PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Sapt Kranti Express: Ruling the tracks with EMD Power - Keshav Singh

Full Site Search
  Full Site Search  
 
IRI is in Maintenance Mode. Blog Postings and other site edits will not work for about 5 minutes.
Wed Nov 25 03:03:17 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search

News Posts by Subhash

Page#    Showing 1 to 5 of 1236 news entries  next>>
रेलवे द्वारा पूजा और दीपावली पर्व के उपलक्ष्य में यात्रियों की सुविधा के लिए 8 त्योहार स्पेशल रेलसेवाओं का संचालन शुरू करने जा रहा है। इनमें 3 ट्रेनें रेवाड़ी स्टेशन से होकर गुजरेंगी। अजमेर-अमृतसर के बीच चलने वाली इंटरसिटी के साथ ही इन विशेष रेलसेवाओं के संचालन की शुरूआत होगी। इन दोनों शहरों के बीच 2 ट्रेन चलेंगी, जो कि सप्ताह में दो-दो दिन (कुल 4 दिन) चलेंगी। इन ट्रेनों को चलाए जाने से सबसे अधिक फायदा कामकाज के सिलसिले में दूसरे राज्यों में रह रहे लोगों को होगा, जो कि अपने मूल गांव शहर में जाकर परिवार के साथ पर्व मना सकेंगे। वहीं अनलॉक-5 के साथ अब छूट का दायरा भी बढ़ चुका है। पर्यटन स्थल भी अब खुलने लगे हैं। ऐसे में घूमने जाने वाले लोगों के लिए भी ट्रेन खास सुविधा रहेंगी।
अजमेर-अमृतसर
...
more...
के बीच 2 ट्रेनों का संचालन, रूट थोड़ा अलग
09611 अजमेर-अमृतसर (द्वि-साप्ताहिक) स्पेशल रेलसेवा 22 अक्टूबर से 28 नवंबर तक (12 ट्रिप) प्रत्येक गुरूवार व शनिवार को अजमेर से शाम 7.55 बजे रवाना होकर अगले दिन दोपहर 2.45 बजे अमृतसर पहुंचेगी। 09612 ट्रेन 22 अक्टूबर से 1 दिसंबर तक प्रत्येक मंगलवार व गुरूवार को अमृतसर से दोपहर 2.30 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 10 बजे अजमेर पहुंचेगी। यह किशनगढ, जयपुर, गांधीनगर जयपुर, गैटोर जगतपुरा, दौसा, बांदीकुई, बसवा, राजगढ, अलवर, खैरथल, रेवाडी, भिवानी, हिसार, सिरसा, कालांवाली, भटिण्डा, गंगसर जैतु, कोटकपुरा जं., फरीदकोट, फिरोजपुर कैंट, तलवंडी, मोगा, जगराओं, लुधियाना, फगवाडा जं., जालंधर सिटी जं. एवं ब्यास स्टेशनों पर ठहराव करेगी। दूसरी ट्रेन : 09613 रेलसेवा 21 अक्टूबर से 30 नवंबर तक प्रत्येक सोमवार व बुधवार को अजमेर से शाम 5.55 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 10.45 बजे अमृतसर पहुंचेगी। 09614 ट्रेन 23 अक्टूबर से 29 नवंबर तक प्रत्येक शुक्रवार व रविवार को अमृतसर से शाम 5.50 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 10 बजे अजमेर पहुंचेगी। इसका ठहराव किशनगढ, जयपुर, गांधीनगर जयपुर, गैटोर जगतपुरा, दौसा, बांदीकुई, बसवा, राजगढ, अलवर, खैरथल, रेवाडी, भिवानी, हिसार, जाखल, संगरूर, धुरी, मलेरकोटला, लुधियाना, फगवाडा जं., जालंधर सिटी जं. एवं ब्यास स्टेशनों पर होगा।
जयपुर-दौलतपुर चैक सप्ताह में 3 दिन ट्रेन
गाडी संख्या 09717 जयपुर से दौलतपुर चैक (त्रि-साप्ताहिक) स्पेशल रेलसेवा 20 अक्टूबर से 29 नवंबर तक (18 ट्रिप) चलेगी। जो कि प्रत्येक मंगलवार, शुक्रवार व रविवार को जयपुर से शाम 7.30 बजे रवाना होकर अगले दिन दोपहर 12.15 बजे दौलतपुर चैक पहुंचेगी। इसी प्रकार गाडी संख्या 09718 रेलसेवा 21 अक्टूबर से 30 नवंबर तक चलेगी। जो प्रत्येक बुधवार, शनिवार व सोमवार को दौलतपुर चैक से दोपहर 2.05 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 6.40 बजे जयपुर पहुंचेगी। यह ट्रेन गांधीनगर जयपुर, दौसा, बांदीकुई, राजगढ, अलवर, खैरथल, रेवाडी, झज्जर, रोहतक, जुलना, जीन्द, उचाना, नरवाना जं., कैथल, कुरूक्षेत्र जं., अम्बाला कैंट, चंडीगढ, साहिबजादा अजीतसिंह नगर, मोंरिडा, रूपनगर, आनंदपुर साहिब, नागल बांध, ऊना हिमाचल एवं अम्ब अन्दौरा स्टेशनों पर ठहराव करेगी।
उत्तर-पश्चिम रेलवे मंडल की तरफ से त्योहारों के मद्देनजर 20 अक्टूबर से जम्मूतवी-अजमेर पूजा सुपरफास्ट के साथ दिल्ली सराय रोहिल्ला से बीकानेर एवं जोधपुर के लिए तीन नई ट्रेनों का संचालन प्रारंभ किया जा रहा है।
इससे पहले भी रेलवे प्रशासन की तरफ से जयपुर-चंडीगढ़ इंटरसिटी के साथ अजमेर-अमृतसर एक्सप्रेस के भी संचालन की घोषणा की जा चुकी है। इसी के साथ मंगलवार से रेवाड़ी-जयपुर ट्रैक पर 3 और बीकानेर रूट पर दो और ट्रेन में मिल जाएगी।
रेलवे प्रशासन की तरफ से 20 अक्टूबर से प्रारंभ की जा रही जम्मूतवी-अजमेर का समय
...
more...
वहीं रखा गया है। अजमेर से प्रतिदिन यह ट्रेन 2 बजकर 5 मिनट पर चलेगी और रेवाड़ी स्टेशन पर रात 8:10 बजे पहुंच जाएगी। इसी तरह जम्मूतवी से यह ट्रेन शाम 6 बजकर 5 मिनट पर रवाना होगी और अगले दिन सुबह 6 बजे रेवाड़ी पहुंच जाएगी।
मंगलवार को इसका संचालन जम्मू से प्रारंभ किया जा रहा है। जम्मूतवी से शाम को चलने के बाद यह ट्रेन अगले दिन 12:20 बजे अजमेर पहुंच जाएगी। इसका ठहराव कठुआ, पठानकोट कैंट,जालंधर कैंट,लुधियाना, अम्बाला,करनाल, दिल्ली, दिल्ली कैंट, गुड़गांव, गढ़ी हरसरू, रेवाड़ी, खैरथल, अलवर, राजगढ़, बांदीकुई, दौसा, गांधीनगर, जयपुर, फुलेरा एवं किशनगढ स्टेशनों पर होगी। वहीं 21 अक्टूबर से यह ट्रेन अजमेर से चलकर जम्मूतवी जाएगी जिसके बाद नियमित रूप से 30 नवंबर तक इसका संचालन होगा। इस ट्रेन में केवल आरक्षण से ही यात्रा की जा सकेगी और जनरल डिब्बे नहीं लगेंगे।
जम्मू-कश्मीर के लिए भी मिली सुविधा :
कोरोना की वजह से रेलवे प्रशासन की तरफ से इन ट्रेनों का संचालन मार्च से बंद किया हुआ था। चूंकि अभी तक केवल दिल्ली तक ही ट्रेनों का संचालन किया जा रहा था लेकिन अब पंजाब के साथ जम्मू-कश्मीर के लिए भी ट्रेनों का संचालन होने से यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी।
हालांकि अजमेर-जम्मूतवी का सबसे अधिक सैनिकों को मिलता है और इस ट्रेन के बंद होने के कारण उन्हें जम्मू तक आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। अब रेलवे प्रशासन की तरफ से 20 अक्टूबर से 30 नवंबर तक इस ट्रेन का संचालन प्रारंभ किया जा रहा है। हालांकि संभावना है कि 30 नवंबर के बाद भी इसका संचालन यथावत रह सकता है।
आरक्षित सीट पर ही यात्रा, जनरल डिब्बे नहीं होंगे :
रेलवे की तरफ से संचालित की जाने वाली इन ट्रेनों में केवल आरक्षण कराने पर ही यात्रा की जा सकती है। रेलवे प्रशासन का कहना है कि फिलहाल त्योहारों को देखते हुए इन ट्रेनों का संचालन किया जा रहा है। ऐसे में केवल आरक्षित डिब्बे ही लगाए जाएंगे। फिलहाल शहर के स्टेशन से राजस्थान व गुजरात को जाने वाली 4 ट्रेनों का संचालन हो रहा है।
इसमें आश्रम एक्सप्रेस, अजमेर-दिल्ली जनशताब्दी एक्सप्रेस, दिल्ली-जोधपुर राजस्थान संपर्क क्रांति एक्सप्रेस व दिल्ली-जयपुर डबल डेकर है। फिलहाल डबल डेकर शहर के स्टेशन पर ठहराव नहीं है। वहीं अब जयपुर-चंडीगढ़ इंटरसिटी, अजमेर-अमृतसर एक्सप्रेस, अजमेर-जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस, जोधपुर-सराय रोहिल्ला एवं बीकानेर-सराय रोहिल्ला का संचालन होने के बाद शहर से गुजरने वाली ट्रेनों की संख्या 10 हो जाएगी। इससे स्टेशन पर यात्रियों को इंतजार करने वेंडरों को त्योहारी सीजन में बड़ी राहत मिलेगी।
मंगलवार से ही बीकानेर व जोधपुर से दिल्ली के लिए डेली सुपरफास्टउत्तर-पश्चिम रेलवे मंडल के उपमहाप्रबंधक लेफ्टिनेंट शशि किरण ने बताया कि त्योहारों को ध्यान में रखते हुए 20 अक्टूबर से बीकानेर-दिल्ली सराय रोहिल्ला डेली सुपरफास्ट का संचालन किया जा रहा है। यह ट्रेन प्रतिदिन बीकानेर से रात 10:30 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 6:10 बजे दिल्ली पहुंच जाएगी।
रेवाड़ी यह ट्रेन सुबह 3:50 बजे पहुंचेगी। दोनों दिशाओं में इसका ठहराव नापासर, सुडसर, श्रीडूंगरगढ, राजलदेसर, रतनगढ, चूरू, सादुलपुर, लोहारू, महेंद्रगढ़, रेवाडी, गुड़गांव एवं दिल्ली कैंट स्टेशन पर होगा। इसी तरह 20 अक्टूबर से जोधपुर से दिल्ली सराय रोहिल्ला डेली सुपरफास्ट का संचालन प्रारंभ किया जा रहा है।
जोधपुर से यह ट्रेन दिन में सुबह 11 बजे दि‍ल्ली के लिए रवाना होगी और रात 8 बजकर 10 मिनट पर दिल्ली सराय रोहिल्ला पहुंचेगी। रेवाड़ी स्टेशन पर यह दिल्ली जाते समय शाम 6 बजे पहुंचेगी। ट्रेन का ठहराव दोनों दिशाओं में दिल्ली कैंट, गुड़गांव,पटौडी रोड, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, सतनाली, लोहारू, रामपुरा बेरी, सादुलपुर, चूरू, रतनगढ, सुजानगढ, लाडनूं, डीडवाना, छोटी खाटू, डेगाना एवं मेडता रोड पर होगा। वहीं 21 अक्टूबर से ट्रेन दिल्ली सराय रोहिल्ला से यह ट्रेन सुबह 7:05 बजे रवाना होकर शाम 6 बजकर 5 मिनट पर जोधपुर पहुंच जाएगी।
पंजाब में कृषि कानूनाें के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन की वजह से किसान एक्सप्रेस व श्रीगंगानगर एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन शुरू नहीं हो पा रहा है। लिहाजा दो ट्रेनों के संचालन का शेड्यूल जारी हाेने के बाद बार बार कैंसिल किया जा रहा है। सोमवार को भी ऐसा नजारा देखने को मिला। रेलवे स्टेशन के आरक्षण केंद्र में रिजर्वेशन कराने पहुंचे लोगों को कर्मचारियों ने ट्रेन कैंसिल बताई।
वहीं रिजर्वेशन करा चुके लोग काे शनिवार व रविवार को पैसे रिफंड कर दिए। रेलवे प्रशासन के अधिकारी ने बताया कि उच्चाधिकारियों की ओर से जारी किए गए शेड्यूल के अनुसार 20 अक्टूबर से दोनों ट्रेनों का संचालन शुरू किया जाना था लेकिन अब ऑनलाइन सॉफ्टवेयर पर ट्रेन कैंसिल दर्शा रही है।
...
more...
अब अग्रिम आदेशों तक ट्रेन का संचालन नहीं किया जाएगा। इस कारण लोगों को परेशानी आ रही हैं।
Oct 20 (23:27) हिसार पहुंचा देश का सबसे शक्तिशाली इंजन, खींचेगा डेढ़ किमी लंबी ट्रेन, ट्रायल हुआ सफल (www.amarujala.com)
NWR/North Western
0 Followers
12008 views

News Entry# 422117  Blog Entry# 4753699   
  Past Edits
Oct 20 2020 (23:27)
Station Tag: Dauram Madhepura/DMH added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:27)
Station Tag: Hisar Junction/HSR added by Subhash/746156
अब देश का सबसे शक्तिशाली इंजन डब्ल्यूएजी-12 मालगाड़ियां दौड़ाएगा। इसको लेकर ट्रायल भी सफल हो चुका है। खास बात यह है कि दो इलेक्ट्रिक इंजन मिलाकर एक यूनिट बनाया गया है, जिसमें मालगाड़ी के ज्यादा डिब्बे खींचने की शक्ति होगी। छह हजार हॉर्सपावर यानी एक इंजन की बात करें तो वह मालगाड़ी के 58 से 60 डिब्बे खींच सकता है, मगर दो इंजन से तैयार किया गया यह डब्ल्यूजी-12 इंजन मालगाड़ी के 150 डिब्बे खींचने की क्षमता रखता है। ...
more...
विज्ञापन यह देश का सबसे शक्तिशाली इंजन है। यह इंजन 11 सितंबर रात को हिसार भी पहुंचा और अगले दिन सुबह ही वापस चला गया। हिसार पहुंचने पर लोको पायलट को भी इंजन की ट्रेनिंग दी गई। खास बात है कि डब्ल्यूएजी-12 इंजन अकेला डेढ़ किलोमीटर तक लंबी मालगाड़ी को खींचने की क्षमता रखता है।  इस इंजन की सामान्य गति 100 किलोमीटर प्रतिघंटा है, मगर इसे 120 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से भी चलाया जा सकता है। इसकी लंबाई 35 मीटर है। इसमें एक हजार लीटर हाई कंप्रेसर कैपिसिटी के दो टैंक है। यह इंजन मालगाड़ियों को दौड़ाने में कारगर सिद्ध होगा। इससे जहां एक ओर समय की बचत होगी, वहीं इस इंजन में लोको पायलट को भी बेहतरीन सुविधाएं मिलेगी। इंजन की यह है खासियत दो इलेक्ट्रिक इंजन को मिलाकर बनाया गया। एक इंजन छह हजार हॉर्सपावर का है, यानी दो इंजन मिलाकर बनने से 12 हजार हॉर्सपावर का हो गया। इस इंजन में शौचालय की भी सुविधा। यह इंजन मेक इन इंडिया की तर्ज पर बिहार के मधेपुरा में बनाया गया।  इंजन में एसी भी लगा हुआ है।  हिसार पहुंचा था इंजनइंजन डब्ल्यूएजी-12 देश का सबसे शक्तिशाली इंजन है। यह इंजन मालगाड़ियां दौड़ाने में कारगर सिद्ध होगा। यह इंजन हिसार भी पहुंचा था, मगर अगले ही दिन चला गया। दो इलेक्ट्रिक इंजन से तैयार किया गया। यह काफी ताकतवर है। - जितेंद्र कमल, चीफ लोको इंस्पेक्टर, रेलवे .social-poll {margin:0px auto;width:300px;}.social-poll .poll-wrapper {box-sizing: border-box;}
Oct 20 (23:15) किसान एक्सप्रेस और श्रीगंगानगर इंटरसिटी 15 अक्तूबर से चलेगी (www.amarujala.com)
NR/Northern
0 Followers
20546 views

News Entry# 422116  Blog Entry# 4753691   
  Past Edits
Oct 20 2020 (23:16)
Station Tag: Shri Ganganagar Junction/SGNR added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:16)
Station Tag: Jakhal Junction/JHL added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:16)
Station Tag: Jind Junction/JIND added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:16)
Station Tag: Old Delhi Junction/DLI added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:16)
Station Tag: Bhiwani Junction/BNW added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:16)
Station Tag: Hisar Junction/HSR added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:16)
Station Tag: Rohtak Junction/ROK added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:16)
Train Tag: Delhi - Shri Ganganagar SF Festival Special/02472 added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:16)
Train Tag: Shri Ganganagar - Delhi SF Festival Special/02471 added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:16)
Train Tag: Kisan Puja Special/04519 added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (23:16)
Train Tag: Kisan Festival Special/04520 added by Subhash/746156
त्योहारी सीजन में लोगों के आवागमन को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन ने 15 अक्तूबर से दिल्ली से बठिंडा को जाने वाली किसान एक्सप्रेस और दिल्ली से श्रीगंगानगर इंटरसिटी चलाने का फैसला लिया है। इन ट्रेनों के चलने के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इन ट्रेनों के चलने से लोगों का दिल्ली आवागमन काफी सुगम हो जाएगा। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि दीपावली तक और ट्रेन चलाई जा सकती हैं। रेलवे प्रशासन ने दीपावली के मद्देनजर धीरे-धीरे ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया है। इसके चलते अब रोहतक से दो और ट्रेनों का संचालन होगा। रेलवे प्रशासन 15 अक्तूबर से किसान एक्सप्रेस और श्रीगंगानगर इंटरसिटी चलाने जा रहा है। किसान एक्सप्रेस दिल्ली से चलकर रोहतक, भिवानी, हिसार, सिरसा होते हुए बठिंडा जाती है। इंटरसिटी एक्सप्रेस दिल्ली से चलकर रोहतक, जींद, जाखल होते हुए श्रीगंगानगर जाती है। रेलवे ने इन ट्रेनों की समय सारिणी में कोई बदलाव...
more...
नहीं किया है। किसान एक्सप्रेस दिल्ली से चलकर 12:35 बजे रोहतक आएगी, जबकि शाम 4:35 बजे दिल्ली रवाना होगी। श्रीगंगानगर इंटरसिटी दिल्ली से सुबह 11:50 बजे रोहतक आएगी और दोपहर 2:36 बजे दिल्ली जाएगी। रेलवे के यातायात प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि मुख्यालय से किसान व श्रीगंगानगर इंटरसिटी 15 अक्तूबर से चलने के निर्देश आ गए हैं। इसको लेकर स्टेशन पर समुचित व्यवस्थाएं 14 अक्तूबर तक पूरी की जाएगी। विज्ञापन

Page#    1236 news entries  next>>

News Activity

MemberNewsReplies
Anupam Enosh Sarka...132516
AdittyaaSharma^~45230
Harsh12345ER~130205
JigyasuSinghRF^~121126
Saurabhdubey_86^~14838
KarthikCG^~13016
sanjay070122
tanu1995^~1042
Rajesh2475~082
x-under SW-x961
MR_INDIANRAILIN~959
Chetan~576
ANKITSRIVASTAVA12....2238
VijaySai123^~517
ELSG^~3819
Karthik.iyer27^~543
SakshamMaheshwa^~153
Brandon12663^~051
AmishKumar^~2919
Rai_abhi^~444
Jayashree^441
Jai Sri Krishna~830
arunjoshi028037
Vcpl Jbp340
Railway Fan~1418
Goawaychinaviru130
sachinature~1216
Pankaj0915~216
Riteshwer_2001~522
Subrat Shrivastava...126
WorldWar3~225
KhagariaJn^~1016
Poor_People^~213
Bhartiya_rail~618
Arvind.Chaurasiya^...022
PRAYAGRAJ1234^~318
IlovemyINDIA~021
TC4D^~812
IrfSda94~911
amit1407^~217
Jodhpur_Junction^~117
MdAsifIqbal~018
RAEBARELIRAILWAY~512
Vishwanath_BAY^~114
VARANGURJAR015
Deepesh_Choudhary^...113
Epiphany^~86
Kaushik Sinha014
Shiva_Mani140
Boxerbhai_432~014
azharsdd786^~013
AmanGupta^~130
Sanjaygaya012
Aayush B Pal012
Lokesh9304011
pujanandan110
Ayushman198~011
irifan2015011
Pankaj~011
IrtaquaAkhter~101
rhythmsofrail^~74
Soumik_BWN~19
ankur769464
Req.directtrainbew...82
eXplorerDKG^~09
Railsaharsa81
akhileshchauras~09
Dr.AtulSinha~09
Govindsingh~08
Vinay Kumar~08
Vicky~08
SmallTownTraveller...80
s27sidharthgmai~08
Railfan_RF~07
TheRailMail^~43
IMKRS07
SinghsamrinRain^~16
12611_MAS_GARIB^~07
Abdul19041~06
Rohittkarwal^~42
JRLE_KOAA_EXP~51
CWA_corn_city~60
SGupta2003^~51
Haryanvi~06
RamganjMandi^~60
aryan89~24
Piyush_Kumar_Singh...24
HSTrainAction~05
sajid.akhtar~05
surjitbasu~05
aendri198805
Venky63~05
MKS^~05
Parneet Singh^~50
333~14
Rahul^~50
Atmathew8005
Babai~05
Zaynn^05
Tanay Srivastava~13
Vaibhav~04
Rohtakjunction~40
Shaurya117^~04
HARSHR.^~04
Subhojyoti^~22
Ash19G04
PankajMishra^~22
Centralrailtravell...04
rvchaubey~04
VIJAY~04
A2Z~04
MCPNBR~31
TravelBahanaYou^~13
Dipak Kumar Paul04
MAREECH_HA1NKS~22
arishabh1819~04
hizmzm^~03
moderator^~12
Thanjavur smart ci...03
krnt_vskp_express~03
Sahug~03
Skumar^~30
Sandeep Sharma^~12
July18_1982~03
Jordan~03
Mahesh5882~03
Naman~03
Sanz~03
colossal_wreck_^~03
Amogh^~30
Sonugaya~03
Prakhar Yadav^~03
Ravi~12
AnkujhaDumka~03
Hp2553~02
SidharthRai02
Aman_ald02
bishnujaiswal~02
Railhub02
SparshSaxena~02
Dr._Vaibhav.BST~11
Deccan_railway~20
Saurabhaggarwal02
SSRFanForever~02
Rang De Basanti^20
deepakrashikendra02
furquan_ashraf^~02
Aniket Anand02
IsupportCAAMumb02
sanguinsaurabh02
Sonuhasan~02
Shahiindian~02
_.rfindivar._~20
Traintraveler21~02
Aditya~02
Piyush~02
Manish_Arya~02
Irshad13~02
Utkarsh Singh02
snkt17~02
YogiRaj^~02
bh4rtiy4r4il^~11
GBK~02
Rohit_2912~02
mazhar.nfr~02
GondiaSamnapurE~11
Rajeshkrsbokaro~02
Somanko_ELST^~02
TravelwithNiketKar...02
Vikas.Pandey~02
Jammu_Mail^11
AdityaImmortal^~20
G_VINAYAK~01
aditya06~10
Ayush~01
AW25392~01
mrkishan209~01
RAMESH01
MdFaisalAnsari~01
arunaugustine9701
ShivnathExpress~01
Mishraji~01
blupirate~10
Silapathar01
RailKingdom01
TUSHAR AGUR10
anujmishra15601
ZACKisSBACK01
Unani1971~01
AkshayMahapadi~10
uks1955yahoo.co~01
AMBUJ01
Kisho_choudhary~01
rahul_kir^~01
VijayawadaJunction...01
Aditya01
Sanjayjamnekar01
Knight Rider~01
PramodBhandari~01
madanmohanmeena^~01
harshadkate01
SaifAliSalmani30^~01
shrikantverma08701
rahulbanerjeee^~10
IndianRailwayTrave...01
DanielSebastian~01
Shubham^~01
skm16100101
SHivangTAndon^~10
Tito~01
Surjit~01
Mithun Biswas~01
Ranjeet~10
SRG^~01
skm^~01
Karakbel~01
G_I_P_R^~01
EC93TheRedRagingSt...01
ShivamDubey~10
budweiser~01
UTTARANDHRARAILSEV...01
AbhiRoy~01
ravi_ara~01
Jitu_JeetendraSoni01
TheIndianRF^~01
udaybs8801
cadet_yash_gt46^~10
s.r.k_1007^~01
railfan^~01
Kumaon_Tiger^~10
satyajeet~01
veerendrababup~10
Zakrimo~01
deepakyerr01
sheetalkamlapuri01
TheRailCity~10
Desiincanada~01
Go to Full Mobile site