Details Edit
Large TB;
Entry# 1857350-0
Details Edit
Medium; Side View; Large TB; EOG/SLR; Outside of Train;
Entry# 4049865-0


51754/Chirimiri - Rewa Fast Passenger
     चिरमिरी रीवा फास्ट पैसेंजर

CHRM/Chirimiri --> REWA/Rewa (Terminal)

Availability Calendar
Search CHRM to REWA
Return# 51753
PDF Download
Inaugural Run
Fri Oct 03, 2003
Pantry/Catering
✕ Pantry Car
✕ On-board Catering
✕ E-Catering
Latest News
(You need to double-check/verify this info yourself)
Permanent augmentation of one sleeper coach from 14.04.19
Sat Apr 13, 2019 (09:56AM)
Updated: Aug 15 2018 (07:10) by ALJNAligarh Junction^~
Dep:
Arr:
RSA - Rake Sharing
Rating: NaN/5 (0 votes)
cleanliness - n/a (0)
punctuality - n/a (0)
food - n/a (0)
ticket avbl - n/a (0)
u/r coach - n/a (0)
railfanning - n/a (0)
safety - n/a (0)
ICF Rake

Rake/Coach Position

  0
  L
  1
SLR
  2
GEN
  3
GEN
  4
GEN
  5
GEN
  6
 S2
  7
 S1
  8
GEN
  9
GEN
 10
SLR
News
PNR
Forum
Time-Table
Availability
Fare Chart
Map
Arr/Dep History
Trips
Gallery
ΣChains
X/O
Timeline
Train Pics
Tips

Train News

Page#    3 News Items  
  
May 06 2018 (14:54) बड़ा हादसा: रीवा-चिरमिरी एक्सप्रेस ट्रक से टकराई, इंजन के उड़े चिथड़े, लोको पायलट सहित 3 लोग घायल (m.patrika.com)
Major Accidents/Disruptions
WCR/West Central

News Entry# 336184   
  Past Edits
May 06 2018 (14:54)
Station Tag: Rewa (Terminal)/REWA added by 😍शक्तिपुंज एक्सप्रेस😍~/1769309

May 06 2018 (14:54)
Train Tag: Chirimiri - Rewa Fast Passenger/51754 added by 😍शक्तिपुंज एक्सप्रेस😍~/1769309
Stations:  Rewa (Terminal)/REWA  
Posted by: RCBɪᴀɴ Fᴏʀᴇᴠᴇʀ🤘 Pʟᴀʏ Bᴏʟᴅ^~ 316 news posts
रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले में रविवार की भोर भीषण रेल हादसा हो गया। इस हादसे में जहां ट्रेन के दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं कई यात्रियों के भी घायल होने की खबरें आ रही है। बताया गया कि चोरहटा थाना अंतर्गत नोबस्ता चौकी के छीजवार रेलवे गेट में गैंगमैन ने फाटक नहीं बंद किया था। सभी वाहन अपनी मनमर्जी से आ-जा रहे थे। इसी दौरान रीवा-चिरमिरी एक्सप्रेस आ गई।
तभी एक बड़ा ट्रक रेलवे ट्रैक के सामने आ गया। जिससे चिरमिरी एक्सप्रेस ट्रक से टकरा हुए हादसा ग्रस्त हो गई। हादसे के बाद ट्रेन के इंजन के चिथड़े उड गए। दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।आनन-फानन में सभी घायलों को संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में
...
more...
भर्ती कराया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे रेल अधिकारियों ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक चिरमिरी से चलकर रीवा की ओर जाने वाली गाड़ी संख्या 51754 रीवा-चिरमिरी फास्ट पैसेंजर रविवार की सुबह 5:30 बजे हादसाग्रस्त हो गई। जैसे की ट्रेन नौबस्ता चौकी के छीजवार रेलवे गेट के पास पहुंची तो खुले फाटक से सभी वाहन ट्रैक पार कर रहे थे। इसी दौरान ट्रेन के सामने एक बड़ा ट्रक आ गया और चिरमिरी एक्सप्रेस की भिड़ंत हो गई। ट्रेन का इंजन हादसे के बाद पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रेन के लोको पायलट संजय श्रीवास्तव व सहायक चालक निर्भय कुमार और ट्रक का ड्राइवर घायल हो गए हैं, जिन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
और बड़ा हो सकता था हादसा
हादसे में ट्रेन के इंजन का अगला हिस्सा और ट्रक का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना रविवार सुबह 5:30 बजे का बताया गया है। इस मामले में रेलवे कर्मचारी की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है, उसने ट्रेन गुजरने के वक्त क्रासिंग का गेट बंद नहीं किया था। सूचना मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। ट्रक की जगह अगर क्रासिंग पर कोई यात्री वाहन होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।
  
May 06 2018 (14:29) रीवा के पास ट्रक से टकराई ट्रेन, ड्राइवर समेत तीन लोग घायल (naidunia.jagran.com)
Crime/Accidents
WCR/West Central
0 Followers
2817 views

News Entry# 336182  Blog Entry# 3387045   
  Past Edits
May 06 2018 (14:29)
Station Tag: Rewa (Terminal)/REWA added by a2z~/1674352

May 06 2018 (14:29)
Train Tag: Chirimiri - Rewa Fast Passenger/51754 added by a2z~/1674352
Stations:  Rewa (Terminal)/REWA  
Posted by: a2z~ 12807 news posts
जिले के चोरहटा थाना इलाके के छीजवार के पास चिरमिरी से रीवा की ओर आ रही चिरमिरी एक्सप्रेस एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में ट्रेन लोको पायलट संजय श्रीवास्तव व सहायक चालक निर्भय कुमार और ट्रक का ड्राइवर घायल हो गए हैं, जिन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हादसे में ट्रेन के इंजन का अगला हिस्सा और ट्रक का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना रविवार सुबह 5:30 बजे का बताया गया है। इस मामले में रेलवे कर्मचारी की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है, उसने ट्रेन गुजरने के वक्त क्रासिंग का गेट बंद नहीं किया था। सूचना मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंच
...
more...
गए और जांच शुरू कर दी। ट्रक की जगह अगर क्रासिंग पर कोई यात्री वाहन होता तो बड़ा हादसा हो सकता था

  

  

  

  
  
पलपल संवाददाता, जबलपुर. पमरे के जबलपुर रेल मंडल अंतर्गत सतना-रीवा रेलखंड में तुर्की स्टेशन के समीप एक रेल फाटक में बड़ा हादसा हो गया, जिसमें चिरमिरी-रीवा पैसिंजर से ट्रक टकरा गया, जिससे इंजिन का अगला भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना में ट्रेन का चालक व सहायक चालक दोनों गंभीर हुए हैं. घटना के बाद से इस रेलखँड पर यातायात कई घंटों से बाधित है. दोनों घायल रेलकर्मियों को इलाज के लिए रीवा मेडिकल कालेज ले जाया गया है, वहीं ट्रक भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है. इस घटना के बाद से 5 घंटे से ज्यादा समय तक यातायात बंद है.
चिरमिरी पैसिंजर
घटना
...
more...
के संबंध में बताया जाता है कि आज रविवार की सुबह 4.30 बजे के लगभग ट्रेन संख्या 51754 चिरमिरी-रीवा पैसिंजर जब सतना-रीवा रेलखंड के तुर्की स्टेशन के समीप पहुंची, तभी एक समपार (रेल फाटक) पर अचानक एक ट्रक आ गया, जिससे पैसिंजर के चालक को ट्रेन रोकने का मौका नहीं मिल पाया और तेज रफ्तार पैसिंजर का इंजिन सीधे ट्रक से जा टकराया, जिससे ट्रक का अगला भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं ट्रक उछलकर कई मीटर दूर जा गिरा, जिससे वह भी पूरी तरह से टूट-फूट गया. इंजिन के सीधे ट्रक से टकराने से ट्रेन का चालक संजय श्रीवास्तव व सहायक चालक निर्भय कुमार को काफी चोटें पहुंची हैं, उन्हें गंभीर अवस्था में रीवा ले जाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ, जिला पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था.
चिरमिरी पैसिंजर
गहरी नींद में थे यात्री, जोर का लगा झटका
बताया जाता है कि जिस समय यह घटना हुई, उस समय यात्री गहरी नींद में थे, ट्रक से ट्रेन के अचानक टकराने से पीछे कोचों में सो रहे यात्रियों को जोर का झटका लगा, कई यात्री तो सामने की सीट से टकरा भी गए, लेकिन किसी के घायल होने की खबर नहीं है. वहीं इस घटना के बाद से रीवा-सतना के बीच इस इकहरे रेलखंड पर यातायात कई घंटों तक बाधित रहा. बाद मेें सतना से रीवा से दूसरा इंजिन मौके पर भेजा गया है, तब जाकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किये जाने की तैयारी चल रही थी. जबलपुर में घटना की जानकारी लगते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं.
Page#    3 News Items  

Go to Full Mobile site