55310/Ramnagar - Moradabad Passenger (UnReserved)
رام نگر - مُراد آباد پسنجر     रामनगर - मुरादाबाद पैसेंजर

RMR/Ramnagar --> MB/Moradabad Junction

Availability Calendar
Search RMR to MB
Return# 55309
PDF Download
Latest News
(You need to double-check/verify this info yourself)
05368
Tue Jan 04, 2022 (11:31PM)
News History
0 Follows
Pantry/Catering
✕ Pantry Car
✕ On-board Catering
✕ E-Catering
TRAIN IS CANCELLED
Dep:
Arr:
Rating: NaN/5 (0 votes)
cleanliness - n/a (0)
punctuality - n/a (0)
food - n/a (0)
ticket avbl - n/a (0)
u/r coach - n/a (0)
railfanning - n/a (0)
safety - n/a (0)
Loco
ICF Rake

Rake/Coach Position

News
PNR
Forum
Time-Table
Availability
Fare Chart
Map
Arr/Dep History
Trips
Gallery
ΣChains
X/O
Timeline
Train Pics
Tips

Train News

Page#    1 News Items  
मुरादाबाद : रामनगर की ओर जाने वाले यात्रियों का रेलवे की ओर से बड़ी राहत दी गई है। रामनगर-मुरादाबाद पैसेंजर (55310) कटघर स्टेशन एक मिनट का स्टापेज दिया गया है। स्टापेज सांसद सर्वेश सिंह की सिफारिश पर हुआ है। स्टापेज के संबंध में रेलवे बोर्ड की ओर से पत्र जारी कर दिया गया है।
काफी संख्या में सफर करते हैं यात्री
मुरादाबाद के बड़ी संख्या में लोग काशीपुर इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्ट्रियों में काम करते हैं। वहां जाने के लिए वह रामनगर मुरादाबाद पैसेंजर पर निर्भर रहते हैं। ये
...
more...
ट्रेनों पूर्वोत्तर रेलवे की मंडल इज्जतनगर संचालित करता है। रामनगर की ओर जाने वाले यात्रियों में बड़ी संख्या में लोग कटघर के आसपास क्षेत्र के अलावा नजदीकी गांवों के रहने वाले हैं। इन्हें ट्रेन पकड़ने के लिए मुरादाबाद जंक्शन आना पड़ता है। ऐसे में उनका अधिक समय भी जाता है और शाम को घर लौटते समय परेशानी भी होती है। इसी के चलते लोगों ने सांसद सर्वेश सिंह से कटघर में मुरादाबाद रामनगर पैसेंजर ट्रेन का स्टापेज बनवाए जाने की मांग की थी। इस संबंध में सांसद ने पत्र लिखा था। उनकी मांग को मान लिया गया है। मुरादाबाद रामनगर पैसेंजर का कटघर स्टेशन पर आगमन और प्रस्थान में एक मिनट का स्टापेज दिया गया है।

पत्र भेजकर दी गई सूचना
इस संबंध में डीआरएम परिचालन की ओर सांसद को पत्र भेजकर सूचना दी गई है। पत्र के अनुसार स्टापेज नवंबर 2017 से स्वीकृत माना जाएगा। हालांकि ट्रेन का स्टापेज कब से शुरू होगा इसकी तिथि निर्धारित नहीं हुई है। डीआरएम मुरादाबाद ने इस संबंध में पत्र नहीं मिलने की बात कही है। कहा कि अगर पत्र मिलता है तो जल्द ट्रेन के स्टापेज की तिथि घोषित कर दी जाएगी।
Page#    1 News Items  

Go to Full Mobile site