Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Followed
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

RailFanning is our All-Rounder Glucose that gives us Instant Power in All Seasons - Kirti Solanki

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Tue Oct 20 20:25:56 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 394793
Nov 12 2019 (20:43) शाहजहांपुर में पटरी से उतरे मालगाडी के तीन डिब्बे, दिल्ली-लखनऊ रूट की डाउनलाइन पर संचालन बाधित Bareilly News (m.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
NER/North Eastern
0 Followers
8433 views

News Entry# 394793  Blog Entry# 4486494   
  Past Edits
Nov 12 2019 (20:44)
Station Tag: Roza Junction/ROZA added by Amish Kumar^~/1702584

Nov 12 2019 (20:44)
Station Tag: Bareilly Junction/BE added by Amish Kumar^~/1702584
जेएनएन, बरेली : मंगलवार सुबह करीब दस बजकर 50 मिनट पर डाउन लाइन पर मुरादाबाद से लखनऊ की ओर जा रही मालगाड़ी रोजा जंक्शन के अटसलिया रेलवे क्रांसिंग गेट नंबर 318 पर डिरेल हो गई। मालगाड़ी के तीन वैगन पटरी से उतर गए। डिरेलमेंट की सूचना पर रेलवे के इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। डिब्बों को पटरी पर लाने के लिए मशक्कत शुरू कर दी गई है। मामले की जानकारी मुरादाबाद के मंडलीय अधिकारियों को भी दे दी गई है। 
रोजा और शाहजहांपुर स्टेशन के बीच रेल लाइन पर मंगलवार सुबह मालगाड़ी के तीन डिब्बे अचानक पटरी से उतर गए। जिससे डाउन लाइन का यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। सुबह10 बजकर 50 मिनट पर हुए डिरेलमेंट की सूचना जैसे ही रेलवे
...
more...
अफसरों को मिली तो हड़कंप मच गया। रेलवे अफसर अब यातायात को सुचारु कराने में जुटे हुए हैं। इसके साथ डिरेलमेंट होने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है। 
मंगलवार को डाउन लाइन पर मुरादाबाद से लखनऊ की ओर जा रही मालगाड़ी रोजा जंक्शन के अटसलिया रेलवे क्रांसिंग गेट नंबर 318 पर प्वाइंट नंबर 297 बी से गुजरते समय डिरेल हो गई। उसके तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। जिससे ट्रेन पलटने से भी बच गई। गार्ड ने मामले की सूचना कंट्रोल को दी। जिसके बाद रेलवे के अधिकारी इंजीनियरिंग विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके की स्थिति को देख अधिकारियों ने डाउन पर आने वाली ट्रेनों को पीछे की स्टेशनों पर रुकवा दिया। इसके बाद कैरिज एंड वैगन विभाग के कर्मचारी डिब्बों को पटरी पर लाने के लिए मशक्कत कर रहे है। सुरक्षा की दृष्टि से गेट नंबर 318 पर आरपीएफ के सिपाहियों को भी तैनात कर दिया है ताकि लोग घटना स्थल के पास तक न पहुंच सके। डिरेलमेंट की जानकारी मंडलीय अधिकारियों को भी दे दी गई है।
एक दिन पहले अपलाइन पर चार घंटे ठप रहा था संचालन
मंगलवार को मालगाड़ी के डिरेल होने के बाद जहां डाउनलाइन पर रेल संचालन बाधित हो गया। वहीं, सोमवार को अप लाइन पर पुरबिया एक्सप्रेस व मालगाड़ी का पावर फेल होने की वजह से करीब चार घंटे यातायात ठप रहा था। इससे यात्रियों को लगातार दो दिनों तक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
Go to Full Mobile site