Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Followed
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

RailFans never grow old

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Sun Aug 9 02:35:22 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Feedback
Advanced Search
Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 4671085-0
Front Entrance - Outside; Large Station Board;
Entry# 4671085-0


FAB/Fatehabad (2 PFs)
فاٹیہآباد     फतेहाबाद

Track: Construction - Single-Line Electrification

Show ALL Trains
Kalinagar Railway Station, Garhi Udairaj
State: Uttar Pradesh


Zone: NCR/North Central   Division: Agra

No Recent News for FAB/Fatehabad
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 2
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: NaN/5 (0 votes)
cleanliness - n/a (0)
porters/escalators - n/a (0)
food - n/a (0)
transportation - n/a (0)
lodging - n/a (0)
railfanning - n/a (0)
sightseeing - n/a (0)
safety - n/a (0)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 2 of 2 News Items  
टोहाना- दिल्ली रेलवे ट्रैक पर फतेहाबाद के बलियावाला गावं के नजदीक तीन दोस्तों ने बुधवार को ट्रैन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। तीनों जींद के कन्हड़ी गांव के रहने वाले हैं। जीआरपी ने तीनों के शवों को शिनाख्त के बाद सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।


प्राप्त
...
more...
जानकारी के अनुसार कन्हड़ी गांव का नवीन, मोनू और अशोक मंगलवार को घर पर कुरुक्षेत्र घूमने की कहकर निकले थे। नवीन फोटोग्राफी का काम करता था, मोनू 10वीं कक्षा का छात्र था और अशोक गांव में बिजली का काम करता था। तीनों के शव बुधवार को टोहाना- दिल्ली रेलवे ट्रैक पर बलियावाला गांव के नजदीक पड़े मिले। गांव कन्हड़ी के सरपंच को किसी ने सूचना दी, इसके बाद तीनों के परिजनों ने वहां पहुंचकर शिनाख्त की। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। जीआरपी का कहना है कि तीनों ने सुसाइड किया है। अभी सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।
Jun 23 2017 (08:43) रेलवे ट्रैक धंसा, मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त (epaper.jagran.com)

News Entry# 306204   
  Past Edits
Jun 23 2017 (08:43)
Station Tag: Fatehabad/FAB added by ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~/1469143
Stations:  Fatehabad/FAB  
Posted by: RTR~ 1138 news posts
आगरा : फतेहाबाद और बाह के बीच ट्रैक धंसने से गुरुवार सुबहमालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गार्ड की केबिन और तीन वैगन पटरी से उतर गए। हादसे में गार्ड को भी चोट आईं। ट्रैक को दुरुस्त करने का काम जारी है, इस रूट पर देर शाम तक रेल संचालन बाधित था। 1नमक से भरी 40 वैगन की मालगाड़ी आगरा से कानपुर वाया इटावा सुबह रवाना हुई। फ तेहाबाद से आगे गांव शालूबाई के पास मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे गार्ड रूम समेत तीन वैगन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। गार्ड सुनील कुमार बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना का कारण रेलवे ट्रैक का धंसना बताया जा रहा है। रेलवे टीम देर शाम तक ट्रैक की मरम्मत में जुटी हुई थी। गांव शालूबाई के पास रेलवे ट्रैक पर अंडरपास बनाया जा रहा है। इस वजह से ये स्थान कमजोर तो है ही, थोड़ा आगे पुलिया पर तीव्र मोड़ भी है। मोड़ पर तेज...
more...
गति से वजन एक तरफ झुक गया और ट्रैक धंस गया। आगरा से इटावा और इटावा से आगरा को आने जाने वाली इस रूट की सभी ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई। एडीआरएम डीके सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। 1धंसे ट्रैक से गुजरीं ट्रेनें : मेरठ : मेरठ-खुर्जा रेलवे ट्रैक पर अंडरपास निर्माण ने मुसीबत खड़ी कर दी। पांची अंडरपास पर बारिश का पानी रुकने से रेलवे ट्रैक धंस गया। हालांकि, संगम और राज्यरानी टेन इसी ट्रैक से गुजरीं। सूचना मिलने पर रेल अधिकारियों ने इसे ठीक करा दिया।जागरण संवाददाता, आगरा : फतेहाबाद और बाह के बीच ट्रैक धंसने से गुरुवार सुबहमालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गार्ड की केबिन और तीन वैगन पटरी से उतर गए। हादसे में गार्ड को भी चोट आईं। ट्रैक को दुरुस्त करने का काम जारी है, इस रूट पर देर शाम तक रेल संचालन बाधित था। 1नमक से भरी 40 वैगन की मालगाड़ी आगरा से कानपुर वाया इटावा सुबह रवाना हुई। फ तेहाबाद से आगे गांव शालूबाई के पास मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे गार्ड रूम समेत तीन वैगन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। गार्ड सुनील कुमार बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना का कारण रेलवे ट्रैक का धंसना बताया जा रहा है। रेलवे टीम देर शाम तक ट्रैक की मरम्मत में जुटी हुई थी। गांव शालूबाई के पास रेलवे ट्रैक पर अंडरपास बनाया जा रहा है। इस वजह से ये स्थान कमजोर तो है ही, थोड़ा आगे पुलिया पर तीव्र मोड़ भी है। मोड़ पर तेज गति से वजन एक तरफ झुक गया और ट्रैक धंस गया। आगरा से इटावा और इटावा से आगरा को आने जाने वाली इस रूट की सभी ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई। एडीआरएम डीके सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। 1धंसे ट्रैक से गुजरीं ट्रेनें : मेरठ : मेरठ-खुर्जा रेलवे ट्रैक पर अंडरपास निर्माण ने मुसीबत खड़ी कर दी। पांची अंडरपास पर बारिश का पानी रुकने से रेलवे ट्रैक धंस गया। हालांकि, संगम और राज्यरानी टेन इसी ट्रैक से गुजरीं। सूचना मिलने पर रेल अधिकारियों ने इसे ठीक करा दिया।
Page#    Showing 1 to 2 of 2 News Items  

Go to Full Mobile site