Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

TATA Steel Express - Second Sitting sasta bhi, sabse achha bhi - Ravi Raj

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Mon Jan 17 04:04:44 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRAdvanced Search
Large Station Board;
Entry# 933158-0
Large Station Board;
Entry# 2132539-0
Large Station Board;
Entry# 2133539-0

PMR/Pitambarpur (3 PFs)
پتمبرپور     पिताम्बरपुर
[Faridpur]

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Sitapur Road,Chak Aam, Faridpur, 243503
State: Uttar Pradesh

Elevation: 170 m above sea level
Zone: NR/Northern   Division: Moradabad

No Recent News for PMR/Pitambarpur
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 3
Number of Halting Trains: 20
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
0 Follows
Rating: 4.4/5 (6 votes)
cleanliness - good (1)
porters/escalators - n/a (0)
food - excellent (1)
transportation - excellent (1)
lodging - n/a (0)
railfanning - excellent (1)
sightseeing - good (1)
safety - good (1)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 15 of 15 News Items  
Jun 08 2021 (14:20) इंजन के नीचे आया गायों का झुंड, रेल यातायात बाधित (www.amarujala.com)
Major Accidents/Disruptions
NR/Northern
0 Followers
13187 views

News Entry# 455419  Blog Entry# 4980196   
  Past Edits
Jun 08 2021 (14:20)
Station Tag: Pitambarpur/PMR added by ⭐ ⭐ ⭐ Telangana Express Oops AP Express ⭐ ⭐ ⭐/1366147

Jun 08 2021 (14:20)
Train Tag: Shramjeevi SF Special/02392 added by ⭐ ⭐ ⭐ Telangana Express Oops AP Express ⭐ ⭐ ⭐/1366147
Stations:  Pitambarpur/PMR  
बरेली। पितांबरपुर स्टेशन के पास स्थित मानपुर रेलवे क्रॉसिंग पर लखनऊ की ओर जा रहे इंजन के सामने गायों का झुंड आ गया। दो गाएं इंजन से कट गईं। हादसा होने के बाद डाउन लाइन पर रेल यातायात बाधित हो गया। करीब एक घंटे बाद गायों के शव ट्रैक से हटाने के बाद रेल यातायात शुरू किया गया। इससे लखनऊ की ओर जा रही नई दिल्ली-राजगीर श्रमजीवी एक्सप्रेस करीब एक घंटे जंक्शन पर खड़ी रही। लखनऊ से अप लाइन पर आ रही धनबाद-लुधियाना गंगा सतलज एक्सप्रेस को रेलवे क्रॉसिंग से कॉशन पर गुजारा गया। इसके अलावा करीब एक दर्जन मालगाड़ियों को भी आसपास के स्टेशनों पर रोका गया।विज्ञापन
Jun 08 2021 (14:08) रेल के इंजन की चपेट में आया गाय का झुंड, एक घंटे खड़ी रही श्रमजीवी स्पेशल ट्रेन (www.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
NR/Northern
0 Followers
12048 views

News Entry# 455402  Blog Entry# 4980159   
  Past Edits
Jun 08 2021 (14:08)
Station Tag: Pitambarpur/PMR added by ⭐ ⭐ ⭐ Telangana Express Oops AP Express ⭐ ⭐ ⭐/1366147

Jun 08 2021 (14:08)
Train Tag: Shramjeevi SF Special/02391 added by ⭐ ⭐ ⭐ Telangana Express Oops AP Express ⭐ ⭐ ⭐/1366147
Stations:  Pitambarpur/PMR  
Indian Railway News रेलवे ट्रैक पर अन्ना मवेशी रोक के बाद भी घूम रहे हैं। सोमवार को पितांबरपुर स्टेशन के पास स्थित मानपुर रेलवे क्रासिंग पर लखनऊ की ओर जा रही ट्रेन के इंजन की चपेट में गाय का झुंड आ गया। जिसमें दो गाय इंजन से कट गई।
बरेली, जेएनएन। Indian Railway News : रेलवे ट्रैक पर अन्ना मवेशी रोक के बाद भी घूम रहे हैं। सोमवार को पितांबरपुर स्टेशन के पास स्थित मानपुर रेलवे क्रासिंग पर लखनऊ की ओर जा रही ट्रेन के इंजन की चपेट में गाय का झुंड आ गया। जिसमें दो गाय इंजन से कट गई। हादसा होने के बाद डाउन लाइन (मुरादाबाद-लखनऊ) का रेल यातायात बाधित हो गया। करीब एक घंटे बाद गायों के मांस का
...
more...
अवशेष इंजन व ट्रैक से हटाने का काम किया गया।
जिसके बाद यातायात सामान्य हो सका। इस बीच लखनऊ की ओर जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस एक घंटे जंक्शन पर खड़ी रही। लखनऊ से आने वाली अप लाइन में लखनऊ-मुरादाबाद की धनबाद-लुधियाना गंगा सतलज स्पेशल को कासन देकर गुजारा गया। इस दौरान छह से अधिक मालगाड़ियों को पीछे के स्टेशनों पर रोका गया।मुरादाबाद से लखनऊ जा रही एक मालगाड़ी के कुछ डाला खुला देख सीबीगंज के स्टेशन मास्टर व गेटमैन ने कंट्रोल पर सूचना दी। जिसके बाद ट्रेन को जंक्शन पर रोक डाला को बंद किया गया।
रोडवेज के चालक-परिचालकों से लिए जा रहे दूसरे काम : रुहेलखंड डिपो में 26 चालक-परिचालकों से बस संचालन न कराकर अन्य कार्य लिए जा रहे हैं। जो कि प्रबंध निदेशक के आदेशों के विपरित है। यह बात रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद संचालन शाखा रुहेलखंड डिपो की मासिक बैठक पुराना बस अड्डा स्थित कार्यालय पर यूनियन के लोगों ने कही। बैठक का संचालन शाखा अध्यक्ष धारा सिंह ने कि। जिसमें उपस्थित पदाधिकारी व सदस्यों द्वारा डिपो में फैली अव्यवस्थाओं एवं कर्मचारी शोषण व हो रहे खुले भ्रष्टाचार पर प्रकाश डाला।

बैठक में बताया गया कि सेटेलाइट बस अड्डे पर डग्गामार वाहन बसों में से यात्रियों को उतारकर ले जाते हैं। चालक-परिचालकों द्वारा विरोध करने पर उनसे झगड़ा व अभद्रता पर उतारू हो जाते हैं। बस अड्डे पर तैनात कर्मचारी व सुपरवाइजर यह कहते हुए पल्ला झाड़ लेते है कि यह काम हमारा नहीं है। आरोप है कि एआरएम रुहेलखंड के संरक्षण में यह कार्य हो रहा है। बैठक में शाखा मंत्री देवेंद्र पाल सिंह, आरिफ मियां, शमशाद अली, उमर अली, रामदास मौर्या, सर्वेश यादव, गोविंदा गुप्ता आदि मौजूद रहे।
पीतांबरपुर स्टेशन के पास रेल ट्रैक से बाइक निकाल रहे दो युवक मालगाड़ी से बाल-बाल बचे। मालगाड़ी की चपेट में आने से बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि टक्कर लगने से बाइक ट्रक से दूर जाकर गिरी। दोनों युवक बाइक को उठाकर ले गए। ड्राइवर की सूचना पर आरपीएफ मामले की छानबीन में जुटी है। आरोपी दोनों युवकों की तलाश में तीन सदस्यीय टीम मौके पर भेजी गई।मंगलवार की सुबह 9:25 बजे लखनऊ की ओर से बरेली एक मालगाड़ी आ रही थी। लोको पायलट ने कंट्रोल को सूचना दी। पीतांबरपुर स्टेशन से निकलने के बाद कस्बा में दो युवक बाइक को रेल ट्रैक से पार कर रहे थे। मालगाड़ी को आता देख युवक बाइक को ट्रैक पर ही छोड़कर भाग गए। इंजन की टक्कर लगते ही बाइक दूर जाकर गिरी। दोनों युवक उस बाइक को उठाकर ले जा रहे हैं।सूचना पर पीतांबरपुर स्टेशन पर तैनात आरपीएफ की टीम को मौके पर भेजा...
more...
गया। आसपास के लोगों से जनकारी ली गई। किसी ने आरपी आरोपियों के बारे में कोई सही जानकारी नहीं दी। हालांकि इतना पता चला है, मठिया की ओर रहने वाले दोनों आरोपी युवक हैं। जिनको बाइक उठाकर ले जाते देखा गया। आरपीएफ इंस्पेक्टर वीके सिसोदिया का कहना है, बाइक सवार युवकों की तलाश के लिए टीम लगा दी गई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपी युवक ट्रैक से बाइक निकाल रहे थे, तभी मालगाड़ी की टक्कर बाइक में लगी। मालगाड़ी को आते देख युवक बाइक ट्रैक पर छोड़कर भाग गए थे।
पितांबरपुर रेलवे क्रॉसिंग पर रात को एक ट्रैक्टर-ट्राली खराब हो गया। लखनऊ की ओर से आ रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोकना पड़ा। करीब 20 मिनट तक श्रमजीवी खड़ी रही। इसके बाद ट्रैक्टर ट्राली को आरपीएफ ने क्रेन से हटवाया। मौके पर ही चालक को पकड़ लिया गया। आरपीएफ ने ट्रैक्टर-ट्राली को भी कब्जे में ले लिया गया है। बरेली जंक्शन आरपीएफ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। पितांबरपुर कस्बा के अंदर रेल क्रासिंग है। जहां से बरखेड़ा और बदायूं की ओर वाहन गुजरते हैं। गुरुवार की रात 10:00 बजे श्रमजीवी एक्सप्रेस निकालने के लिए फाटक बंद किया जा रहा था। इसी बीच एक ट्रैक्टर-ट्राली बीच ट्रैक पर आकर खराब हो गया। चालक ने काफी मशक्कत की। ट्रैक्टर आगे ही नहीं बढ़ा। उसके ब्रेक भी जाम हो गए थे। गेटमैन ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। लखनऊ की ओर से आ रही नॉन स्टॉप श्रमजीवी एक्सप्रेस को पितांबरपुर स्टेशन पर रोक दिया...
more...
गया। करीब 20 मिनट तक ट्रेन खड़ी रही।आरपीएफ ने क्रेन  से ट्रैक्टर ट्राली को रेल ट्रैक से हटाया। इसके बाद फाटक बंद कर लाइन क्लियर किया गया। आरपीएफ ने ट्रैक्टर चालक को मौके पर ही पकड़ लिया। ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया गया। शुक्रवार की सुबह को आरपीएफ ट्रैक्टर- ट्राली को बरेली जंक्शन लेकर आई। चालक के खिलाफ रेल एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरपीएफ इंस्पेक्टर वीके सिसोदिया का कहना है, इस मामले में आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कोर्ट में पेश किया जाएगा।
Aug 03 2020 (17:03) अप दिशा की ओर जाने वाली ट्रेनों को तीन घंटे तक रोका (www-amarujala-com.cdn.ampproject.org)
0 Followers
21681 views

News Entry# 415695  Blog Entry# 4680597   
  Past Edits
Aug 03 2020 (17:03)
Station Tag: Bareilly Junction/BE added by GZB⭐️WAP5⭐️35006/1833693

Aug 03 2020 (17:03)
Station Tag: Pitambarpur/PMR added by GZB⭐️WAP5⭐️35006/1833693
फतेहगंज पूर्वी। रेेलवे ने शनिवार दोपहर एक से शाम चार बजे तक अप लाइन पर ब्लॉक लेकर बहगुल नदी पुल पर 52 किलो की पटरियां हटाकर 60 किलो की बिछाई। इस दौरान दर्जन भर मालगाड़ियों को मीरानपुर कटरा, बंथरा, तिलहर, शाहजहांपुर आदि स्टेशनों पर तीन से चार घंटे तक रोका गया। मुरादाबाद रेल मंडल के एडीआरएम रॉकी तुअर ने बताया कि पितांबरपुर से बंथरा स्टेशन के बीच 50 किमी तक पहले ही 60 किलो वजन की लाइन डाली जा चुकी है। बहगुल नदी पुल लाइन नहीं बदली जा सकी थी। उन्होंने बताया कि नई लाइन पड़ने से पटरियां के चटकने की आशंका खत्म हो जाएगी और बंथरा से पितांबरपुर के बीच 110 किमी की रफ्तार से ट्रेन दौड़ सकेगी।
Page#    Showing 1 to 15 of 15 News Items  

Go to Full Mobile site