Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

For RailFans, the Journey itself is the Destination. - Sreerup Patranabis

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Sun Feb 28 04:07:34 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search

News Posts by LHB GR🤩waiting 🙃🙂

Page#    Showing 1 to 5 of 965 news entries  next>>
Feb 22 (23:35) बड़ी सौगात : नागपुर से छिंदवाड़ा ब्रॉड गेज लाइन पर चली पहली ट्रेन (www.rajexpress.co)
SECR/South East Central
0 Followers
8132 views

News Entry# 440280  Blog Entry# 4885753   
  Past Edits
Feb 22 2021 (23:35)
Station Tag: Itwari Junction (Nagpur)/ITR added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143

Feb 22 2021 (23:35)
Station Tag: Chhindwara Junction/CWA added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143
राज एक्सप्रेस। बिता साल रेलवे के लिए भी काफी बुरा साबित हुआ है। इसके बावजूद भी रेलवे ने नए साल में अपने ग्राहकों को कई नई सुविधाएं मुहैया करवाई है। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा वासियों का पिछले 5 साल का लम्बा इंतजार ख़त्म हो गया है। क्योंकि आज यानि सोमवार को आखिरकार पहली बार महाराष्ट्र के नागपुर से छिंदवाड़ा ब्रॉड गेज लाइन पर पहली ट्रेन की शुरुआत हो गई है।
पहली ट्रेन की शुरुआत :
दरअसल, आज से पांच साल पहले महाराष्ट्र के नागपुर से छिंदवाड़ा ब्रॉड गेज
...
more...
लाइन पर ट्रेन चलाई जाने की बात सामने आई थी, लेकिन इन पांच सालों में लगा की जैसे यह बात काट कही घूम हो गई हो, लेकिन अब पूरे पांच साल बाद महाराष्ट्र के नागपुर से मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के लिए पहली ट्रेन चलाई गई। इस ट्रेन की शुरुआत से छिंदवाड़ा वासियों को काफी खुशी है, क्योंकिपहले इस रुट के लिए सीधी कोई ट्रैन नहीं चलती थी। उन्हें नागपुर जाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था। बताते चलें, कोरोना संक्रमण काल के बाद यह पहली पैसेंजर ट्रेन है जो नागपुर से छिंदवाड़ा के लिए शुरू की गई है।
लोगों ने किया खुसी से स्वागत :
बताते चलें, नागपुर से छिंदवाड़ा आई ट्रेन सुबह 11:45 बजे जब छिंदवाड़ा स्टेशन पहुंची तो वहां के आम लोगों ने ख़ुशी के साथ ट्रेन का स्वागत किया। साथ ही ट्रेन चलने वाले लोको पायलट को वहां के लोगों ने माला पहना कर उनका भी स्वागत किया। लोगों की खुशी का अंदाजा कार्यक्रम के दौरान आराम से देखा जा सकता था। इसी दौरान सियासत भी काफी हलचल में दिखी। वहां के BJP और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के नेताओं ने ट्रेन की शुरुआत होने के लिए बड़े-बड़े होर्डिंग लगवाए थे। इस मौके पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं छिंदवाड़ा के वर्तमान सांसद श्री नकुलनाथ जी को बहुत बधाई दी गई।
भाजपा नेताओं की स्टेशन पर हुई थी बहस :
स्टेशन पर चारों तरफ ख़ुशी का माहौल छाया था। हालांकि, इसी बीच भाजपा नेताओं की भी स्टेशन के कर्मचारियों से बहसबाजी हो गई थी। जो कि, स्टेशन पर बिना प्लेटफॉर्म टिकट के प्रवेश करने के चलते हुई थी। कर्मचारी नेताओं को टिकिट न होने देने के कारण प्रवेश के लिए मना कर रही थी। उधर कांग्रेस नेता ने पहले भी ट्रेन के समय को लेकर आपत्ति जाहिर की थी। भाजपा नेताओं से किन्ही स्टेशन प्रबंधन से खासी बहस हुई।
कांग्रेस जिला अध्यक्ष की मांग :
कांग्रेस जिला अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी ने मांग की थी कि, 'ट्रेन सुबह 7:45 बजे नागपुर की बजाय छिंदवाड़ा से चलाई जाए। स्टेशन में उन्हीं लोगों को प्रवेश दिया गया जो सफर करने वाले थे, जो लोग ट्रेन के स्वागत के लिए आए तो उन्हें भी न्यूनतम 30 का टिकट स्टेशन से खरीदना पड़ा।' 139 कि मी के इस ट्रैक के शुरू होने पर आमजन ने खुशी जाहिर की है।
Feb 22 (23:33) broad gauge passenger train will run between chhindwara to itwari of nagpur mpap | मध्य प्रदेश में इस रूट पर चलेगी ब्रॉडगेज पैसेंजर ट्रेन, इन दो शहरों को मिलेगा बड़ा फायदा (zeenews.india.com)
SECR/South East Central
0 Followers
11119 views

News Entry# 440279  Blog Entry# 4885751   
  Past Edits
Feb 22 2021 (23:33)
Station Tag: Itwari Junction (Nagpur)/ITR added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143

Feb 22 2021 (23:33)
Station Tag: Chhindwara Junction/CWA added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143
छिंदवाड़ाः छिंदवाड़ा जिले को एक बड़ी सौगात मिली है. नागपुर के इतवारी से छिंदवाड़ा शहर तक चलने वाली ब्रॉडगेज पैसेंजर ट्रेन की शुरूआत हो गई है. लेकिन 22 फरवरी को ट्रेन जैसे ही इतवारी से चलकर छिंदवाड़ा पहुंची तो बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में इसका श्रेय लेने की होड़ मच गई. ट्रेन की शुरूआत को लेकर दोनों ही दल अपनी-अपनी पीठ थपथपाते नजर आए. लेकिन इस ट्रेन की शुरूआत से स्थानीय लोग खुश नजर आए. 
कांग्रेस ने दिया यह तर्क ब्राडगेज पैसेंजर ट्रेन की शुरूआत को लेकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने कहा कि इस ट्रेन को लाने का श्रेय कमलनाथ को जाता है. जब वे केंद्र सरकार में वाणिज्य एवं उद्योगमंत्री थे, तभी उनके ही प्रयासो से यह सौगात
...
more...
छिंदवाड़ा को मिली थी. गंगा प्रसाद तिवारी ने कहा कि छिंदवाडा-नागपुर बडी रेल लाईन परिवर्तन योजना का भूमिपूजन 15 मई 2005 को छिंदवाड़ा केदशहरा मैदान मे कमलनाथ और उस वक्त के रेलमंत्री लालूप्रसाद यादव के हाथों सम्पन्न हुआ था. कमलनाथ लगातार इस ट्रेन को चलाए जाने के लिए प्रयास करते रहे और आखिरकार यह सौगात छिदंवाड़ा को मिल ही गई.     बीजेपी का तर्क वही इस मामले में बीजेपी के पूर्व मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह ने कहा कि नागपुर बडी रेल लाईन परिवर्तन योजना का भूमिपूजन शुभारंभ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा ने किया था. इसलिए यह ट्रेन छिदंवाड़ा तक चलाए जाने की शुरूआत बीजेपी ने की थी. छिंदवाड़ा को यह उपलब्धि मिलने पर चौधरी चंद्रभान सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया. 
पहले दिन यह ट्रेन सुबह 7.45 बजे इतवारी से चलकर सुबह 11.45 बजे छिंदवाड़ा पहुंची, जबकि एक घंटे बाद 12.40 पर ट्रेन छिंदवाड़ा से रवाना होकर शाम 5.30 बजे इतवारी पहुंची बताया जा रहा है हर दिन के लिए यह ट्रेन का रूट रहेगा. 
ये भी पढ़ेंः भारत-चीन सीमा की सुरक्षा के लिए ITBP के जवानों को ट्रनिंग देगा जबलपुर का यह संस्थान
पहले दिन 250 यात्रियों ने किया शेयर भले ही बीजेपी और कांग्रेस के नेता इस ट्रेन की शुरूआत श्रेय लेते हुए नजर आए हो. लेकिन स्थानीय लोग इस ट्रेन की शुरूआत से बेहद खुश नजर आए. छिंदवाड़ा रेलवे स्टेशन के मास्टर संतोष श्रीवास ने बताया कि पहली बार आई इस ट्रेन में करीब 250 यात्रियों ने सफर किया. इस दौरान रेलवे को लगभग 10, 615 रुपए की इनकम हुई. स्थानीय लोगों का कहना है कि अब उन्हें नागपुर और छिंदवाड़ा के सफर के लिए परेशान हीं होना पड़ेगा.


Feb 22 (23:31) jabalpur nagpur train: जबलपुर-नागपुर के लिए शुरू हुई नई ट्रेन, फूलों से सजकर हुई रवाना (www.patrika.com)
WCR/West Central
0 Followers
21239 views

News Entry# 440278  Blog Entry# 4885749   
  Past Edits
Feb 22 2021 (23:31)
Station Tag: Itwari Junction (Nagpur)/ITR added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143

Feb 22 2021 (23:31)
Station Tag: Gondia Junction/G added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143

Feb 22 2021 (23:31)
Station Tag: Balaghat Junction/BTC added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143

Feb 22 2021 (23:31)
Station Tag: Nainpur Junction/NIR added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143

Feb 22 2021 (23:31)
Station Tag: Katni Junction/KTE added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143

Feb 22 2021 (23:31)
Station Tag: Satna Junction/STA added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143

Feb 22 2021 (23:31)
Station Tag: Rewa (Terminal)/REWA added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143

Feb 22 2021 (23:31)
Station Tag: Jabalpur Junction/JBP added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143
जबलपुर। जबलपुर-गोंदिया ब्रॉडगेज ट्रैक बनने के बाद उसमें रविवार को दूसरी यात्री ट्रेन दौड़ी। रीवा-इतवारी एक्सप्रेस (01754) नैनपुर-बालाघाट होकर नागपुर के पहले सफर के लिए निकली। रेलमंत्री पीयूष गोयल के ग्रीन सिग्नल देने के बाद रीवा से रवाना होकर ट्रेन रविवार को राइट टाइम पर रात 9.10 बजे जबलपुर स्टेशन पहुंची।फूलों से सजी-धजी ट्रेन के मुख्य स्टेशन पर आते उसके पहले सफर के साक्षी बनने जा रहे यात्रियों के चेहरे खिल गए। जबलपुर से अस्सी से ज्यादा यात्री ट्रेन में सवार हुए। दस मिनट के ठहराव के बाद ट्रेन आगे रवाना हुई। यह ट्रेन नैनपुर, बालाघाट, गोंदिया होते हुए सोमवार को सुबह 6.50 बजे इतवारी पहुंचेगी। सप्ताह में तीन दिन रीवा-इतवारी के बीच संचालित होने वाली इस ट्रेन के शुरूहोने से नागपुर की यात्रा आसान होगी। अभी नागपुर के लिए शहर से सिर्फ जबलपुर-नागपुर एक्सप्रेस संचालित है।रीवा-इतवारी के शुरु हो जाने से नैनपुर, बालाघाट, गोंदिया तक की यात्रा की सुविधा मिलेगी।...
more...
वहां से लोग शहर तक आसानी से आवाजाही कर सकेंगे। इससे पहले नैनपुर-बालाघाट के रास्ते सप्ताह में सिर्फ एक दिन गया-मैसुरू सुपरफास्ट चल रही थी। उसमें यात्रियों को आसानी से कन्फर्म टिकट उपलब्ध नहीं हो रहा था। नई टे्रन से जबलपुर-गोंदिया के बीच कम दूरी के स्टेशनों के बीच यात्रा करना आसान होगा।रेलवे का मैसेज आते ही मूड खराबरेल प्रशासन की ओर से रविवार से जबलपुर-चांदाफोर्ट सुपरफास्ट (02274/73) का संचालन शुरूकरने की घोषणा की गई थी। इस ट्रेन की कुछ यात्रियों ने टिकट बुक कराई थी। शनिवार को अंतिम समय पर टे्रन का शुभारम्भ कार्यक्रम टाल दिया गया था। उसके बाद ट्रेन की टिकट कैंसिल होने का कुछ यात्रियों को रविवार को मैसेज पहुंचा। इससे सम्बंधित व्यक्तियों की यात्रा की योजना खटाइ में पड़ गइ। ट्रेन रद्द करने के निर्णय से मूड खराब हो गया।

Feb 21 (23:59) Piyush Goyal dedicates 88 Railway projects to nation worth over Rs 1000 cr (www.aninews.in)
0 Followers
7832 views

News Entry# 440196  Blog Entry# 4884466   
  Past Edits
Feb 21 2021 (23:59)
Station Tag: New Delhi/NDLS added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143
Stations:  New Delhi/NDLS  
New Delhi [India], February 21 (ANI): Union Minister of Railways Piyush Goyal on Sunday dedicated a host of infrastructure projects, projects related to passenger amenities and facilities at various railway stations in Kerala, Tamil Nadu, Madhya Pradesh, West Bengal, and Karnataka via video conferencing.According to a press release, a total of 88 Railway projects were dedicated to the nation worth more than Rs 1,000 crores making Railways future-ready. While inaugurating the rail projects in Kerala, Piyush Goyal said that it is important to improve connectivity in the state which is a keeper of Indian Heritage, and for the railway passengers using the various amenities in the state of Kerala."Our effort is that we give a big lift to the infrastructure to the railways in Kerala. We give a boost to the facilities connecting Kerala with the rest of the country. We ignite more economic activity in the area and transform the...
more...
railway network through the state of Kerala. The budget being allocated for Kerala is continuously increasing year on year. We are committed to having a vibrant railway network across Kerala in the days and months to come," he said.In Kerala, Foot Over Bridges (FOB) have been provided three locations at a total cost of Rs 9.56 crores at Kollam, Kundara and Kochuveli. These foot overbridges will enhance the mobility of passengers and ease crowd dispersal at these important stations.
Facilitating ease of access to platforms and concourse areas, particularly for senior citizens, sick and divyang passengers, lifts have been provided at Kanhangad and Aluva at a total cost of Rs 1.60 crores.Inaugurating rail projects in Madhya Pradesh, Goyal said that this year in budget 2021-22 recently introduced by Sitharaman, Rs 7,700 crores have been allocated for different railway projects in Madhya Pradesh. To provide convenience to Divyang, old aged and ailing passenger, three lifts have been installed in platform numbers 1,2/3 and 4 of Gwalior station with the cost of Rs 92 lakhs.Electrification of Ratlam-Chittorgarh rail section: Presently, trains are being run by diesel engine in this 189.46 km rail section which requires extra time to change loco from Ratlam. After electrification of this section, trains will be run by electric loco which will eliminate extra time in changing of locos and trains will run with high speed without hindrance and passengers and goods trains will reach their destinations in short time.Electrification of the Ratlam-Chittorgarh section will save diesel and will contribute to green energy. Conversion from diesel to electric traction of this section will also save Rs 27.54 crore per year. This electrification has been done with the cost of Rs 205.44 crore, the Ministry said.Teegaon to Chichonda 3rd Ghat line (17 Km) project, which has been categorised as "supercritical", has been completed and commissioned in December 2020. Provision of lifts at Betul and Pandhurna stations will help the Divyangjan, senior citizens and other passengers to go from one platform to the other easily. During the event, Goyal also flagged a passenger service from Rewa to Itwari. (ANI)
Feb 21 (23:58) रेलवे बोर्ड ने लिया यू-टर्न:अभी नहीं चलेगी जबलपुर-चांदाफोर्ट स्पेशल ट्रेन (www.bhaskar.com)
WCR/West Central
0 Followers
9410 views

News Entry# 440195  Blog Entry# 4884464   
  Past Edits
Feb 21 2021 (23:58)
Station Tag: Chanda Fort/CAF added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143

Feb 21 2021 (23:58)
Station Tag: Jabalpur Junction/JBP added by LHB GR🤩waiting 🙃🙂/886143
जबलपुर के यात्रियों के लिए शनिवार निराशा भरी खबर लेकर आया, जब दोपहर में यात्रियों को पता चला कि जबलपुर से चांदाफोर्ट बल्लारशाह के लिए 21 फरवरी को शुरू होने वाली स्पेशल ट्रेन का उद्घाटन​​​​​​ टल गया है और रेलवे बोर्ड ने जबलपुर को मिली सौगात को अनिश्चितकाल के लिए आगे बढ़ा दिया है, तो यात्रियों के चेहरे तमतमा उठे। उन्होंने गुस्से में कहा कि रेलवे बोर्ड के अधिकारी दिल्ली में बैठकर जबलपुर के यात्रियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।
गौरतलब है कि रेलवे बोर्ड ने शुक्रवार को पश्चिम मध्य रेलवे प्रशासन को सूचना जारी कर 21 फरवरी को जबलपुर-चांदाफोर्ट ट्रेन का शुभारंभ शाम 4.30 बजे रेल मंत्री पीयूष गोयल द्वारा कराए जाने की बात कही थी, लेकिन शनिवार
...
more...
की दोपहर रेलवे बोर्ड ने इस मामले में यू-टर्न लेते हुए जबलपुर-चांदाफोर्ट स्पेशल के उद्घाटन को टालने के आदेश जारी कर दिए। हालाँकि बोर्ड ने रीवा से इतवारी नागपुर के लिए स्पेशल ट्रेन को रविवार को चलाने के कार्यक्रम को यथावत रखा है।
इनॉगरल ट्रेन में पहली और यादगार यात्रा करने वाले यात्री हुए नाराज
सबसे खास बात यह है कि जबलपुर रेलवे स्टेशन से 21 फरवरी को शुरू होने वाली इनॉगरल ट्रेन में पहली और यादगार यात्रा करने वाले करीब आधा सैकड़ा यात्रियों ने शनिवार की सुबह तक स्पेशल ट्रेन में बुकिंग भी करा ली थी, लेकिन जब दोपहर में उनके मोबाइल पर ट्रेन नहीं चलने का मैसेज आया ताे उनके चेहरे उतर गए। यात्रियों का कहना था कि रेलवे बोर्ड को जबलपुर के यात्रियों का जरा भी ख्याल नहीं है। अगर ट्रेन नहीं चलानी थी तो बुकिंग भी नहीं करनी चाहिए थी।
शुभारंभ को लेकर की जा रही थीं व्यवस्थाएँ, बुकिंग भी शुरू हो गई थी
रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिवस जबलपुर-चांदाफोर्ट स्पेशल को चलाने की रेलवे बोर्ड से मिले आदेश के बाद जबलपुर जोन में तैयारियाँ शुरू हो गई थीं। पमरे के महाप्रबंधक शैलेन्द्र कुमार सिंह और डीआरएम संजय विश्वास ने संबंधित विभाग प्रमुखों की बैठक में व्यवस्थाएँ दुरुस्त करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद रेल अधिकारियों व कर्मचारियों ने तैयारियाें में पूरी ताकत झोंकना शुरू कर दिया था। रैक की व्यवस्थाएँ भी की जा रही थीं।
कहीं श्रेय लेने का चक्कर तो नहीं
वहीं इस मामले में सूत्रों का कहना है कि जबलपुर-चांदाफोर्ट स्पेशल ट्रेन की घोषणा और फिर उसका उद्घाटन टलने के पीछे राजनैतिक श्रेय लेने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।
रेलवे बोर्ड ने फिलहाल जबलपुर-चांदाफोर्ट स्पेशल ट्रेन को नहीं चलाने के आदेश जारी किए हैं। जिसके बाद ट्रेन में बुकिंग कराने वाले यात्रियों को रिफंड देने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। यह ट्रेन कब चलेगी, इसका पता रेलवे बोर्ड का अगला आदेश आने के बाद ही चलेगा।
- संजय विश्वास, डीआरएम जबलपुर
Page#    965 news entries  next>>

News Activity

MemberNewsReplies
Anupam Enosh Sarka...390954
AdittyaaSharma^~60742
ELSG~31335
Saurabhdubey_86~26837
JigyasuSinghRF^~46147
Jai Sri Krishna~6146
amit1407^~0126
Rai_abhi^~1022
SmallTownTraveller...869
satyajeet~1362
Subrat Shrivastava...070
Rajesh2475~070
AmishKumar^~4918
Jayashree^592
Rajeshkrsbokaro~057
SUPERMAN^~1836
PilibhitJunction~3016
Rang De Basanti^387
Vcpl Jbp430
arunjoshi028040
sachinature~2910
Chetan~343
Arnab~035
JaiSriRam033
KhagariaJn^~032
aryan89~1417
akhileshchauras~029
KarthikCG^~261
pujanandan~324
irifan2015025
Sachin Sinha~023
IMKRS~022
Railway Fan~417
Shivam2025021
CWA_corn_city~191
Karthik.iyer27^~190
PankajMishra^~415
SakshamMaheshwa~019
hizmzm^~018
amisankrit~018
Kaushik018
A2Z~017
Sanz~215
Lokesh9304017
Railsaharsa106
Ajaykushwaha015
x-under SW-x014
Vivi21~103
SPSingh~48
phenomenol420012
anupsinghbr012
aendri1988011
WorldWar3~110
MKS^~011
Mridul^~011
ANKITSRIVASTAVA12....110
Junaid011
Babloo Pandit011
railfan^~100
Shiv.Kumar.Etah~28
Req.directtrainbew...72
Harsh12345ER~09
13Cajay^~45
LalitpurJunctio~36
PramodBhandari~08
surjitbasu~08
saikarthik148~08
Abdul19041^~08
Naman~08
TC4D^~08
IlovemyINDIA~08
TheMadrasMail^~07
Soumik_BWN~07
Rockstar~07
moderator^~07
asppd07
Rohtakjunction~70
Zakrimo~06
Ahmad Warsi06
Gaurav2223^~06
AHIN_22~06
IrtaquaAkhter~51
d1arindam06
Munger123~06
PRAYAGRAJ1234~06
Rahul^60
Dr.AtulSinha~06
RailfanHS~06
aniket06
Dr._Vaibhav.BST~60
Boxerbhai_432~06
Rajdhani_in_KG_lin...06
PURVANCHALEXPRE~06
RKBZU~05
SwarajNext~05
muditpranay05
Sonugaya~14
Aman2002~23
sunilm157405
MdAsifIqbal~05
modinaresh00105
LHBfied1307172SUPE...05
Mewar1559~05
Piyush~14
azharsdd786^~14
eXplorerDKG^~05
Anmol~04
Prometheus~04
Brandon12663^~04
MR_INDIANRAILIN~04
Jordan~04
Pankaj0915~31
Saurabhaggarwal04
s27sidharthgmai~04
SMILER~04
SSK04
nithinbhakthacrypt04
SSRFanForever~13
sushantchheniya03
gajesc09160103
Shubhambgm~21
Varun Chaturvedi03
BangaloreMail^~12
12611_MAS_GARIB^~12
Shahiindian~03
TanaySrivastava~03
AyushGurudev~03
x-under SW-x12
GondiaSamnapurE~30
deepyami03
Prakhar Yadav^~03
ShriKaalBhairav~30
Vaibhav~03
Rahuamrita1308^~03
RohitBiharSharif03
Haryanvi~03
skm^~03
Sayyad Riyaj Ali~11
Govindsingh~02
sheetalkamlapuri02
KishorWhoAJE2here~02
Azeemabadi~02
Sk Satyam02
VARANGURJAR02
Vicky~02
MAREECH_HA1NKS~11
ady_rajat~02
Rahul Mishra02
ayushkamal^~20
Rajiv2911~02
Gourav Jha02
Anil Kumar02
mannunrw1976~02
SanchiExpress~20
singsanjeev02
Mishraji02
deepakyerr02
Venky63~02
Rohittkarwal^~02
Krishna Jadhav^~02
Ayushman198~02
Utkarsh890302
harshadkate02
INDIANRAILFANSOUMY...02
awadhesh117502
Frustated_Engineer02
gaurav02
Vinod Kumar Gattan...02
G_VINAYAK~02
RatnagiriSFexpress...02
AbhishekVivek~02
shreyusomya02
bh4rtiy4r4il^02
Mahaveer Jain~02
Knight Rider~02
Srikar_lucky^~11
Chinmay15~02
Pandit jii02
Kamlesh~02
HARSHR.^~02
Vishwanath_BAY^~02
Atmathew8002
22465_BBDMSFExpres...02
Centralrailtravell...01
VivekSingh~01
Ejaz850101
Railfan_bihari~01
DoonJS01
Akhtar.Sajid~01
MCPNBR~10
Anubhav200601
krnt_vskp_express~01
Ehtram Husain~10
sanket401301
Manish Vyas01
puneethpd01
IndianRailFan01
TUSHAR AGUR10
SPARTAN~01
rahulkumarjain^~01
AnujSrivastava198301
Pranav Pratap01
Angaexpress~01
Vinay Kumar~01
July18_1982~01
keshavatru~01
rasslinmadras01
Muke1810101
Manish_Arya^~10
jamesss14301
Aakash Sharma~01
SVSharmaRourkela~01
DanielSebastian~01
Babai~01
JRLE_KOAA_EXP~01
AmanGupta^~10
aK~01
saquib01
VIJAY~01
Anubad139^~01
rvchaubey~01
aditsingh1001
RailExpress_verma01
Parneet Singh^~10
Amal Jha01
AVI_RAJPUT^~10
akshay123pratap01
Deepesh_Choudhary~10
GodanExpress~01
HBR~10
Shashank^~01
vsaikrishna23~01
amit~01
Hemchandra915501
arvind~01
riz339~01
Shubham Sharmani01
RajMonu~01
Mahisharmams92201
Ayush~01
rohanpaul^~01
gkrish23001
RFaman~01
Subhojyoti^~01
rajneeshkumarchatu...01
promethsuresh^~10
de_prakash^~10
Traintraveler21~01
ShikariShambuJr~01
ITARSIJUNCTION001~01
TotalTrainInfo~01
robin~01
Ayodhyadhamexpress01
Deepakmp2001
RAEBARELIRAILWAY~01
IsupportCAAMumb~01
YogiRaj^~01
vikaskumar63301
furquan_ashraf~10
SWRERTrainsLover~01
varunchaturvedi8101
SUBHASH01
RajuK~10
Aafaque Ahmed~01
Go to Full Mobile site