Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Gujarat Mail - as good as Undhiyu

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Fri Jan 22 19:03:21 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search
Large Station Board;
Entry# 2099169-0
Scenic; Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 2315128-0


ARJ/Aunrihar Junction (4 PFs)
اوڑیھار جنکشن     औंड़िहार जंक्शन

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Jn Pt. BSB/MAU/GCT/JNU, Aurihar Khurd, Distt. Ghazipur, Pin- 233221
State: Uttar Pradesh


Zone: NER/North Eastern   Division: Varanasi

No Recent News for ARJ/Aunrihar Junction
Nearby Stations in the News
Type of Station: Junction
Number of Platforms: 4
Number of Halting Trains: 85
Number of Originating Trains: 3
Number of Terminating Trains: 3
Rating: 1.4/5 (25 votes)
cleanliness - poor (3)
porters/escalators - poor (3)
food - poor (3)
transportation - poor (3)
lodging - poor (3)
railfanning - poor (3)
sightseeing - average (4)
safety - poor (3)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 129 News Items  next>>
Dec 11 2020 (23:37) महाप्रबंधक ने निर्माणाधीन टावर वैगन शेड का लिया जायजा (m.jagran.com)
Commentary/Human Interest
NER/North Eastern
0 Followers
6013 views

News Entry# 428121  Blog Entry# 4810177   
  Past Edits
Dec 11 2020 (23:37)
Station Tag: Aunrihar Junction/ARJ added by Anupam Enosh Sarkar/401739

Dec 11 2020 (23:37)
Station Tag: Dullahapur/DLR added by Anupam Enosh Sarkar/401739
जागरण संवाददाता, सैदपुर/ दुल्लहपुर (गाजीपुर) : पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी ने शुक्रवार को मंडल रेल प्रबंधक विजय कुमार पंजियार व रेल विकास निगम लिमिटेड के प्रोजेक्ट डायरेक्टर वीके शुक्ल के साथ दुल्लहपुर के निकट बन रहे निर्माणाधीन टावर वैगन शेड एवं औड़िहार स्थित डेमू शेड का गहन निरीक्षण किया। बारीकी से जायजा लेने के बाद उन्होंने अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
सबसे पहले दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन के पास 6.24 एकड़ में बन रहे टावर बैगन शेड के निर्माण कार्य की प्रगति जानने पहुंचे। उन्होंने 3780 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बने 1.2 रुट की डबल लाइन एवं 650 वर्गमीटर क्षेत्रफल में हो रहे पक्के निर्माण कार्यों का गहन निरीक्षण किया। दोहरीकरण के अनुरूप इस शेड की कनेक्टिविटी विकसित
...
more...
करने का निर्देश दिया। रेल विकास निगम लिमिटेड द्वारा बनाए जा रहे शेड प्रोजेक्ट का डाइग्राम देखा और इसके साथ ही रेल विकास निगम लिमिटेड के अधिकारियों से दुल्लहपुर स्टेशन पर यार्ड रि-माडलिग पर भी चर्चा की। महाप्रबंधक ने कहा कि दोहरीकरण के अनुरूप टावर वैगन शेड का निर्माण प्रगति पर चल रहा है कितु इसका लाभ तभी होगा जब इसे अप एवं डाउन दोनों साइड से दुल्लहपुर स्टेशन से कनेक्ट किया जा सकेगा। इसके बाद महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी औड़िहार स्थित डेमू शेड पहुंचे और गहन निरीक्षण किया। डेमू शेड में स्थापित प्रशिक्षण केंद्र में कर्मचारियों को मिलने वाले प्रशिक्षण के मानकों के बारे में संज्ञान लिया। प्रशिक्षण केंद्र में प्रशिक्षण के स्तर को प्रभावी और अधिक उपयोगी बनाने के प्रयासों की सराहना की। महाप्रबंधक ने औड़िहार डेमू शेड के विभिन्न वर्कशाप में स्थापित मशीनों की कार्यप्रणाली को समझा। वर्कशॉप के उपकरणों एवं वहां अनुरक्षित किए जाने वाले कोचों का निरीक्षण किया। उन्होंने डेमू शेड के वर्कशापों का पावर खपत कम करने और शेड को पूरी क्षमता के साथ उपयोग करने का निर्देश दिया। इसके अतिरिक्त महाप्रबंधक रेलवे वीके त्रिपाठी, मंडल रेल प्रबंधक वीके पंजियार एवं वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दुल्लहपुर-औड़िहार-जौनपुर रेल खण्ड का विन्डो ट्रेलिग निरीक्षण किया। इस दौरान रेल ट्रैक, कर्वेचर, पुल पुलिया, ब्लाक सेक्शन, सिग्नल, दृश्यता बोर्ड, ट्रैक की पैकिग एवं अल्ट्रासोनिक जांचकर रेलखंड की गति सीमा एवं संरक्षा परखी गई। यह निरीक्षण तीव्रगामी और संरक्षित परिचालन सुनिश्चित करने के उद्देश्य से किया गया। वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक रोहित गुप्ता, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (समन्वय) राजीव अग्रवाल, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक संजीव शर्मा, वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी समीर पाल, वरिष्ठ मंडल सिगनल एवं दूरसंचार इंजीनियर त्रयंबक तिवारी, वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर सत्येंद्र यादव, वरिष्ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर सत्यप्रकाश श्रीवास्तव व आरवीएनएल के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।
Dec 06 2020 (17:50) सिर्फ एक घंटे का होगा मऊ से वाराणसी तक रेल सफर, विद्युतीकरण कार्य हो गया पूरा (m.jagran.com)
Commentary/Human Interest
NER/North Eastern
0 Followers
11435 views

News Entry# 427388  Blog Entry# 4804327   
  Past Edits
Dec 06 2020 (17:50)
Station Tag: Bhatni Junction/BTT added by Anupam Enosh Sarkar/401739

Dec 06 2020 (17:50)
Station Tag: Aunrihar Junction/ARJ added by Anupam Enosh Sarkar/401739
मऊ, जेएनएन। पूर्वाेत्तर रेलवे में विकास की एक और महात्वाकांक्षी योजना साकार होने के लिए धरातल पर उतरने लगी है। जी हां, लॉकडाउन के भीतर ही औडि़हार जंक्शन से भटनी जंक्शन तक विद्युतीकरण का कार्य पूरा कर दिखाने वाले पूर्वोत्तर रेलवे के अधिकारी इसी तत्परता से औडि़हार से भटनी जंक्शन तक रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण कार्य के लिए भी जुट गए हैं। रेलवे के जानकारों का मानना है कि दोहरीकरण कार्य शीघ्र पूरा कर लिया गया तो बहुत जल्द तीव्र गति के ट्रेनों के चलने से मऊ से वाराणसी तक का सफर सिर्फ एक घंटे का हो जाएगा।
पूर्वी उत्तर प्रदेश के लोगों ने दशकों बाद पूर्वांचल में रेलवे के क्षेत्र में विकास की बातें नहीं बल्कि काम होते देखा है।
...
more...
जिले के जाने-माने अर्थशास्त्री एवं डीसीएसके पीजी कालेज में अर्थशास्त्र के एसोसिएट प्रोफेसर डा.चंद्रप्रकाश राय ने कहा कि विद्युतीकरण और दोहरीकरण का कार्य पूरा होने का सबसे बड़ा लाभ मऊ जिले को मिलेगा। वाराणसी और मऊ के बीच सफर पर लगने वाला समय घटा तो इस क्षेत्र के बाजार और विकास की संभावनाएं कई गुना बढ़ जाएंगी। मऊ शहर एक साथ अपनी दक्षता के साथ-साथ वाराणसी के विकास का भी लाभ उठा सकेगा। वाराणसी में विकसित शिक्षा, बाजार, पर्यटन, चिकित्सा विज्ञान सबका लाभ कम मूल्य में यहां के लोग उठा सकेंगे। उधर, रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण को लेकर औडि़हार से सादात के बीच जहां जरूरत है वहां मिट्टी पाटने का कार्य शुरू कर दिया गया है।  
औडि़हार से भटनी तक रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण
औडि़हार से भटनी तक दोहरीकरण तक रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण को लेकर प्रयास तेजी से किए जा रहे हैं। इस क्षेत्र के स्टेशनों के विकास पर रेलवे की ओर से पूरा ध्यान दिया जा रहा है।
- सिरनाम सिंह, डीसीआइ, मऊ।
Dec 05 2020 (12:08) सीएसओ ने सेफ्टी ऑडिट में परखी ट्रैक की सुरक्षा (m.livehindustan.com)
Commentary/Human Interest
NER/North Eastern
0 Followers
6951 views

News Entry# 427221  Blog Entry# 4803159   
  Past Edits
Dec 05 2020 (12:08)
Station Tag: Aunrihar Junction/ARJ added by Anupam Enosh Sarkar/401739

Dec 05 2020 (12:08)
Station Tag: NandGanj/NDJ added by Anupam Enosh Sarkar/401739
Stations:  Aunrihar Junction/ARJ   NandGanj/NDJ  
गाजीपुर। वरिष्ठ संवाददातापूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य संरक्षा अधिकारी एसएन शाह ने गाजीपुर दौरे के दूसरे दिन नंदगंज और औडिहार रेलखंड का सेफ्टी आडिट किया। परियोजना प्रबंधक और एडीआरएम समेत कर्मचारियों और अधिकारियों से संरक्षा को लेकर संवाद किया। सर्दी और कोहरे को ध्यान में रखकर संरक्षित और तीव्रगामी रेल यात्रा सुनिश्चित करने के लिये कार्ययोजना तैयार की। एसएन शाह और उनकी टीम ने औड़ीहार एवं नन्दगंज रेल खण्ड के सेफ्टी ऑडिट में बारीकियों की पड़ताल की। औड़िहार स्थित डेमू शेड में गाड़ियों की नियमित होने वाले अनुरक्षण प्रणाली की समीक्षा की। एनईआर की प्रत्येक ट्रेनों में जरूरत के अनुसार स्पीड को संतुलित रखने और सभी ट्रेनों में फोग सेफटी डिवाइस लगाने की प्राथमिकता बताई। उन्होंने रेल ज्वाइन्टस तथा जाग्लड फिश प्लेटों के बोल्ट होल का परीक्षण एवं ल्यूब्रीकेशन लगातार करने का निर्देश दिया। एलडब्लूआर एवं सीडब्लूआर की डिस्टेसिंग के साथ ही ट्रेनों के संचालन समेत रेलवे की...
more...
तैयारियों पर बात की और सुरक्षित सफर का मंत्र दिया।गाजीपुर से दिल्ली, मुंबई और लखनऊ समेत अन्य रूटों पर ट्रेनों में सुरक्षित सफर की कवायद रेलवे ने तेज कर दी है। रेलवे प्रशासन ने पटरी की सुरक्षा और सुरक्षित सफर की प्राथमिकता पर भौतिक सत्यापन कर बोर्ड को रिपोर्ट भेजी है। संरक्षित रेल यात्रा की सुनियोजित कार्ययोजना लेकर शुक्रवार को सबसे पहले सेफ्टी ऑडिट टीम ने अपने निरीक्षण के क्रम में औड़ीहार स्थित डेमू शेड का निरीक्षण किया और वहां पर अनुरक्षित होने जाने वाले रैकों का गहन निरीक्षण किया। गाड़ियों के रैकों के समयबद्ध अनुरक्षण की जानकारी ली साथ ही डेमू शेड में कार्यरत कर्मचारियों का उनका संरक्षा के प्रति ज्ञान परखा। इसके साथ ही उन्होंने डेमू शेड में किये जाने वाले रैकों के अनुरक्षण की गुड़वत्ता की समीक्षा की । इसके साथ ही डेमू शेड में कार्यरत कर्मचारियों को संरक्षा के प्रति सदैव उत्तरदायी रहने की शपथ दिलाई। कर्मचारियों के प्रशिक्षण की समीक्षा कर संरक्षा की दृष्टि से कर्मचारियों के ज्ञान पर संतोष व्यक्त किया। इसके बाद सेफ्टी ऑडिट टीम सड़क मार्ग से नन्दगंज स्टेशन पहुंची और संरक्षित यातायात प्रबंधन हेतु इंजीनियरिंग,सिगनल,ऑपरेटिंग विभाग के संरक्षा से जुड़े कर्मचारियों की सक्षमता प्रमाण पत्र एवं पीरियाडिकल मेडिकल परिक्षण की जांच की गयी। इसके साथ ही स्टेशन सेक्शन में संस्थापित बर्थिंग ट्रैकों, पॉइंट मशीनों,सिगनलों,पैदल उपरिगामी पुल की ऊचाई एवं अप्रोच, प्लेटफार्म लेंथ क्लियरेंस ,फायर एलार्म,स्टेशन वर्किंग रूल, रिले रूम,पॉइन्ट क्रासिंग तथा विभिन्न उपकरणों की फेल सेफ साइड प्रणाली आदि का गहन निरीक्षण करते हुए संरक्षा की समीक्षा की और सम्बंधित को निर्देश दिए ।मुख्य संरक्षा अधिकारी एसएन शाह की सेफ्टी ऑडिट टीम पुश ट्राली से नन्दगंज-औड़िहार रेल खण्ड में ट्रैक्शन ओवर हेड लाइन, पावर फिडर , समपार फाटकों,कर्वेचर, पूल पुलियाओं के स्टैंडर्ड मानकों का परीक्षण किया। औड़िहार स्टेशन के दोनों ब्लाक सेक्शन के मध्य रेल खण्ड का स्टैंडर्ड मानक परखा। सीएसओ ने लाइन फिटिंग्स और उसपर संस्थापित सिगनलो , टर्न आउट्स , बैलास्टिंग एवं पैकिंग , कर्वेचर पर पर्याप्त क्लियरेंस ,पॉइंट्स एंड क्रासिंग, रेलवे ट्रैक लाइन फिटिंग्स, विद्युतिकृत कलर लाइट सिगनल, लॉक एण्ड ब्लाक टोकन लेस इंस्ट्रूमेंट,ब्लाक ओवरलैप,ब्लाक एवं सिगनल ओवरलैप देखे। इस दौरान उन्होंने इस खंड में स्थित विभिन्न समपार फाटकों के बूम लॉक की लाकिंग एवं हाईटगेजों के संस्थापन को सुनिश्चित किया एवं इस खंड में पड़ने वाले पुल-पुलिया एवं कर्वेचर पर ट्रैक फिटिंग्स का गहन निरीक्षण किया और संबंधित को निर्देश दिया । इस अवसर पर मुख्य परिवहन परियोजना प्रबंधक गोरखपुर अनिल कुमार, मुख्य इंजीनियर एसपी यादव, चीफ रोलिंग स्टाक इंजीनियर आरके. जाटव, मुख्य सिगनल इंजीनियर ज्ञान प्रकाश, अपर मंडल रेल प्रबंधक इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रवीण कुमार, वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी वीरेंद्र यादव, वरिष्ठ इंजीनियर द्वितीय एमके सिंह, सिगनल एवं दूरसंचार इंजीनियर त्रयम्बक तिवारी, रमेश पांडेय समेत वरिष्ठ पर्यवेक्षक उपस्थित थे ।रेल पथ की सारी खामियां दूर करने का निर्देशगाजीपुर। सीएसओ ने निरीक्षण में रेल पथ की बारीक खामियां भी तत्काल दूर करने के निर्देश दिए। ब्लाक खण्ड में रेल ज्वाइन्टस तथा जाग्लड फिश प्लेटों के बोल्ट होल का परीक्षण एवं ल्यूब्रीकेशन कार्य का निरीक्षण किया गया । एलडब्लूआर और सीडब्लूआर की डिस्ट्रेसिंग के साथ ही रेल पथ की सारी खामियों को दूर कराने का निर्देश दिया गया। ठंड के मौसम में रेल तापमान एक निश्चित सीमा के नीचे आने पर कोल्ड वेदर पेट्रोलिंग हेतु प्रबंधन की समीक्षा की गयी। सभी पेट्रोलमैन को जीपीएस ट्रैकर उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया, जिससे पेट्रोलिंग की प्रभावी मानिटरिंग एवं सूचनाओं का आदान-प्रदान तेजी से हो सके। रेल के तापमान की नियमित रूप से जाँच की जाये तथा इसका रिकार्ड रजिस्टर में भी दर्ज किया जाये । सेफ्टी टीम ने साथ ही पर्याप्त मात्रा में पटाखा सिगनल की उपलब्धता , सिगनल साइटिंग बोर्ड पर ट्रैक के आर-पार लाइम मार्किंग (चूने की मार्किंग) ,सिगनल साइटिंग बोर्ड, डब्लू.एल.बोर्ड, फॉग सिगनल पोस्ट, समपारों के लिफ्टिंग बैरियर पर पीले/काले ल्यूमिनस स्ट्रिप की व्यवस्था स्पष्ट दृश्यता हेतु सभी अपेक्षित कार्य पूरे पाए गये ।
Nov 10 2020 (11:47) छपरा-वाराणसी रेलखंड का सीआरएस निरीक्षण (www.bhaskar.com)
New Facilities/Technology
NER/North Eastern
0 Followers
18021 views

News Entry# 424434  Blog Entry# 4773557   
  Past Edits
Nov 10 2020 (11:47)
Station Tag: Aunrihar Junction/ARJ added by Pankaj/1718748

Nov 10 2020 (11:47)
Station Tag: NandGanj/NDJ added by Pankaj/1718748

Nov 10 2020 (11:47)
Station Tag: Taraon/TRN added by Pankaj/1718748

Nov 10 2020 (11:47)
Station Tag: Varanasi City/BCY added by Pankaj/1718748

Nov 10 2020 (11:47)
Station Tag: Chhapra Junction/CPR added by Pankaj/1718748

Nov 10 2020 (11:47)
Train Tag: Anand Vihar Terminal - Raxaul (Sadbhavna) Festival Special/04426 added by Pankaj/1718748

Nov 10 2020 (11:47)
Train Tag: Swatantrata Senani COVID - 19 Special/02561 added by Pankaj/1718748
पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन- वाराणसी रेल खंड के दोहरीकरण कार्य का निरीक्षण रेल संरक्षा आयुक्त 12 नवम्बर को करेंगे। इसकी जानकारी रेलवे जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने दी। ट्रेनों की परिचालनिक सुगमता के लिए वाराणसी -छपरा रेल खण्ड पर चल रहे दोहरीकरण कार्यों के क्रम में नन्दगंज-तरांव रेल खण्ड पर 10 एवं 11 नवम्बर को नान-इन्टरलॉक कार्य होने कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि 12 नवम्बर रेल संरक्षा आयुक्त के निरीक्षण के मद्देनज़र विशेष एक्सप्रेस ट्रेनों का शार्ट टर्मिनेशन, शार्ट ओरिजिनेशन एवं मार्ग परिवर्तन किया गया है। जयनगर से 10 नवम्बर को चलने वाली जयनगर-नई दिल्ली विशेष गाड़ी परिवर्तित मार्ग बलिया-फेफना-मऊ-औड़िहार के रास्ते चलाई जायेगी। आनंद विहार से 10 एवं 11 नवम्बर को चलने वाली आंनदविहार -रक्सौल विशेष गाड़ी परिवर्तित मार्ग औड़िहार- मऊ- फेफना- बलिया के रास्ते चलाई जाएगी। रक्सौल से 11 नवम्बर को चलने वाली रक्सौल-आनंदविहार विशेष गाड़ी परिवर्तित मार्ग बलिया-फेफना-मऊ- औड़िहार के रास्ते चलाई जायेगी। ...
more...
Oct 20 2020 (22:52) जिले के स्टेशनों से होकर गुजरेंगी महानगरों की गाड़ियां (www.amarujala.com)
0 Followers
37169 views

News Entry# 422107  Blog Entry# 4753664   
  Past Edits
Oct 20 2020 (22:52)
Station Tag: Varanasi Junction/BSB added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (22:52)
Station Tag: Jaunpur Junction/JNU added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (22:52)
Station Tag: Moradabad Junction/MB added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (22:52)
Station Tag: Mau Junction/MAU added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (22:52)
Station Tag: Dullahapur/DLR added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (22:52)
Station Tag: Aunrihar Junction/ARJ added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (22:52)
Station Tag: New Delhi/NDLS added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (22:52)
Station Tag: Ghazipur City/GCT added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (22:52)
Train Tag: Kashi Express Festival Special/05018 added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (22:52)
Train Tag: Kashi Express Festival Special/05017 added by Subhash/746156

Oct 20 2020 (22:52)
Train Tag: Loknayak Express Puja Special/05115 added by Subhash/746156
गाजीपुर। आगामी त्योहारों को देखते हुए रेलवे की ओर से कुछ ट्रेनों का संचालन किया गया है। इसमें कुछ गाड़ियां जिले के विभिन्न स्टेशनों से भी होकर गुजरेंगी। हालांकि अभी इनमें दिल्ली और मुंबई महानगरों के लिए ही जुड़ी हुई गाड़ियां हैं लेकिन अन्य शहरों तथा लोकल स्तर पर ट्रेनों के संचालन की मांग की जा रही है। ...
more...
विज्ञापन 24 अक्तूबर से दिल्ली के लिए चलने वाली ट्रेन संख्या 05115 छपरा से शुरू होगी। यह गाड़ी यूसुफपुर, गाजीपुर सिटी तथा औड़िहार जंक्शन से होते हुए जौनपुर, मुरादाबाद, गाजियाबाद होकर दिल्ली जाएगी। फिर यह ट्रेन संख्या 05116 इसी रूट से वापस भी होगी। इसी प्रकार 20 अक्तूबर से गाड़ी संख्या 05018 गोरखपुर से चलेगी। यह दुल्लहपुर, जखनिया, सादात तथा औड़िहार स्टेशन होते हुए वाराणसी, प्रयागराज, कटनी, इटारसी, मनमाड होकर लोकमान्य तिलक टर्मिनस पहुंचेगी। गाड़ी संख्या 05017 लोकमान्य तिलक टर्मिनस से चलकर इसी रूट से होते हुए वापस आएगी। इन गाड़ियों के संचालन शुरू होने से लोगों में खुशी है। लेकिन लोगों की ओर से कुछ जरूरी ट्रेनों तथा पैसेंजर को चलाने की मांग की जा रही है। जिले में रेलवे के तीन रुट है। औड़िहार जंक्शन से एक रुट गाजीपुर सिटी होते हुए बलिया, छपरा जबकि दूसरा रुट सादात, जखनिया होते हुए मऊ, गोरखपुर चला जाता है। एक रुट डीडीयू से जिले के जमानिया, दिलदारनगर, भदौरा होते हुए पटना चला जाता है। इन रुटों पर लोकल स्तर पर पैसेंजर गाड़ियों के संचालन की मांग की जा रही है।
Page#    Showing 1 to 20 of 129 News Items  next>>

Go to Full Mobile site