Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

Shabdbhedi Express: गति इसकी शब्दों को भेदती है, पूरब को पूर्वांचल से जोड़ती है - Dr. Abhishek Rai

Full Site Search
  Full Site Search  
Just PNR - Post PNRs, Predict PNRs, Stats, ...
 
Sat May 21 14:36:15 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRPost BlogAdvanced Search

NPNR/Nepanagar (2 PFs)
     नेपानगर

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Yawal Wildlife Sanctuary, Nepanagar, State Highway 27
State: Madhya Pradesh

Elevation: 289 m above sea level
Zone: CR/Central   Division: Bhusaval

No Recent News for NPNR/Nepanagar
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 12
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
0 Follows
Rating: 3.3/5 (8 votes)
cleanliness - average (1)
porters/escalators - average (1)
food - average (1)
transportation - excellent (1)
lodging - good (1)
railfanning - average (1)
sightseeing - good (1)
safety - good (1)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 45 News Items  next>>
Mar 21 (04:47) नेपानगर में सभी ट्रेनों का स्टापेज दिलाएं (www.naidunia.com)
Politics
CR/Central
0 Followers
6190 views

News Entry# 480904  Blog Entry# 5248961   
  Past Edits
Mar 21 2022 (04:47)
Station Tag: Burhanpur/BAU added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 21 2022 (04:47)
Station Tag: Nepanagar/NPNR added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Burhanpur/BAU   Nepanagar/NPNR  
बुरहानपुर/नेपानगर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भाजपा द्वारा नेपानगर में दो ट्रेनों को स्टापेज मिलने पर शनिवार
Mar 20 (07:58) कामायनी से नेपानगर पहुंचे सांसद, काशी एक्सप्रेस को भी दिखाई हरी झंडी (www.naidunia.com)
Temporary Stops
CR/Central
0 Followers
5050 views

News Entry# 480808  Blog Entry# 5248154   
  Past Edits
Mar 20 2022 (07:58)
Station Tag: Nepanagar/NPNR added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Nepanagar/NPNR  
नेपानगर (नईदुनिया न्यूज)। शनिवार से कामायनी और काशी एक्सप्रेस ट्रेन का स्टापेज नेपानगर स्टेशन में यथावत् कर दिया गया। जिससे नगर के लोगों में हर्ष का माहौल है। दो साल से लोग ट्रेनों के स्टापेज की मांग कर रहे थे। शनिवार दोपहर 1.24 बजे कामायनी एक्सप्रेस के नेपानगर स्टेशन पर पहुंचते ही लोग खुशी से उछल पड़े। सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल खंडवा से कामायनी एक्सप्रेस में बैठकर नेपानगर पहुंचे। यहां उन्होंने कामायनी के साथ ही काशी एक्सप्रेस को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कामायनी एक्सप्रेस खंडवा की ओर से तो काशी एक्सप्रेस बुरहानपुर की ओर से आई। इस दौरान विधायक सुमित्रा कास्डेकर, नगर पालिका अध्यक्ष राजेश चौहान, बुरहानपुर के पूर्व महापौर अनिल भोंसले, मप्र विपणन बोर्ड की उपाध्यक्ष मंजू दादू, मनोज महेश्वरी, भाजपा मंडल अध्यक्ष विक्रमसिंह चौहान, पूर्व नपा उपाध्यक्ष विजय यादव, पिंटू जाधव, ललित चौहान, संजय विजयवर्गीय, प्रवीण काटकर, रवि मलानी सहित अन्य लोग मौजूद थे।
चार
...
more...
अन्य ट्रेनों के लिए भी करेंगे प्रयास
सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा- दो ट्रेनें आज से यथावत् शुरू हो गई हैं। भुसावल-कटनी पैसेंजर भी एक अप्रैल से शुरू हो जाएगी। नगर के 42 लोगों पर आरपीएफ, जीआरपी ने आंदोलन करने पर केस दर्ज किया था। इसे समाप्त कराने को लेकर रेलवे अफसरों से चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा-अगर नेपानगर में स्टापेज नहीं मिलता तो मैं इसे लेकर संसद में सवाल करता। रेलवे स्टेशन पसिर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सांसद और विधायक से मप्र विपणन बोर्ड की उपाध्यक्ष मंजू दादू ने कहा-नेपानगर में अस्पताल निर्माण का काम काफी धीमा है। रेलवे ओवरब्रिज का काम अब तक अधूरा है। यह नंदू भैया और मेरे पिता राजेंद्र दादू का भी सपना था। इसे लेकर सांसद ने कहा कि रेलवे ओेवरब्र्रिज के लिए जल्द से जल्द राशि स्वीकृत कराई जाएगी। सरकारी अस्पताल के रिवाइज इस्टीमेट की भी स्वीकृति कराई जाएगी। नगर में अभी चार यात्री ट्रेनों के स्टापेज स्थगित हैं। जल्द रेल अफसरों से नागपुर-भुसावल पैसेंजर सहित अन्य ट्रेनों के यथावत् स्टापेज की मांग की जाएगी। कार्यक्रम के बाद मातापुर बाजार में सांसद का लड्डुओं से तुलादान किया गया। इस दौरान व्यापारिक संघ के सचिव रामकिशन अग्रवाल सहित अन्य लोग मौजूद थे।
पटना-पुणे व ताप्ती गंगा का भी हो स्टापेज
दो ट्रेनों के स्टापेज शुरू होने से आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के यात्रियों को भी खासा लाभ मिलेगा। इसलिए आसपास से भी कुछ ग्रामीण नेपानगर आए। इस दौरान संजय पठारे, पांडुरंग महाजन, कडु शंकर पाटिल ने सांसद से कहा कि नेपानगर में सूरत के लिए सीधी कोई भी ट्रेन नहीं है। इसलिए यहां पटना-पुणे व ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन का स्टापेज दिया जाना चाहिए। सांसद ने रेलवे के अफसरों को मांग से अवगत कराने की बात कही है।
तोरानी ने जनता को दिया श्रेय
समाजसेवी संजय तोरानी ने बताया कि तीन ट्रेनों के स्टापेज से जनता में हर्ष व्याप्त है। साथ ही शेष ट्रेनों का ठहराव नहीं मिलने का दु:ख भी है। तोरानी ने कहा कि ट्रेन ट्रायल न होकर स्थायी और यथावत् होना चाहिए। तोरानी ने ट्रेनों के ठहराव का सारा श्रेय आंदोलन का समर्थन करने वाली नेपानगर की जनता को दिया है। साथ ही सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का आभार व्यक्त किया। गौरतलब है कि संजय तोरानी ने ट्रेनों के स्टापेज के लिए 26 दिन तक आंदोलन किया था।
Feb 17 (04:40) रेलवे ट्रेक पर गर्दन रखकर युवक ने की आत्महत्या (www.naidunia.com)
Crime/Accidents
CR/Central
0 Followers
7442 views

News Entry# 477893  Blog Entry# 5220208   
  Past Edits
Feb 17 2022 (04:44)
Station Tag: Nepanagar/NPNR removed by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 17 2022 (04:44)
Station Tag: Burhanpur/BAU added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Burhanpur/BAU  
बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। लालबाग थानाक्षेत्र के लोनी गांव निवासी 26 वर्षीय कमलेश भागवत गवई ने शराब के मंगलवार रात करीब साढ़े बारह बजे बिरोदा के पास रेलवे ट्रेक पर गर्दन रखकर आत्महत्या कर ली। रेल ट्रेक की जांच करने वाले कर्मचारियों ने पास में मिले मोबाइल के जरिए स्वजन को सूचना दी। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया। स्वजन और ग्रामीणों का आरोप है कि मृतक ने बेरोजगारी के चलते यह कदम उठाया है। काफी समय से बिरोदा, बहादरपुर और लोनी गांव के युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। इस तनाव में वे शराब पीते हैं और नशे में गलत कदम उठाते हैं। कमलेश भी बेरोजगारी से तंग आ चुका था। संभवत: इसी तनाव में उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। ग्रामीणों ने आसपास के क्षेत्र में अवैध शराब विक्रय पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी की है। पास के क्षेत्र में अवैध शराब विक्रय पर प्रतिबंध लगाने...
more...
की मांग भी की है।
Feb 04 (07:55) सांसद के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल की केंद्रीय रेल राज्यमंत्री से मुलाकात (www.naidunia.com)
Politics
CR/Central
0 Followers
10306 views

News Entry# 476636  Blog Entry# 5208724   
  Past Edits
Feb 04 2022 (07:55)
Station Tag: Burhanpur/BAU added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 04 2022 (07:55)
Station Tag: Nepanagar/NPNR added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Burhanpur/BAU   Nepanagar/NPNR  
नेपानगर/बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल के नेतृत्व में गुरुवार को प्रतिनिधिमंडल ने रेल राज्यमंत्री रावसाहब दानवे से मुलाकात की। मंत्री ने यह नहीं बताया कि कब तक खुशखबरी मिलेगी। ट्रेनों के स्टापेज की मांग को लेकर नगर के एक समाजसेवी संजय टोरानी ने 26 दिन तक हड़ताल की थी। प्रतिनिधिमंडल में सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल के साथ नेपानगर विधायक सुमित्रा कास्डेकर, नगर पालिका अध्यक्ष राजेश चौहान, व्यापारी वर्ग से अशोक जायसवाल, रेलवे सलाहकार समिति के रवि मलानी, आशीष ठाकुर, सचिन गोपाल आदि मौजूद थे। इस दौरान सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा- नेपानगर में अधिकांश यात्री ट्रेनों के स्टापेज स्थगित हैं। कईं ऐसे स्टेशन हैं जो नेपानगर से छोटे हैं, लेकिन इसे बाद भी वहां पूर्व की तरह ट्रेनें रूक रही हैं, लेकिन नेपानगर में करीब छह से अधिक यात्री ट्रेनों के स्टापेज अब तक स्थगित हैं। इसे लेकर दो माह से पत्र व्यवहार किया जा रहा है। बुधवार को नेपानगर विधायक...
more...
सुमित्रा कास्डेकर ने मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को एक पत्र सौंपा जिसमें कहा गया कि नेपानगर में अधिकांश यात्री ट्रेनों के स्टापेज स्थगित होने से आमजन को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए यहां पूर्व की तरह यात्री ट्रेनों के स्टापेज किए जाने चाहिए ताकि विद्यार्थी, नौकरीपेशा लोगों, यात्रियों, अप डाउनर्स को सफर में आसानी हो।
Jan 25 (21:25) 26वें दिन सांसद के आश्वासन के बाद रेल आंदोलन खत्म (www.naidunia.com)
Commentary/Human Interest
CR/Central
0 Followers
13116 views

News Entry# 475749  Blog Entry# 5199759   
  Past Edits
This is a new feature showing past edits to this News Post.
Stations:  Nepanagar/NPNR  
नेपानगर। नगर के आंबेडकर चौराहे पर समाजसेवी संजय टोरानी द्वारा की जा रही हड़ताल मंगलवार शाम को खत्म हो गई। सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने उन्हें नारियल पानी पिलाकर कहा- यह जनता की लड़ाई है। अब मैं खुद लडूंगा। उन्होंने 2 फरवरी को एक प्रतिनिधिमंडल को दिल्ली बुलाया है। जहां वह रेलमंत्री के साथ चर्चा करेंगे। शाम करीब 5.30 बजे सांसद आंदोलन स्थल पहुंचे। इससे पहले उन्होंने मातापुर स्थित भाजपा कार्यालय में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की। अफसरों ने कहा सकारात्मक जवाब दिए। जिससे सांसद ने यहां अवगत कराते हुए कहा कि पूर्व की तरह स्टापेज किए जाने की मांग जायज है। 2 फरवरी को एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली आए। वहां रेल मंत्री से चर्चा की जाएगी। इस दौरान पूर्व विधायक व मप्र विपणन बोर्ड उपाध्यक्ष मंजू दादू, नगर पालिका अध्यक्ष राजेश चौहान, भाजपा मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह चौहान, पूर्व नपाध्यक्ष मधु चौहान, व्यापारी संघ अध्यक्ष हेमंत सिद्धवानी, अशोक जायसवाल, संजय...
more...
विजवर्गीय, रवि मलानी आदि मौजूद थे।
Page#    Showing 1 to 20 of 45 News Items  next>>

Go to Full Mobile site