Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Admin
 Followed
 Rating
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Full Site Search  
 
Tue Oct 23 07:03:30 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Feedback
Advanced Search

News Posts by amishkumar~

Page#    Showing 1 to 5 of 1454 news entries  next>>
  
भागलपुर (जेएनएन) । जीरोमाइल थानाक्षेत्र अंतर्गत बहादूरपुर में एक विवाहिता चांदनी (19) ने ट्रेन से कटकर जान देने की कोशिश की। शुक्र था कि वह लाल रंग के कपड़े पहनी थी, जिसे चालक ने किसी खतरे का संकेत समझा और ट्रेन रोक दी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे ट्रैक पर से हटाया। विवाहिता ने बताया कि पति और ससुराल वाले की प्रताडऩा से आजिज आकर उसने खुदकशी का निर्णय लिया था। जीरोमाइल पुलिस ने उसके मायके और ससुरालवालों को बुलाया और काउंसिलिंग के बाद विवाहिता को पति के साथ भेज दिया। चांदनी ने बताया कि उसकी शादी गत वर्ष 11 जनवरी को हुई। उसका मायके हवाई अड्डा नया टोला के पास है। ससुराल बहादूरपुर में है। पति गौरव पासवान कुछ नहीं करता है। ननद और भसुर मिल कर रोज प्रताडि़त करते है।
लाल
...
more...
वस्त्र बना वरदान, दिया जीवन दान
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दूर से रेलवे ट्रैक पर लाल कपड़े में विवाहिता खड़ी थी। सबौर की ओर से आ रही धुलियान पेसेंजर के चालक ने उसे देखा। लाल वस्त्र पर नजर पड़ते ही चालक ने हार्न देना शुरू किया। सामने आते-आते इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक दी। लोगों ने चालक को बहुत बहुत धन्यवाद दिया।
  
Yesterday (23:38) यात्रीगण कृपया ध्यान दें..., हावड़ा जाने के लिए भागलपुर से सुबह 5:45 में खुलेगी ट्रेन (m.jagran.com)
New/Special Trains
ER/Eastern
0 Followers
1024 views

News Entry# 365998  Blog Entry# 3929035   
  Past Edits
Oct 22 2018 (23:38)
Station Tag: Dumka/DUMK added by amishkumar~/1702584

Oct 22 2018 (23:38)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by amishkumar~/1702584
भागलपुर (जेएनएम) । भागलपुर से हावड़ा के बीच दस नवंबर से चलने वाली कवि गुरु एक्सप्रेस 12 कोच की होगी। इसकी सभी बोगियां जनरल क्लास की होगी। दस कोच जनरल क्लास, दो एसलएलआर (ब्रेकवैन) सहित गार्ड कोच लगे रहेंगे। नई ट्रेन परिचालन की कवायद जंक्शन पर शुरू कर दी गई है। भागलपुर-मंदारहिल-हंसडीहा-दुमका-रामपुरहाट होकर चलने वाली इस नई ट्रेन का किराया निर्धारण जल्द कर दिया जाएगा। भागलपुर से साहिबगंज के रास्ते हावड़ा की दूरी 419 किमी है। इस रास्ते हावड़ा के लिए जनरल क्लास की टिकट का फेयर 130 रुपया है। जबकि दुमका के रास्ते 360 किमी के आसपास दूरी है। इस कारण 115-120 के आसपास रहने की उम्मीद है। कवि गुरु एक्सप्रेस के रैक का रखरखाव हावड़ा स्टेशन पर ही किया जाएगा। भागलपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर ही बोगियों की सफाई और कोच में पानी भरा जाएगा। हावड़ा से भागलपुर के लिए जिस प्लेटफॉर्म पर ट्रेन आएगी उसी प्लेटफॉर्म से हावड़ा...
more...
के लिए खुलेगी। सूत्रों की मानें तो इस ट्रेन का परिचालन चार या पांच नंबर से होगा।
11.30 घंटे में पूरी होगी सफर
ट्रेन संख्या 13015/13016 कवि गुरु एक्सप्रेस भागलपुर से हर सुबह 5.45 बजे खुलेगी। मंदारहिल, हंसडीहा, बाराप्लासी, दुमका, प्रंतिक, दुमका, रामपुरहाट, पिनार गोरिया, शिकारीपाड़ा, बोलपुर स्टेशनों पर रुकती हुई शाम 5.15 बजे हावड़ा पहुंचेगी। मतलब 11.30 घंटे में भागलपुर से हावड़ा के बीच की दूरी कवि गुरु एक्सप्रेस तय करेगी। वहीं, वापसी में यह ट्रेन हावड़ा से सुबह 10.40 बजे खुलेगी और सभी स्टेशनों पर रुकती हुई रात 9.20 बजे भागलपुर आएगी। अभी भागलपुर से हावड़ा के लिए जो भी ट्रेन चल रही वह रात में है। ऐसे में यात्रियों को काफी सहूलियत होगी।
दस नवंबर को गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे और झारखंड के मंत्री इस ट्रेन को दुमका स्टेशन पर समारोह आयोजित कर करेंगे। बता दें कि सांसद ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से मिलकर बोलपुर-हावड़ा के बीच चलने वाली कवि गुरु एक्सप्रेस का विस्तार भागलपुर तक करने की मांग की थी। इस पर रेल मंत्री ने सहमति दी और मुहर लगा दी।
  
नई दिल्‍ली जागरण स्‍पेशल। ट्रेन की छुक-छुक आखिर किसने नहीं नहीं सुनी होगी। आप में से कईयों ने इसमें दूर या पास का सफर भी किया होगा। मुमकिन है कि कुछ स्‍लीपर और कुछ एसी भी बैठे ही हों। लेकिन क्‍या कभी आपने भारत में चलने वाली ऐसी ट्रेनों के बारे में सुना है जो लग्‍जरी के मामले में दुनिया भर की चुनिंदा ट्रेनों में शामिल की जाती हों। क्‍या आपने कभी ऐसी ट्रेनों को पटरी पर दौड़ते देखा है। हम इस बात पर काफी हद तक विश्‍वास रखते हैं कि आपमें से बहुतों ने ऐसी ट्रनों को देखा ही नहीं होगा। हो सकता है कि कुछ लोगों ने इनके बारे में सुना हो, लेकिन यह भी तय है कि वह इन ट्रेनों में कभी बैठे ना हों। यह भी मुमकिन है कि जानकारी के अभाव में उन्‍होंने भविष्‍य में भी इन ट्रेनों में बैठने का मन न बनाया हो। आपको...
more...
यह सब सुनकर बड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन यह हमारी और आपकी सच्‍चाई है। दरअसल, हम यहां पर भारत में चलने वाली ऐसी चार ट्रेनों के बारे में बात कर रहे हैं जिनके बारे में जितना कहा जाए कम ही है।
आगे बढ़ने से पहले हम आपको अपने देश में चलने वाली इन ट्रेनों के नाम के बारे में बता देते हैं। इनके नाम हैं महाराजा एक्‍सप्रेस, गोल्‍डन चेरियट, डेक्‍कन ओडिसी और पैलेस ऑन व्‍हील। इनके नाम जानकर शायद आपको इनकी विलासिता के बारे में कुछ अंदाजा हो गया होगा। महाराजा एक्‍सप्रेस को दुनिया की सबसे मंहगी और सबसे विलासिता वाली ट्रेनों में गिना जाता है, वहीं पैलेस ऑन व्‍हील का अर्थ है पहियों पर दौड़ता पैलेस। इनका जैसा नाम है वैसी ही खूबियों से लैस हैं ये ट्रेन। देश की यह चार ट्रेन अलग अलग जगहों को कवर करती हैं।
बुकिंग के लिए साल भर की वेटिंग आपको शायद यकीन न आए लेकिन यह सच है कि इनकी बुकिंग सप्‍ताह, माह नहीं बल्कि सालों के बाद मिलती है। इन ट्रेनों में ज्‍यादातर विदेशी सैलानी सफर करते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि इन ट्रेनों की खूबसूरती ही इन्‍हें अपनी तरफ खींच लाती है। इतना ही नहीं विलासिता के बीच इन ट्रेनों में आपको अपने देश की संस्‍कृति और साझा विरासत की भी झलक साफतौर पर देखने को मिलती है। दरअसल, इन ट्रेनों में सफर करना जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों को बिताने जैसा है जिसका हर किसी को इंतजार रहता है। यही वजह है कि विदेशी सैलानी हवाई जहाज के मोह को छोड़कर इन ट्रेनों से सफर कर भारत को जानने में ज्‍यादा दिलचस्‍पी दिखाते हैं। इन ट्रेनों के अपने टूर पैकेज होते हैं और अपने किराये होते हैं। यह सैलानियों को एक नहीं कई जगहों के दर्शन कराती हैं। इसके अलावा इन ट्रेनों से सफर करने वाले सभी यात्रियों की आव-भगत पर खास ध्‍यान दिया जाता है।
आपकी सोच से कहीं आगे इन ट्रेनों में आपकी सोच से कहीं आगे की चीजों को शामिल किया जाता है। मसलन, इन ट्रेनों में वाईफाई कनेक्टिविटी, बार, लग्‍जीरियस डबल और सिंगर बेडरूम, बॉथरूम, शॉपिंग करने के लिए कुछ जगह, कांफ्रेंस रूम, कॉमन डाइनिंग रूम, खास किचन होता है। इन ट्रेनों में सफर करने वालों को एक से एक बेहतरीन शराब पीने के लिए दी जाती है। यदि आप यह नहीं भी पीना चाहते हैं तो एक से एक बेहतरीन शर्बत आपको पेश किया जाता है। सैलानियों के मन बहलाने और उनके मनोरंजन के लिए हर जगह खास इंतजाम किया जाता है। मसलन यदि आप पैलेसे ऑन व्‍हील से सफर करते हैं तो आपको राजस्‍थान के अलग-अलग रूपों के दर्शन कराए जाएंगे। जगह-जगह राजस्‍थान के पारंपरिक लोक-नृत्‍य आदि आपको देखने को मिलेंगे।
प्रोफेशनल्‍स क्रू मैंबर्स इन सभी के अलावा इनमें आपकी सेवा के लिए तैयार वेटर और क्रू मैंबर्स पूरी तरह से प्रोफेशनल्‍स होते हैं। इन ट्रेनों के स्‍टाफ को अंग्रेजी पर अच्‍छी पकड़ के अलावा कई दूसरी भाषाओं का भी ज्ञान होता है। कुल मिलाकर यह महज एक ट्रेन नहीं होती है बल्कि यह आपके सपनों में आने वाले स्‍वर्ग का आनंद करवाती हैं। लेकिन इस सपने को हकीकत में बदलने के लिए सैकड़ों या हजारों रुपये नहीं बल्कि लाखों का किराया चुकाना होता है। चौंकिये मत जनाब! यह सच है। महाराजा एक्‍सप्रेस में तीन दिन के लिए एक आदमी का किराया 50 हजार से अधिक है। यह किराया भारतीयों के लिए है। यदि आप विदेशी हैं तो इसके लिए आपको करीब साढ़े सात हजार डॉलर से अधिक का भुगतान करना होगा। वहीं यदि आपको इतने दिन के लिए प्रेजिडेंशियल सूट चाहिए तो इसके लिए आपको 3672291 रुपए खर्च करने होंगे। यही वजह है कि इन ट्रेनों में सफर करना हर किसी के बूते की बात नहीं है। आपको यहां पर बता दें कि महाराजा एक्‍सप्रेस में जहां पांच तरह के टूर पैकेज की सुविधा है वहीं पैलेस ऑन व्‍हील में एक और डेक्‍कन ओडिसी में करीब छह टूर पैकेज पर आप जा सकते हैं। इन सभी के लिए आपको अलग-अलग किराया देना होगा।
पैलेस ऑन व्हील्स भारत की पहली शानदार रेल, पैलेस ऑन व्हील्स को 26 जनवरी, 1982 मे गणतंत्र दिवस के दिन से शुरू किया गया था, तब ट्रेन सेवा को नवीनीकृत कर दिया गया और अगस्त 2009 में एक नया रूप और अधिक लक्जरी सुविधाओं के साथ फिर से शुरू किया गया। पैलेस ऑन व्हील्स सर्वश्रेष्ठ रॉयल भारतीय ट्रेन और दुनिया की 4 वीं सबसे अच्छी लक्जरी ट्रेन है जो राजस्थान के जीवंत और पर्यटन स्थलो की सैर करवाती है।
महाराजा एक्सप्रेस महाराजा एक्सप्रेस, आईआरसीटीसी और ट्रैवल एजेंसी कॉक्स एंड किंग्स इंडिया के द्वारा चलाई जाने वाली एक संयुक्त रेल है, जो भारत में सबसे आधुनिक और सबसे महंगी लक्जरी ट्रेन है, जिसमें बड़े स्तर पर भोजन, बार, लाउंज, जनरेटर, एलसीडी टीवी, डायरेक्ट डायल फोन, इंटरनेट, व्यक्तिगत तापमान नियंत्रण सुविधा भी है!
गोल्डन चॅरियट गोल्डन चॅरियट का मतलब होता है सोने का रथ, यह रेल कर्नाटक और गोवा राज्य में सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों को जोड़ने के लिए शुरू की गई एक लक्जरी पर्यटक ट्रेन है जिसमे शाही यात्रा कार्यक्रम के दो रेस्तरां, एक लाउंज बार, सम्मेलन कक्ष, जिम और स्पा सुविधाओं के साथ डिब्बों में बैंगनी और सोने का रंग है।
डेक्कन ओडिसी दक्कन ओडिसी महाराष्ट्र एमटीडीसी और भारतीय रेलवे के उद्यम द्वारा संचालित एक विशेष लक्जरी ट्रेन है। जो की महाराष्ट्र की विरासत स्थल को जोड़ती है और कोकण मार्ग पर पर्यटन को बढ़ावा देती है। भारत की नई एक्सप्रेस लक्जरी ट्रेन में रेस्तरां और एक बार, सौना, व्यापार केंद्र, कंप्यूटर और इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ सुसज्जित 21 लक्जरी कोच हैं। द इंडियन महाराजा-डेक्कन ओडिसी की दूसरी नीली ट्रेन मुंबई से नई दिल्ली तक चलती है जिसे दुनिया में सबसे अच्छी लक्जरी ट्रेन माना जाता है। शानदार डेक्कन ओडिसी पर महाराष्ट्र की विरासत स्थलों और गोवा में सुंदर समुद्र तटों के जीवन काल के अनुभव में एक बार आनंद लें।
रॉयल राजस्थान ऑन व्हील्स रॉयल राजस्थान ऑन व्हील्स आरटीडीसी द्वारा चलने वाली लक्जरी पर्यटन ट्रेन है। राजस्थान की शाही गाड़ी सुपर डीलक्स कमरे, रेस्तरां, बार, बोर्ड रूम, फिटनेस सेंटर, स्पा, सैलून और सक्षम वाई-फाई जैसी सुविधाएं से सुसज्जित है। रॉयल राजस्थान लक्जरी ट्रेन ने जनवरी 2009 से अपनी शाही यात्रा शुरू की और आपको राजस्थान और आगरा के विरासत स्थलों में ले जाया गया।
ये है फेसबुक का वाररूम जहां बाथरूम जाने के लिए ही सीट से उठते हैं कर्मीखाशोगी की हत्‍या से सऊदी अरब और अमेरिका में तूफान, पहले भी बिगड़े हैं रिश्‍ते इन दो वजहों से गिर रहा रुपया और बढ़ रही है डॉलर की कीमत, संकट के नहीं हालात रूस और भारत के बीच हुए करार से चीन पाकिस्‍तान में लगी है आग, वजह है ये फाइटर जेट और पनडुब्‍बी के बाद चीन ने बनाया दुनिया का सबसे बड़ा Amphibious Plane
  
Yesterday (23:24) कल्याणपुर में गया-हावड़ा ट्रेन के ठहराव की मांग (m.jagran.com)
Commentary/Human Interest
ER/Eastern
0 Followers
1120 views

News Entry# 365995  Blog Entry# 3928997   
  Past Edits
Oct 22 2018 (23:24)
Station Tag: Kalyanpur Road/KPRD added by amishkumar~/1702584

Oct 22 2018 (23:24)
Train Tag: Gaya - Howrah Express/13024 added by amishkumar~/1702584
Stations:  Kalyanpur Road/KPRD  
मुंगेर। जमालपुर-भागलपुर रेलखंड के कल्याणपुर स्टेशन पर गया-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन ठहराव की मांग स्थानीय ग्रामीणों ने रेलवे के वरीय अधिकारियों से किया है। ग्रामीण अमरजीत कुमार , बबलू ¨सह, कौशल ¨सह, अनुज सिह आदि ग्रामीणों ने कहा कि इस स्टेशन का उपयोग आसपास के कई गांवों के लोग करते हैं। जो व्यवसाय के लिए अक्सर हावड़ा आते जाते रहते हैं। ऐसे में इस स्टेशन पर गया हावड़ा ट्रेन का ठहराव नहीं होने की स्थिति में लोगों को बरियारपुर या सुलतानगंज जाकर ट्रेन पकड़ने में असुविधा होती है।

  
Ise bhi passenger train bana doge kya???
  
Yesterday (23:19) कवायद/ नेपाल से सटे बिहार के जिलों को पूर्वोत्तर से जोड़ेगी नई रेल लाइन (www.bhaskar.com)
New Facilities/Technology
ECR/East Central
0 Followers
660 views

News Entry# 365994  Blog Entry# 3928982   
  Past Edits
Oct 22 2018 (23:40)
Train Tag: Sealdah - Budge Budge Local/34134 removed by 😎SUPERMAN🚩^~/1480955

Oct 22 2018 (23:20)
Station Tag: Pt. DD Upadhyaya Junction (Mughalsarai)/DDU added by amishkumar~/1702584

Oct 22 2018 (23:20)
Station Tag: Buxar/BXR added by amishkumar~/1702584

Oct 22 2018 (23:20)
Station Tag: Muzaffarpur Junction/MFP added by amishkumar~/1702584

Oct 22 2018 (23:20)
Station Tag: Katihar Junction/KIR added by amishkumar~/1702584

Oct 22 2018 (23:20)
Station Tag: Gorakhpur Junction/GKP added by amishkumar~/1702584
दिग्विजय कुमार, मुजफ्फरपुर. नेपाल से सटे बिहार के सभी जिलों से पूर्वोत्तर भारत तक सीधी रेल सेवा के लिए 464 किलोमीटर का नया वैकल्पिक रेलमार्ग बनाया जा रहा है। इस पर करीब 2000 करोड़ रुपए खर्च होंगे। सामरिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण  यह लाइन एनएफ रेलवे तक पहुंच के लिए भी दूसरा वैकल्पिक रेलमार्ग होगा।
 
इस नई रेललाइन के बन जाने के बाद गोरखपुर से कटिहार की दूरी भी कम हो जाएगी। फिलहाल गोरखपुर से कटिहार की दूरी 554 किमी है। इसके अलावा पटना से कटिहार जाने के लिए भी यह दूसरा रेलमार्ग होगा। पांच
...
more...
चरणों में प्रस्तावित प्रोजेक्ट के पूरा होते ही नेपाल से सटे बिहार के सभी जिलों का रेल संपर्क पूर्वोत्तर भारत से सीधे जुड़ जाएगा। प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए ढाई साल का लक्ष्य रखा गया है। 
 
नए सिरे से इंजीनियरों की बनी टीम, चार पर जिम्मा : रेलवे बोर्ड के निर्देश के बाद पूर्व मध्य रेलवे के जीएम ने प्राथमिकता के आधार पर 464 किलोमीटर लाइन का निर्माण शीघ्र पूरा करने को कहा है। 206 किलोमीटर छोटी लाइन को बड़ी लाइन (आमान परिवर्तन) तथा 258 किलोमीटर नई रेललाइन का निर्माण होना है।  इसके लिए पूर्व मध्य रेलवे ने नए सिरे से इंजीनियरों की टीम गठित की है। चार डिप्टी चीफ इंजीनियरों को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।
 
बक्सर से बनारस तक चलेगी मेमू ट्रेन, रेल राज्यमंत्री ने की घाेषणा
बक्सर/ सीवान. रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने रविवार को पटना-मुगलसराय रूट में दिलदारनगर से गहमर स्टेशन के बीच आधा दर्जन से अधिक यात्री सुविधाओं का शिलान्यास व उद्‌घाटन किया। उन्होंने बक्सर से बनारस के लिए मेमू ट्रेन चलाने की घोषणा की। कहा कि यह ट्रेन सुबह बक्सर से खुलकर 10 बजे बनारस पहुंचेगी और वापसी में बनारस से शाम 4 बजे खुलेगी। इससे बक्सर व आसपास के लोगों के लिए काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन आसान हो जाएगा। ट्रेन का शिड्यूल एक महीने में जारी कर दिया जाएगा। देर शाम उन्होंने महाराजगंज-मशरक नई बड़ी रेललाइन का उद्‌घाटन किया। उनके आने से पहले ही युवा उग्र हो गए और मंच पर बैठे सांसद सिग्रीवाल और विधायक के सामने ही कुर्सियां तोड़नी शुरू कर दीं। युवक महाराजगंज को स्टेशन का दर्जा दिलाने की मांग कर रहे थे।
टॉप न्यूज़और देखें
अमृतसर हादसा /दशहरा के आयोजक ने कहा- 10 बार लोगों से ट्रैक से हटने की अपील की, मेरा क्या कसूर?
रिश्वतखोरी / सीबीआई का डीएसपी गिरफ्तार, इसी मामले में एजेंसी के नंबर 2 अफसर अस्थाना पर भी आरोप
सीबीडीटी / पिछले 4 साल में करोड़पतियों की संख्या में 60% इजाफा, रिटर्न दाखिल करने वाले 80% बढ़े
क्रिकेट / स्टिंग में दावा- 2011-12 में 15 मैचों में 26 बार फिक्सिंग हुई, भारत-इंग्लैंड टेस्ट पर भी संदेह
यूएस / पहली बार सामने आई हॉर्वर्ड यूनिवर्सिटी की चयन प्रक्रिया, हर 20 में से एक छात्र को ही मिलता है एडमिशन
पीएनबी घोटाला / मेहुल से जेटली की मिलीभगत, कानूनी सेवाओं के लिए उनकी बेटी को 24 लाख रुपए मिले थे: कांग्रेस
छत्तीसगढ़ चुनाव / कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी, रमन के खिलाफ अटल जी की भतीजी को टिकट
बड़ी खबरें LIVE/ केरल के नन रेप केस में अहम गवाह की मौत-परिवार ने उठाए सवाल; दिल्ली में आज पेट्रोल पंप बंद
नन दुष्कर्म मामला / बिशप फ्रैंको के खिलाफ गवाही देने वाले फादर की संदिग्ध हालात में मौत
लोकसभा चुनाव / चिदंबरम ने कहा- कांग्रेस ने राहुल को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित नहीं किया
शबरी धाम / महिलाएं मंदिर में नहीं जाती थीं, जगह-जगह लिखा- वे पवित्र हैं, उनका प्रवेश निषेध नहीं
बॉलीवुड और देखें
कंपेरिजन /रणवीर से ज्यादा है दीपिका की नेटवर्थ, फिल्मों की फीस भी लेती हैं उनसे ज्यादा
काॅफी विद करन / कभी अक्षय कुमार का ऑटोग्राफ पाने रो रहे थे रणवीर सिंह, आज साथ बैठकर कर रहे ठिठौली
कन्फर्म / कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसम्बर को जालंधर में करेंगे शादी, 14 को होगा रिसेप्शन
#MeToo / तनुश्री नहीं इंडिया की अोरिजनल #MeToo गर्ल हैं अलीशा चिनॉय, अब कहा- हैवान है अनु मलिक
कॉफी विद करण 6 / दीपिका बोलीं-मुझे रणवीर की इमोशनल कैपबिलिटी पसंद लेकिन फैशन सेंस टॉलरेट करती हूं
स्पोर्ट्स और देखें
क्रिकेट /30 साल के विराट ने कहा- मेरे पास क्रिकेट का लुत्फ उठाने के लिए कुछ ही साल बचे
विवाद/ मैच फिक्सिंग से निपटने के लिए श्रीलंका ने भारत से मांगी मदद
टेनिस/ नौवें स्विस ओपन खिताब के लिए खेलेंगे फेडरर, हाथ की चोट से हैं परेशान
फुटबॉल/ स्प्रिंटर उसेन बोल्ट को ऑस्ट्रेलिया के क्लब से मिला जुड़ने का ऑफर
टेनिस रैंकिंग/ पुरुषों में नडाल और महिलाओं में हालेप नंबर एक, फेडरर तीसरे पायदान पर
जीवन मंत्रऔर देखें
शरद पूर्णिमा /इस दिन की जाती है देवी लक्ष्मी की पूजा, व्रत करने से मिलती है लंबी उम्र
व्रत / इस बार 27 अक्टूबर को मनाया जाएगा करवा चौथ, जानें पूजन विधि और मूहूर्त
नॉलेज / बच्चे के जन्म से पहले की जाती है गोदभराई की रस्म, इससे बच्चे को मिलते हैं बहुत सारे हेल्थ बेनिफिट्स
महर्षि वाल्मीकि जयंती / 'दस्यु' से बने आदिकवि, कर दी रामायण की रचना
23 अक्टूबर / दिन के शुभ-अशुभ समय, राहुकाल और अभिजित मुहूर्त
राज्यऔर देखें
कानपुर /मुख्यमंत्री के फ्लीट ड्राइवर पर भड़के सतीश महाना, ड्राइवर ने पैरों पर गिरकर मांगी माफी
उन्नाव / घाटी में उन्नाव का जवान शहीद, पिता बोले- गर्व है बेटे पर
बयानबाजी / ताजनगरी में राजबब्बर, बोले- इतना बोला झूठ कि अब पीएम आईना नहीं देखते
अपराध / निकाह के वक्त मांगा बाइक व सोने की चैन, लड़की वालों ने दूल्हे समेत कई बारातियों का सिर मुंड़ाया
दुर्घटना / ट्रक व कार की टक्कर से चार नेपाली सैलानियों समेत पांच की मौत, छह घायल
वीडियोऔर देखें
रूस /शहर में घुस रहे ध्रुवीय भालू
महाराष्ट्र / क्रूज पर सीएम की पत्नी का स्टंट
नई दिल्ली / भावुक हुए मोदी
अमृतसर हादसा / आयोजक का वीडियो वायरल
अमृतसर / पुलिस पर पथराव
बिज़नेसऔर देखें
ट्रेड वॉर /एपल की सप्लायर कंपनी की मालिक और चीन की सबसे अमीर महिला की संपत्ति 66% घटी
ऑटो / सितंबर में सबसे ज्यादा 22228 स्विफ्ट कारें बिकीं, टॉप-10 में मारुति की 7 गाड़ियां
शेयर बाजार / सेंसेक्स 181 अंक की गिरावट के साथ 34134 पर बंद, ऊपरी स्तर से 614 प्वाइंट फिसला
राहत / पेट्रोल के रेट में 30 पैसे की कमी, दिल्ली में 81.44 और मुंबई में 86.91 रुपए
सीबीडीटी / पिछले 4 साल में करोड़पतियों की संख्या में 60% इजाफा, रिटर्न दाखिल करने वाले 80% बढ़े
Read the Latest and Breaking News on DainikBhaskar.com. Get Live Hindi News from National, International, Sports, Business, Lifestyle, Bollywood, Local, Religion, Dainik Rashifal, Tech Knowledge and Utility
Other Mobile Sites
Copyright@2018-19 DB Corp Ltd. All Rights Reserved
Page#    1454 news entries  next>>

Go to Full Mobile site