Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

Bhopal Shatabdi: chalti hai ek dum hawa ke mafik, speed aisi ke ruka de traffic - Varun

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Thu Jan 20 19:30:10 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Advanced Search
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 471134
किरंदुल से विशाखापट्टनम जा रही मालगाड़ी को नक्सलियों ने 7 महीने बाद फिर एक बार फिर निशाना बनाया है। भांसी-बासनपुर के बीच नक्सलियों ने पटरियों को उखाड़ दिया। 19 डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना शुक्रवार की रात करीब 8:35 बजे की है। नक्सलियों ने इंजन में बैनर भी बांधा। यहां भैरमगढ़ एरिया कमेटी के 50 से ज्यादा नक्सली मौजूद थे। खबर मिलते ही पुलिस की टीम पहुंची। आधी रात को यहां फंसे रेलवे कर्मियों को सुरक्षित निकाल लाया। शनिवार सुबह रेलवे कर्मियों ने पहुंच ट्रैक मरम्मत का काम शुरू कर दिया है।
ट्रेन में 3 स्टाफ थे वॉकी-टॉकी लूटीट्रेन में हम तीन स्टॉफ थे। हम घबरा गए। 50 से ज्यादा नक्सली मौजूद थे। नक्सली हमारे पास पहुंचे। हमसे बैनर बांधने कहा।
...
more...
वॉकीटॉकी लूट लिए। फिर कहा कि बैनर की फोटो खींचो। फिर मोबाइल बंद करवाया। सुबह 6 बजे तक यहीं रुको, खाना लाए हो कि नहीं। हम सभी बहुत घबराए हुए थे। डरकर सामने के इंजन में बैठे रहे। दहशत के बीच एक-एक मिनट गुजर रहे थे।(जैसा कि रेलवे स्टॉफ नायक शर्मा व डी दिनेश ने बताया)
सुकमा में नक्सलियों ने तोड़ी स्लरी पाइपलाइन
गढ़चिरौली एनकाउंटर में महाराष्ट्र की सी-60 कमांडो के हाथों अपने 27 साथियों के मारे जाने के विरोध में नक्सलियों द्वारा शनिवार को 6 राज्यों में बुलाया गया था। इस एक दिनी बंद से पहले माओवादियों ने सुकमा जिले के गादीरास क्षेत्र के परिया इलाके में आर्सेलर मित्तल की स्लरी पाइपलाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि स्लरी पाइपलाइन को नक्सली बड़ा नुकसान नहीं पहुंचा पाए। स्लरी पाइपलाइन क्षतिग्रस्त होने से सप्लाई का काम प्रभावित हुआ। शनिवार सुबह कंपनी ने कड़ी सुरक्षा में सुधार के लिए टीम भेजकर स्लरी पाइप लाइन को दुरुस्त कराया। गौरतलब है कि आर्सेलर मित्तल कंपनी स्लरी पाइपलाइन में माध्यम से किरंदुल से विशाखापट्टनम तक लौह अयस्क की सप्लाई करती है। इसके लिए कंपनी ने 267 किमी लंबी स्लरी व वाटर पाइपलाइन बिछा रखी है।
Copyright © 2021-22 DB Corp ltd., All Rights Reserved
This website follows the DNPA Code of Ethics.
Go to Full Mobile site