Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Vaigai வந்துருச்சு, ஆசையில் ஓடி வந்தேன்

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Sun Oct 24 21:59:34 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search
Medium; Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 3440767-0
Scenic; Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 3440769-0


DZA/Dasuya (2 PFs)
ਦਸੂਆ     दसुआ

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
National Highway 44, Dasuya (Distt. Hoshiarpur) 144205
State: Punjab


Zone: NR/Northern   Division: Firozpur

No Recent News for DZA/Dasuya
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 47
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: 2.8/5 (5 votes)
cleanliness - good (1)
porters/escalators - n/a (0)
food - n/a (0)
transportation - poor (1)
lodging - n/a (0)
railfanning - average (1)
sightseeing - good (1)
safety - average (1)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 2 of 2 News Items  
जागरण संवाददाता, जालंधर। होशियारपुर के दसूहा में रंधावा शुगर मिल से गन्ना का बकाया न मिलने से गुस्साए किसानों ने शनिवार दोपहर रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। धरना-प्रदर्शन के कारण जालंधर-जम्मू रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों की आवाजाही ठप होने से यात्री परेशान हैं। करीब 44 ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। रेलवे ने 17 ट्रेनों को रद और १३ को डायवर्ट किया है। 7 को आंशिक रूप से रद और 7 को समय बदलकर चलाने का निर्णय लिया है। इससे पहले ट्रैक पर बड़ी संख्या में पहुंचे किसानों ने सरकार और शुगर मिल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया। मौके पर होशियारपुर की डीसी ईशा कालिया और दसूहा के एसडीएम हरचरन सिंह किसानों को मनाने में जुटे हुए हैं। इस कारण करीब एक दर्जन गाड़ियों को जालंधर और आसपास के स्टेशनों पर रोका गया। जम्मू जा रही हिमगिरि एक्सप्रेस को भोगपुर रोका गया। यह ट्रेन कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलती है।...
more...
कानपुर-जम्मूतवी ट्रेन को अलावलपुर स्टेशन पर रोका गया है। भागलपुर-जम्मूतवी का रूट डायवर्ट करके इसे बटाला-अमृतसर के रास्ते जम्मूतवी भेजा जा रहा है। अहमदाबाद-जम्मूतवी ट्रेन दोपहर 12:55 से जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर खड़ी है। किसानों का आंदोलन लंबा चलने की संभावना है। इसी के दृष्टिगत रेलवे ने कुछ गाड़ियों को डाइवर्ट करना शुरू कर दिया है। सबसे ज्यादा कैंट स्टेशन से जम्मूतवी की ओर जाने वाली गाड़ियां प्रभावित हो रही हैं। गन्ना किसानों की लड़ाई शुगर मिल प्रबंधन और सरकार से है लेकिन उनके धरने से रेल यात्रियों की सांसें अटक गई हैं। सिटी स्टेशन के प्लेटफार्म पर ट्रेन चलने का इंतजार कर रहे यात्रियों इस बात से परेशान हैं कि पता नहीं कब तक वे अपनी मंजिल पहुंच पाएंगे।
Oct 15 2018 (07:33) यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. 26 को सात पैसेंजर ट्रेने कैंसिल रहेंगी (www.jagran.com)
Commentary/Human Interest
NR/Northern
0 Followers
52722 views

News Entry# 364638  Blog Entry# 3900883   
  Past Edits
Oct 15 2018 (07:33)
Station Tag: Unchi Bassi/UCB added by Anupam Enosh Sarkar*^~/401739

Oct 15 2018 (07:33)
Station Tag: Madhopur Punjab/MDPB added by Anupam Enosh Sarkar*^~/401739

Oct 15 2018 (07:33)
Station Tag: Kathua/KTHU added by Anupam Enosh Sarkar*^~/401739
जागरण संवाददाता, पठानकोट यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. 26 अक्टूबर को सिटी रेलवे से जालंधर और उधमपुर की ओर जाने वाले दैनिक यात्रियों को गंत्वय तक पहुंचाने के लिए रेलवे पैसेंजर ट्रेनें मुहैया नहीं करवा पाएगा। गंत्वय तक पहुंचने के लिए यात्रियों को बसों का सहारा लेना पड़ेगा, क्योंकि उस दिन सात पैसेंजर ट्रेनें बंद रहेंगी। यह रेलवे की ओर से की जा रही अनाउंसमेंट नहीं बल्कि मंडल की ओर से जारी किया गया आदेश है जिसका सेक्शन के सभी मुख्य स्टेशनों पर लिखित आदेश भेज दिया गया है। इतना ही नहीं जारी आदेश के अनुसार यहां 26 अक्टूबर को सात पैसेंजर ट्रेनें कैंसल रहेंगी वहीं लंबी दूरी की चार ट्रेनों को बीच रास्ते ही वापस गंत्वय की ओर रवाना किया जाएगा। इस बात की पुष्टि पठानकोट सिटी रेलवे के ऑन डयूटी स्टेशन मास्टर जय शंकर ने की है। रेलवे के इस आदेश के बाद पठानकोट से जालंधर व जम्मूतवी-उधमपुर...
more...
की ओर सफर करने वाले सैकड़ों यात्रियों को बसों में पांच गुणा अधिक किराया खर्च करना पड़ेगा। जानकारी के अनुसार जालंधर-पठानकोट रेल सेक्शन के बीच ऊंची बस्सी-दसूहा व भोगपुर-चौलांग तथा जम्मूतवी रेल सेक्शन पर स्थित कठुआ-माधोपुर रेलवे स्टेशनों के बीच तीन नए एलएचएस (लोयर हाइट स्केल) ब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है। उक्त स्थानों पर एलएचएस के ढांचे को फिट करने के लिए रेलवे ने 26 अक्टूबर को ब्लाकेज दिए जाने की मांग को मान लिया है। उस दिन जालंधर-पठानकोट रेल सेक्श्न पर गाड़ियों का आवागमन बंद रहने की वजह से छह पैसेंजर ट्रेनों को कैंसिल करने के अलावा लंबी दूरी की कई ट्रेनों को जालंधर से ही वापस भेजा जाएगा। सिटी रेलवे स्टेशन के ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर जय शंकर का कहना है कि फिरोजपुर रेल मंडल की ओर से 26 अक्टूबर को पठानकोट- जालंधर तथा कठुआ- माधोपुर के बीच बनने वाले एलएचएस (लोयर हाईट स्केल) ब्रिज बनाने के काम को देखते हुए ब्लाकेज दी गई है। ब्लाकेज के चलते छह पैसेंजर ट्रेनों को कैंसिल करने तथा इतनी ही लंबी दूरी की ट्रेनों को बीच रास्ते ही वापस गंत्वय की ओर रवाना करने का लिखित मैसेज सभी स्टेशनों को भेज दिया गया है।
यह ट्रेनें रहेंगी कैंसिल
पठानकोट से सुबह 5:35 बजे, सुबह 8:30 बजे जालंधर जाने वाली पैसेंजर तथा जालंधर से रात्रि 8:30 बजे आने वाली डीएमयू तथा 9:30 बजे आने वाली पैसेजर ट्रेन 26 अक्टूबर को कैंसिल रहेगी। जालंधर से सुबह 8:40 बजे चलने के बाद 11:30 बजे पठानकोट पहुंच वेरका जाने वाले डीएमयू भी कैंसिल रहेगी। इसी प्रकार पठानकोट से उधमपुर सुबह 4:45 बजे जाने तथा उधमपुर से रात्रि 7:30 बजे पठानकोट पहुंचने वाली डीएमयू कैंसिल रहेगी। सोमनाथ एक्सप्रेस जालंधर तक जाएगी अहमदाबाद से जम्मूतवी जाने वाली सोमनाथ एक्सप्रेस 26 अक्टूबर को जम्मूतवी की बजाय जालंधर सिटी तक चलेगी। वापसी पर यह ट्रेन वहीं से अहमदाबाद के लिए रवाना होगी। जबकि, ब¨ठडा से अमृतसर के रास्ते जम्मूतवी जाने वाली ब¨ठडा-जम्मूतवी एक्सप्रेस भी 26 अक्टूबर को जम्मूतवी की बजाय जालंधर सिटी तक आएगी ओर वहीं से वापिस ब¨ठडा की ओर रवाना हो जाएगी।
Page#    Showing 1 to 2 of 2 News Items  

Go to Full Mobile site