Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

प्रयागराज एक्सप्रेस - जो भी हो तुम खुदा की कसम; लाजवाब हो

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Thu Apr 22 08:54:01 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 442371
कटिहार में आर्मी बहाली की परीक्षा देने आए बेगूसराय के छात्रों ने रेलवे स्टेशन पर डिब्रूगढ़-दिल्ली और गुवाहाटी-दिल्ली जाने वाली राजधानी ट्रेनों को 2 घंटे तक रोक दिया। वजह यह थी कि RPF के जवानों ने छात्रों को ट्रेन में बैठने नहीं दी। आक्रोशित छात्रों ने कटिहार रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। कुछ छात्र पटरी पर लेट गए। घटना की जानकारी मिलते ही सदर SDM और SDPO खुद स्टेशन पहुंचे और छात्रों समझाने की कोशिश की। अधिकारियों ने छात्रों से अगली ट्रेन पकड़कर जाने की भी अपील की लेकिन वे नहीं मानें। इसके बाद वरीय पदाधिकारियों आदेश पर पुलिस छात्रों को खदेड़ दिया। कुछ छात्र चोटिल भी हुए। इसके बाद पहली ट्रेन 5:56 बजे गुवाहाटी-दिल्ली राजधानी कटिहार स्टेशन से रवाना हुई, जबकि दूसरी ट्रेन डिब्रूगढ़-दिल्ली 6:30 बजे रवाना हुई।
बुधवार
...
more...
को परीक्षा देने आए थे
छात्रों के अनुसार, वे बुधवार को आर्मी बहाली की परीक्षा देने के लिए बेगूसराय से कटिहार आए थे। आज दोपहर परीक्षा खत्म होने के बाद हमलोग दोपहर में ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। 3:45 में स्टेशन पर गुवाहाटी-दिल्ली राजधानी ट्रेन और डिब्रूगढ़-दिल्ली राजधानी ट्रेन 4:10 में आई। हमलोग इन ट्रेनों में बैठने लगे तो RPF के जवानों ने रोक दिया। उनका कहना है कि राजधानी में आपलोग नहीं बैठ सकते हैं। अगली जो ट्रेन आएगी उससे बेगूसराय चले जाएं। छात्रों का कहना है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज कर दिया। इसमें कई छात्र चोटिल भी हो गए हैं।
स्टेशन पर मची अफरातफरी
पुलिसकर्मियों द्वारा स्टेशन से छात्रों को खदेड़े जाने के दौरान स्टेशन पर अफरातफरी मच गई। बड़ी संख्या में छात्रों के बाहर आने से शहर में आवागमन बाधित हो गया। शहर के शहीद और GRP पर करीब 2 घंटे तक जाम लगा रहा है। इसके बाद यातायात पुलिस द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद जाम खत्म करवाया गया। सदर SDM शंकर शरण ओमी ने बताया कि रेलवे के अधिकारी ने छात्रों द्वारा ट्रेन रोक लिए जाने की सूचना दी थी। इसके बाद सदर SDPO अमरकांत झा और अन्य पुलिसकर्मियों स्टेशन पहुंचे तो देखा बड़ी संख्या में छात्र पटरी पर हंगामा कर रहे थे। उन्हें काफी समझाने की कोशिश की गई लेकिन वे नहीं मानें। इसके बाद पुलिस ने छात्रों को पटरी खदेड़ दिया। कुछ देर बाद स्थिति सामान्य हो गई।
Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved
This website follows the DNPA Code of Ethics.

19 Public Posts - Thu Mar 04, 2021





Go to Full Mobile site