Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

You'll find companions wherever you go, when you travel in Trains, family or solo.

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Tue May 17 09:33:22 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRPost BlogAdvanced Search
Large Station Board;
Entry# 811904-0
no description available
Entry# 4317448-0
Medium; Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 4317448-0

BBO/Babugarh (2 PFs)
بابوگڑھ     बाबूगढ़

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Havispur Bigas, Babugarh, Pin - 245201
State: Uttar Pradesh


Zone: NR/Northern   Division: Moradabad

No Recent News for BBO/Babugarh
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 4
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
0 Follows
Rating: 5.0/5 (4 votes)
cleanliness - excellent (1)
porters/escalators - n/a (0)
food - n/a (0)
transportation - n/a (0)
lodging - n/a (0)
railfanning - excellent (1)
sightseeing - excellent (1)
safety - excellent (1)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 4 of 4 News Items  
सेना भर्ती : बाबूगढ़ में बढ़े 14 ट्रेनों के स्टॉपेज
हापुड़। बाबूगढ़ में सेना भर्ती को लेकर ट्रेनों के स्टॉपेज बढ़ा दिये गये हैं। इसको लेकर मुरादाबाद मंडल की ओर
...
more...
से आदेश जारी किये गये हैं। ट्रेनों के स्टॉपेज बढ़ने से भर्ती में सम्मिलित होने वालों को सहूलियत मिलेगी। बाबूगढ़ छावनी में 15 अक्तूृबर से सेना रैली भर्ती है। इसको लेकर तैयारियां की जा रही है। पुलिस-प्रशासन से लेकर सरकारी अमला तैयारियों में जुटा हुआ है। वहीं रेलवे भी भर्ती को लेकर बेहतर रेल सुविधा मुहैया कराने की कवायद कर रहा है। मुरादाबाद मंडल की ओर जारी पत्र में बाबूगढ़ रेलवे स्टेशन अप लाइन की आठ ट्रेनें व डाउन लाइन की छह ट्रेनों के स्टॉपेज निर्धारित किये गये हैं।---------14 से 26 अक्तूबर तक रुकेंगी ट्रेनेंमुरादाबाद मंडल की ओर से सभी 14 ट्रेनों के स्टॉपेज 14 अक्तूबर से लेकर 26 अक्तूबर तक निर्धारित किये गये हैं। उसके बाद एक्सप्रेस ट्रेनों के चलने व रुकने की प्रक्रिया पूर्ववत ही रहेगी। ------इन ट्रेनों के स्टॉपेज..अप लाइन ट्रेनें15273-रक्सोल सत्याग्रह एक्सप्रेस14673-शहीद एक्सप्रेस14649-सरयू यमुना एक्सप्रेस15621-अवंत एक्सप्रेस15529-अवंत जनसाधारण एक्सप्रेस14009-चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस14555-बरेली एक्सप्रेस14043-गढ़वाल एक्सप्रेस--------डाउन लाइन ट्रेनें..14044-गढ़वाल एक्सप्रेस14556-बरेली एक्सप्रेस14312-आलाहजरत14322-भुज बरेली22454-राज्यरानी एक्सप्रेस14316-इंटरसिटी एक्सप्रेस
Aug 31 2017 (06:36) श्रमजीवी एक्सप्रेस का इंजन हुआ फेल (epaper.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
NR/Northern

News Entry# 314021   
  Past Edits
Aug 31 2017 (06:36)
Station Tag: Babugarh/BBO added by कौन बनेगा करोड़पति☺^~/1421836

Aug 31 2017 (06:36)
Station Tag: Hapur Junction/HPU added by कौन बनेगा करोड़पति☺^~/1421836

Aug 31 2017 (06:36)
Train Tag: Shramjeevi SF Express/12392 added by कौन बनेगा करोड़पति☺^~/1421836
जासं, हापुड़ : दिल्ली से राजगीर(बिहार) जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस का इंजन मंगलवार को फेल हो गया। ट्रेन बाबूगढ़ के जंगल में खड़ी हो गई। ट्रेन के चालक ने इंजन की मरम्मत कर उसे आगे ले जाने का प्रयास किया, लेकिन समस्या ठीक नहीं हुई। इसके बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। करीब एक घंटे बाद दूसरा इंजन मौके पर भेजा गया, तब ट्रेन गंतव्य की ओर रवाना हो सकी।जासं, हापुड़ : दिल्ली से राजगीर(बिहार) जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस का इंजन मंगलवार को फेल हो गया। ट्रेन बाबूगढ़ के जंगल में खड़ी हो गई। ट्रेन के चालक ने इंजन की मरम्मत कर उसे आगे ले जाने का प्रयास किया, लेकिन समस्या ठीक नहीं हुई। इसके बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। करीब एक घंटे बाद दूसरा इंजन मौके पर भेजा गया, तब ट्रेन गंतव्य की ओर रवाना हो सकी।
May 22 2017 (07:35) मेगा ब्लॉक के चलते कल कई ट्रेनें होंगी प्रभावित (epaper.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
NR/Northern

News Entry# 303217   
  Past Edits
May 22 2017 (07:35)
Station Tag: Babugarh/BBO added by TATA ROU JAT Exp Till Katra As Lauh Shakti Exp😊^~/1421836

May 22 2017 (07:35)
Station Tag: Hapur Junction/HPU added by TATA ROU JAT Exp Till Katra As Lauh Shakti Exp😊^~/1421836
Stations:  Hapur Junction/HPU   Babugarh/BBO  
जासं, हापुड़ : हापुड़-बाबूगढ़ सेक्शन के पुल संख्या-58 पर गार्डर लगाने का काम मंगलवार को होगा। यह काम पांच घंटे तक बंद रखा जाएगा। रेलवे अफसरों ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। मेगा ब्लॉक (कई घंटे रेलवे मार्ग बाधित रहना) के चलते एक्सप्रेस ट्रेनों का मार्ग बदला जाएगा और कुछ पैसेंजर ट्रेनों को रोककर चलाया जाएगा। ऐसे में यात्रियों को बेहद कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है।1रेल पटरियों पर हो रहे हादसों को रोकने के लिए रेलवे द्वारा पटरियों की मरम्मत का कार्य युद्धस्तर पर शुरू कर दिया गया है। इसके अलावा रेलवे के पुलों की भी मरम्मत की जा रही है। इस काम के तहत मंगलवार को मुरादाबाद मंडल के हापुड़-बाबूगढ़ सेक्शन के बीच स्थित पुल संख्या-58 पर गार्डर लगाने का काम किया जाएगा। इस काम को सफल बनाने के लिए पांच घंटे तक ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। ट्रेनों का संचालन प्रभावित होने के कारण यात्रियों को...
more...
परेशानी का सामना भी करना पड़ेगा। 1पांच घंटे मार्ग बंद होने के कारण काठगोदाम से चलकर दिल्ली की ओर जाने वाली उत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को मुरादाबाद से वाया टपरी के रास्ते गाजियाबाद भेजा जाएगा। इसके अलावा मुरादाबाद-दिल्ली पैसेंजर को भी करीब आधा घंटा तक मुरादाबाद और गढ़मुक्तेश्वर के बीच रोककर चलाया जाएगा। ऐसे में इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को कठिनाई हो सकती है। इसके अलावा इंटरसिटी एक्सप्रेस, फैजाबाद एक्सप्रेस, शहीद एक्सप्रेस को थोड़ी देर के लिए मुरादाबाद से हापुड़ के बीच रोककर चलाया जाएगा। स्टेशन अधीक्षक एमआर मीणा ने बताया कि शनिवार को भी पुल संख्या-58 पर मेगा ब्लॉक लिया गया था। इसके चलते अवध-असम एक्सप्रेस का मार्ग परिवर्तन किया गया।जासं, हापुड़ : हापुड़-बाबूगढ़ सेक्शन के पुल संख्या-58 पर गार्डर लगाने का काम मंगलवार को होगा। यह काम पांच घंटे तक बंद रखा जाएगा। रेलवे अफसरों ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। मेगा ब्लॉक (कई घंटे रेलवे मार्ग बाधित रहना) के चलते एक्सप्रेस ट्रेनों का मार्ग बदला जाएगा और कुछ पैसेंजर ट्रेनों को रोककर चलाया जाएगा। ऐसे में यात्रियों को बेहद कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है।1रेल पटरियों पर हो रहे हादसों को रोकने के लिए रेलवे द्वारा पटरियों की मरम्मत का कार्य युद्धस्तर पर शुरू कर दिया गया है। इसके अलावा रेलवे के पुलों की भी मरम्मत की जा रही है। इस काम के तहत मंगलवार को मुरादाबाद मंडल के हापुड़-बाबूगढ़ सेक्शन के बीच स्थित पुल संख्या-58 पर गार्डर लगाने का काम किया जाएगा। इस काम को सफल बनाने के लिए पांच घंटे तक ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। ट्रेनों का संचालन प्रभावित होने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना भी करना पड़ेगा। 1पांच घंटे मार्ग बंद होने के कारण काठगोदाम से चलकर दिल्ली की ओर जाने वाली उत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को मुरादाबाद से वाया टपरी के रास्ते गाजियाबाद भेजा जाएगा। इसके अलावा मुरादाबाद-दिल्ली पैसेंजर को भी करीब आधा घंटा तक मुरादाबाद और गढ़मुक्तेश्वर के बीच रोककर चलाया जाएगा। ऐसे में इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को कठिनाई हो सकती है। इसके अलावा इंटरसिटी एक्सप्रेस, फैजाबाद एक्सप्रेस, शहीद एक्सप्रेस को थोड़ी देर के लिए मुरादाबाद से हापुड़ के बीच रोककर चलाया जाएगा। स्टेशन अधीक्षक एमआर मीणा ने बताया कि शनिवार को भी पुल संख्या-58 पर मेगा ब्लॉक लिया गया था। इसके चलते अवध-असम एक्सप्रेस का मार्ग परिवर्तन किया गया।
Jul 10 2016 (01:47) रक्सौल एक्सप्रेस से गिरकर यात्री की मौत (www.amarujala.com)
Crime/Accidents
NR/Northern

News Entry# 273281   
  Past Edits
Jul 10 2016 (1:47AM)
Station Tag: Babugarh/BBO added by Subhash/746156

Jul 10 2016 (1:47AM)
Station Tag: Hapur Junction/HPU added by Subhash/746156

Jul 10 2016 (1:47AM)
Train Tag: Satyagraha Express/15273 added by Subhash/746156
Stations:  Hapur Junction/HPU   Babugarh/BBO  
बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई। जीआरपी ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। युवक जींस और शर्ट पहने हुए था।
जीआरपी ने शव को मॉर्चरी में भेज दिया है। वहीं, रेलवे स्टेशन के पास से भी एक रिक्शा चालक का शव बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार रक्सौल से चलकर मुरादाबाद की ओर जाने वाली रक्सौल एक्सप्रेस ट्रेन शनिवार को बाबूगढ़ स्टेशन के पास गुजरी।
इसी दौरान मुसाफिरों ने रेलवे ट्रैक
...
more...
पर एक शव देख जीआरपी गढ़मुक्तेश्वर को सूचना दी। सूचना पर जीआरपी चौकी प्रभारी इंद्रजीत सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया।
शव की तलाशी लेने पर युवक की जेब से ऐसा कोई कागजात नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान की जा सके। जीआरपी ने शव को अपनी अभिरक्षा में लेकर मॉर्चरी में भेज दिया। एसओ इंद्रजीत सिंह ने बताया कि काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
आसपास के थानों को शव मिलने की सूचना दे दी गई है। इसके अलावा एसएचओ वीरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि शनिवार सुबह हापुड़ रेलवे स्टेशन के पास बने एटीएम के बराबर में एक रिक्शा चालक (39) का शव बरामद हुआ है।
शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालांकि, आसपास के लोगों ने बताया है कि वह रात के समय यहां आकर सोया था।
Page#    Showing 1 to 4 of 4 News Items  

Go to Full Mobile site