Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Pamban Sethu - இது தான் நம்முடைய ராமர் சேது - Darnish C

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Sat Apr 17 14:54:56 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search
Close-up; Platform Pic; Large Station Board;
At Platform No. 2,3
Entry# 4235431-0
Close-up; Platform Pic; Large Station Board;
Platform No. 2 Champa Railway Station
Entry# 4235427-0


CPH/Champa Junction (3 PFs)
     चाँपा जंक्शन

Track: Quadruple Electric-Line

Show ALL Trains
Jn. Pt - KRBA/BSP/JSG, National Highway 200 (07819-245767), Champa - 495671
State: Chhattisgarh


Zone: SECR/South East Central   Division: Bilaspur

Type of Station: Junction
Number of Platforms: 3
Number of Halting Trains: 80
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: 3.8/5 (32 votes)
cleanliness - good (4)
porters/escalators - good (4)
food - good (4)
transportation - good (4)
lodging - good (4)
railfanning - good (4)
sightseeing - good (4)
safety - good (4)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 123 News Items  next>>
Today (06:25) कोई भी यात्री बिना कोरोना टेस्ट के प्लेटफार्म से ना जाए बाहर (www.naidunia.com)
Commentary/Human Interest
SECR/South East Central
0 Followers
1932 views

News Entry# 448832  Blog Entry# 4941289   
  Past Edits
Apr 17 2021 (06:25)
Station Tag: Champa Junction/CPH added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 17 2021 (06:25)
Station Tag: Janjgir Naila/NIA added by Adittyaa Sharma/1421836
पᆬोटो : 16 जानपी 13 - रेलवे स्टेशन में जानकारी लेते कलेक्टर
चांपा, नया बाराद्वार और सक्ती रेलवे स्टेशनों का कलेक्टर एसपी और सीईओ ने किया निरीक्षण
जांजगीर-चांपा (नईदुनिया न्यूज)। रेलवे स्टेशनों में यात्रियों के कोरोना जांच की व्यवस्था की गई है। शुक्रवार को कलेक्टर यशवंत कुमार, एसपी पारुल माथुर और जिला पंचायत सीईओ गजेंद्र सिंह ठाकुर ने रेलवे स्टेशन चांपा, नया बाराद्वार और सक्ती का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां उपस्थित स्वास्थ्य कर्मचारियों और पुलिस जवानों को पाली में लगी ड्यूटी के अनुसार समय पर प्लेटफार्म पर उपस्थित रहने के निर्देश दिए। साथ
...
more...
ही कहा कि कोई भी यात्री बिना कोरोना टेस्ट के सफर ना कर सके और बाहर से आने वाले यात्री स्टेशन से बाहर बिना जांच के बाहर ना जा सके।
कलेक्टर ने कहा कि किसी यात्री का कोरोना टेस्ट पाजिटिव आने पर सुरक्षित रूप से अन्य लोगों से अलग बैठाने की व्यवस्था कर लें तथा इसकी सूचना तत्काल दें। मरीज को अलग बिठाने के लिए स्टेशन मास्टर से समन्वय कर पृथक कमरे को चिन्हांकित करवा लें। उन्होने जिला पंचायत सीईओ से कहा कि आवश्यकता अनुसार स्टेशन में कर्मचारियों की संख्या बढ़ा सकते हैं। पुलिस और स्वास्थ्य कर्मचारियों की सुविधा और जरूरी संसाधन शीघ्र उपलब्ध कराएं। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि आरपीएफ के जवानो से समन्वय स्थापित कर कार्य करें। स्वयं की स्वास्थ्य सुरक्षा का ध्यान रखते हुए अपनी ड्यूटी करें। मास्क लगाकर, सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए और सेनेटाईजर का उपयोग अनिवार्य रूप से करे। निरीक्षण के दौरान संबंधित स्टेशन मास्टर, पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।
Apr 05 (22:41) आजादी के 73 साल बाद रेल सुविधाओं का नहीं हुआ विस्तार (www.naidunia.com)
Commentary/Human Interest
SECR/South East Central
0 Followers
7980 views

News Entry# 447934  Blog Entry# 4930469   
  Past Edits
Apr 05 2021 (22:52)
Station Tag: Bhatapara/BYT added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 05 2021 (22:52)
Station Tag: Raipur Junction/R added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 05 2021 (22:41)
Station Tag: Howrah Junction/HWH added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 05 2021 (22:41)
Station Tag: Chhatrapati Shivaji Maharaj Terminus/CSMT added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 05 2021 (22:41)
Station Tag: Akaltara/AKT added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 05 2021 (22:41)
Station Tag: Sakti/SKT added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 05 2021 (22:41)
Station Tag: Champa Junction/CPH added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 05 2021 (22:41)
Station Tag: Janjgir Naila/NIA added by Adittyaa Sharma/1421836
जांजगीर चाम्पा। (नईदुनिया न्यूज)। लोकसभा क्षेत्र जांजगीर-चांपा के 8 विधानसभा क्षेत्र में से 5 विधानसभा चंद्रपुर, जैजैपुर, पामगढ़, बिलाईगढ़ और कसडोल सीधे तौर पर रेल सुविधा से महरूम है। आजादी के 72 साल बाद भी इन विधानसभा क्षेत्रों में रेल की सुविधा नहीं है। जबकि विधानसभा क्षेत्र अकलतरा, जांजगीर-चांपा और सक्ती रेल लाइन से सीधे जुड़े है। मुम्बई हावड़ा मार्ग इन तीनों शहरों के अलावा क्षेत्र के कई गांवों से होकर रेल लाइन गुजरी है। मगर जहां रेल लाइन का विस्तार हुआ है,वहां भी सुविधाएं पर्याप्त नहीं है। जिले के बड़े स्टेशनों में भी न तो पर्याप्त ट्रेने रूकती न प्लेटफार्म में पर्याप्त सुविधा है और न ही सयम पर गाड़ियां आती-जाती है। वहीं रेलवे समपार फाटकों में वर्षों बाद ओव्हरब्रिज नहीं बनने से लोगों को आवाजाही में बड़ी परेशानी होती है। लोकसभा क्षेत्र जांजगीर-चांपा में रेल सुविधाओं की पड़ताल।
...
more...
जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशन में यात्री सुविधाओं का अभाव है। एक ओर जहां प्लेटपᆬार्मो में शेड की कमी है वहीं दूसरी ओर यात्रियों के बैठने के लिए बेन्च की कमी है। ऐसे में यात्रियों को खड़े होकर ट्रेन का इंतजार करना पड़ता है। कहने को तो यह स्टेशन माडल स्टेशन है मगर सुविधाएं अभी भी यहां पैसेन्जर हाल्ट स्टेशन जैसी है। ऐसे में यात्रियों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। हालांकि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा स्टेशन को मॉडल स्टेशन का दर्जा दिया जा चुका है परन्तु विभाग की उदासीनता का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। रेलवे को स्टेशन से हर माह लाखों रूपए की आय होती है मगर प्रशासन द्वारा यात्रियों की समस्याओं को नजरअंदाज किया जा रहा है स्टेशन में अब तक मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। यहां के सभी प्लेटपᆬार्म में न तो लोगों को छाया देने के लिए पर्याप्त शेड लगे हैं और न ही यात्रियों के बैठने की कोई पर्याप्त व्यवस्था है। स्टेशन से यात्रा करने वाले यात्रियों को पर्याप्त शेड न होने के कारण धूप में खड़े होकर ट्रेन का इंतजार करने को मजबूर होना पड़ता है। हालाकि यात्रियों द्वारा शेड के अभाव में धूप से बचने के लिए प्लेटफार्म नं 1, 2 व 3 में कुछ पेड़ों के नीचे खड़े होकर अपनी ट्रेनों का इंतजार किया जाता है मगर प्लेटपᆬार्म नं 4 में केवल एक ही शेड लगा है जबकि चाम्पा, कोरबा की ओर जाने वाली प्रायः सभी ट्रेनों को इसी प्लेटपᆬार्म में रोका जाता है। ऐसे में प्लेटपᆬार्म नं 4 से यात्रा करने वाले यात्रियों को शेड व कुर्सियों के अभाव में अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। स्टेशन से यात्रा करने वाले यात्री धूप को सहन कर ट्रेन का इंतजार कर लेते हैं मगर बारिश के दिनों में यात्रियों को मजबूरीवश बारिश में भीगना पड़ता है। रेलवे द्वारा यहां कई सालों से स्टेशन का विकास करने की बात कही जा रही मगर स्टेशन के विकास की गति बहुत धीमी है। यही स्थिति अकलतरा और चांपा रेलवे स्टेशन की है। यहां भी पर्याप्त सुविधाएं नहीं है। इसके चलते यात्रियों को परेशानी होती है।
प्लेटपᆬार्म नं 1 मालगाड़ियों के लिए सुरक्षित
रेलवे स्टेशन जांजगीर-नैला में प्लेटपᆬार्म नं 1 में अधिकांश मालगाड़ी गुजरती है। कई गाड़ियां लंबे समय तक यहां खड़ी रहती है। ऐसे में यात्रियों को प्लेटपᆬार्म नं 1 का कोई लाभ नहीं मिल पाता। उन्हें पᆬुट ओवहरब्रिज पार कर दूसरे प्लेटपᆬार्म में जाना पड़ता है। ऐसे में यात्रियों को परेशानी होती है। कई बार ऐन वक्त में एनाउंस कर यात्रियों का सूचित किया जाता है कि ट्रेन प्लेटपᆬार्म नं 2, 3 या 4 में आ रही हैं ऐसे में यात्रियों को सामान लेकर दौड़ भाग करना पड़ता है।
नैला फाटक पर करना पड़ता है देर तक इंतजार
नैला स्टेशन से रेल फाटक नैला तक सड़क निर्माण की भी जरूरत है। बलौदा व पंतोरा जाने के लिए नैला फाटक पार करना पड़ता है। ट्रेनों के लगातार आने जाने से रेलवे फाटक देर तक बंद रहता है। इस रूट पर हर पंद्रह मिनट, आधे घंटे में मालगाड़ियां गुजरती है। इसी तरह पैसेंजर ट्रेनों की भी सख्या बढ़ गई है। ऐसे में फाटक पर लोगों को देर तक इंतजार करना पड़ता है। फाटक बंद होते ही फाटक के दोनो ओर वाहनों की कतार लग जाती है। फाटक खुलते ही आगे निकलने के चक्कर में जाम की स्थिति बन जाती है। ऐसे में नैला फाटक पर भी ओवरब्रिज निर्माण की जरूरत महसूस होने लगी है। बलौदा क्षेत्र के लोगों ने शासन व रेल प्रशासन का ध्यान इस समस्या की ओर दिलाते हुए शीघ्र ओवरब्रिज निर्माण की मांग की है। मगर वर्षों बाद भी यह समस्या जस की तस है। ऐसे में क्षेत्रवासियों की परेशानी बढ़ गई है। इसी तरह खोखसा ओव्हरब्रिज का निर्माण 5 पांच साल बाद भी नहीं होने से क्षेत्रवासियों को बड़ी परेशानी हो रही है। यहां ओव्हरब्रिज का निर्माण तो शुरू हो गया है, मगर गर्डर लगने सहित कुछ काम बाकी है और इसका लाभ लोगों को नहीं मिल पा रहा है।
नहीं रूकती एक्सप्रेस ट्रेने
जांजगीर-नैला रेलवे स्टेशन में जहां साउथ बिहार, गोड़वाना, हीराकुंड एक्सप्रेस का स्टापेज नहीं है, वहीं अकलतरा में मेल, हावड़ा हाप्पा व आजादहिंद एक्सप्रेस के स्टापेज की मांग लंबे समय से कर रहे हैं। इसी तरह बाराद्वार में साउथ बिहार, गोड़वाना सहित अन्य लंबी दूरी के ट्रेनों का स्टापेज नहीं है। ऐसे में यात्रियों को सक्ती या चांपा आकर ट्रेन पकड़ना पड़ता है। इससे उनका समय और धन दोनो की बर्बादी होती है। रेलवे स्टेशनों मे एक्सप्रेस ट्रेनों के स्टापेज के लिए विभिन्न शहरों से ज्ञापन विभाग के अधिकारियों को दिए गए। कई बार इस संबंध में संसद में भी सवाल उठे मगर हल नहीं निकला। हालांकि अभी कोरोना काल के चलते कई ट्रेनें नहीं चल रही है।
बिलाईगढ़ और कसडोल क्षेत्रवासियों के लिए दूर की कौड़ी
लोकसभा क्षेत्र के बिलाईगढ़ और कसडोल विधानसभा क्षेत्रवासियों के लिए रेल लाइन अब भी दूर की कौड़ी है। ये दोनो विधानसभा बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में आते है। ऐसे में इन्हंें ट्रेन पकड़ने के लिए भाटापारा तक जाना पड़ता है, वहीं बिलाईगढ़ क्षेत्रवासियों को रायगढ़ या रायपुर तक का सफल करने के बाद रेल यात्रा की सुविधा मिलती है। इसी तरह जांजगीर-चांपा जिले के जैजैपुर, चंद्रपुर और पामगढ़ विधानसभा में भी रेल सुविधा नहीं है। ऐसे में जैजैपुर क्षेत्रवासियों को 25 से 30 किमी की दूरी तय कर बाराद्वार, चंद्रपुर क्षेत्रवासियों को सक्ती या रायगढ़ तथा पामगढ़ क्षेत्रवासियों को जांजगीर या बिलासपुर रेलवे स्टेशन का रूख करना पड़ता है।
--------------------
Mar 26 (15:32) Bilaspur Railway News: गीत गाकर आरपीएफ ने पेट्रोल, डीजल व मिट्टी तेल लेकर सफर न करने दी समझाइश (www.naidunia.com)
Commentary/Human Interest
SER/South Eastern
0 Followers
12879 views

News Entry# 447076  Blog Entry# 4919846   
  Past Edits
Mar 26 2021 (15:32)
Station Tag: Raigarh/RIG added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 26 2021 (15:32)
Station Tag: Champa Junction/CPH added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 26 2021 (15:32)
Station Tag: Bilaspur Junction/BSP added by Adittyaa Sharma/1421836
बिलासपुर। Bilaspur Railway News: नुक्कड़- नाटक के साथ आरपीएफ गीत भी गाकर यात्रियों को ज्वलनशील व विस्फोटक सामग्रियों के साथ यात्रा के दौरान न रखने की समझाइश दे रही है। बिलासपुर के अलावा चांपा, रायगढ़ समेत अन्य स्टेशनों में इस तरह के कार्यक्रम हो रहे हैं। 31 मार्च तक हर दिन इसी तरह आरपीएफ जागरूक करने के लिए निकलेगी।
पेट्रोल, डीजल, मिट्टीतेल, गैस सिलेंडर आदि लेकर यात्रा करना प्रतिबंधित है। इसके साथ पकड़े जाने पर यात्रियों के खिलाफ कार्रवाई भी होती है।
हालांकि इसके बाद भी यात्री चोरी- छिपे इन्हें साथ लेकर
...
more...
यात्रा कर लेते हैं। इस तरह के कई मामले सामने आए हैं। जबकि ऐसा करना बड़ी दुर्घटना की वजह बन सकती है। बड़ा हादसा भी हो सकता है। इसे देखते हुए ही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन में रेलकर्मियों के साथ मिलकर आरपीएफ जागरूकता अभियान चला रही है। चांपा रेलवे स्टेशन में नुक्कड़- नाटक के साथ आरपीएफ ने गीत गाकर भी ज्वलनशील सामानों के साथ यात्रा करने के लिए मनाही करती है। इसके साथ धूम्रपान भी न करने का सुझाव दिया गया।
ऐसा करनी उनकी सेहत के लिए हानिकारक है। इसके अलावा राष्ट्र की संपत्ति को भी नुकसान हो सकता है। साथ ही बताया गया कि इसके लिए रेलवे में सजा का प्रावधान भी है। स्टेशन के साथ- साथ चांपा रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों व बल सदस्यों ने 08478 डाउन उत्कल एक्सप्रेस, 02834 अप हावड़ा- अहमदाबाद एक्सप्रेस के अलग- अलग कोच में जाकर अभियान चलाया। साथ ही जांच भी की गई। सभी स्टेशनों में ज्वलनशील सामानों के साथ यात्रा नहीं करने अब उद्घोषणा भी कराई जा रही है। जिससे की यात्री खुद से जागरूक हो सके और इस तरह की प्रतिबंधित सामानों को साथ लेकर यात्रा न करें।
Mar 18 (15:51) Railway News: अवैध वेंडिंग के खिलाफ अभियान, पहले दिन तीन पकड़ाए (www.naidunia.com)
IR Affairs
SECR/South East Central
0 Followers
6272 views

News Entry# 445734  Blog Entry# 4911487   
  Past Edits
Mar 18 2021 (15:51)
Station Tag: Champa Junction/CPH added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 18 2021 (15:51)
Station Tag: Uslapur/USL added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 18 2021 (15:51)
Station Tag: Bilaspur Junction/BSP added by Adittyaa Sharma/1421836
बिलासपुर।Railway News: स्टेशन और ट्रेनों में अवैध तरीके से खानपान बेचने वालों के खिलाफ रेलवे ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। ऐसे वेंडरों पर कार्रवाई करने के लिए ही बुधवार से 15 दिन विशेष अभियान की शुरुआत की गई। पहले ही दिन जांच टीम ने तीन वेंडरों को पकड़ा है। तीनों के खिलाफ रेलवे अधिनियम की धारा 144 के तहत मामला दर्ज किया गया।
रेलवे द्वारा अधिकृत वेंडरों द्वारा ट्रेनों व स्टेशनों में गुणवत्तायुक्त खानपान सुविधा उपलब्ध कराई जाती है। वहीं पिछले कुछ दिनों से अवैध वेंडरों की बाढ़ आ गई थी। रेलवे स्टेशन का ऐसा कोई प्लेटफार्म नहीं था जहां वेंडर न नजर आते हों। इसके बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही थी।
लगातार
...
more...
शिकायतों के बाद अब जाकर रेल प्रशासन ने अभियान चलाकर अवैध वेंडिंग पर अंकुश लगाने की योजना बनाई है। पहले दिन मंडल वाणिज्य व सुरक्षा विभाग के अधिकारी, पर्यवेक्षक व कर्मचारियों ने टीम बनाकर ट्रेनों और प्रमुख स्टेशनों में अवैध वेंडिंग की जांच की।
जिन ट्रेनों व स्टेशनों में पहले दिन जांच करनी थी उन्हें नामित भी किया गया था। इसी के तहत मंडल वाणिज्य प्रबंधक ओमप्रकाश जायसवाल के नेतृत्व में बिलासपुर, चांपा व उसलापुर स्टेशनों में अभियान चलाया गया। इसमें बिलासपुर स्टेशन में दो और चांपा स्टेशन में एक अवैध वेंडर को पकड़ा गया।
तीनों को आरपीएफ के हवाले किया गया। इधर वाणिज्य विभाग की ओर से एक पत्र जारी हुआ है जिसमें सभी केटरिंग संचालकों को बिना प्लेटफार्म परमिट के किसी भी वेंडर को प्लेटफार्म एवं ट्रेनों में खा सामग्री नहीं बेचने सख्त हिदायत दी गई है। इसके बाद यदि कोई ऐसी लापरवाही करता है तो इसी तरह कार्रवाई की जाएगी।
Mar 15 (11:26) Railway News: पहले दिन बिके 25 प्लेटफार्म टिकट, ज्यादातर बाहर से लौटे (www.naidunia.com)
Commentary/Human Interest
SECR/South East Central
0 Followers
11614 views

News Entry# 444938  Blog Entry# 4907940   
  Past Edits
Mar 15 2021 (11:27)
Station Tag: Ambikapur/ABKP added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 15 2021 (11:27)
Station Tag: Umaria/UMR added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 15 2021 (11:27)
Station Tag: Shahdol/SDL added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 15 2021 (11:27)
Station Tag: Anuppur Junction/APR added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 15 2021 (11:27)
Station Tag: Pendra Road/PND added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 15 2021 (11:27)
Station Tag: Korba/KRBA added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 15 2021 (11:27)
Station Tag: Champa Junction/CPH added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 15 2021 (11:27)
Station Tag: Raigarh/RIG added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 15 2021 (11:26)
Station Tag: Bilaspur Junction/BSP added by Adittyaa Sharma/1421836
बिलासपुर। Railway News: रेल मंडल के नौ रेलवे स्टेशन में रविवार से प्लेटफार्म टिकट मिलना शुरू हो गया है। पहले ही दिन बिलासपुर में 25 टिकट बिके। इनमें ज्यादातर स्वजन जो परिवार के ऐसे सदस्यों को छोड़ने आए थे जिनके पास भारी भरकम लगेज था या फिर बुजुर्ग थे। कुछ टिकट की कीमत सुनकर बाहर से छोड़कर लौट गए।
कोरोना वायरस के कारण प्लेटफार्म टिकट बिकना भी बंद हो गया था। इसके चलते स्वजन स्टेशन में प्रवेश नहीं कर पा रहे थे। केवल यात्रियों को भीतर जाने की अनुमति थी। इसके कारण स्वजनों को परेशानी होती थी। वे भी अंदर जा सके। इसलिए रेलवे ने प्लेटफार्म टिकट की सुविधा शुरू करने का निर्णय लिया। पर टिकट का कीमत 10 रुपये से बढ़ाकर
...
more...
30 रुपये कर दिया गया।
प्लेटफार्म टिकट महंगा करने के पीछे केवल एक मात्र वजह कोरोना वायरस है। इससे प्लेटफार्म पर ज्यादा भीड़ नहीं जुटेगी। इसके अलावा दो गज दूरी के नियमों का भी पालन होगा। टिकट की कीमत अधिक होने के कारण केवल वहीं स्वजन भीतर जाएंगे जिनका जाना बेहद जरूरी है। काफी हद तक यही हुआ। इसका अंदाजा पहले दिन बिके टिकट से लगाया जा सकता है।
प्लेटफार्म टिकट जनरल टिकट काउंटर से उपलब्ध कराया जा रहा है। गेट पर यात्रियों के अलावा स्वजनों की भी जांच की गई। इस दौरान केवल उन्हीं प्रवेश की इजाजत दी गई जिनके पास प्लेटफार्म टिकट थे। बिलासपुर के अलावा रायगढ़, चांपा, कोरबा, पेंड्रारोड, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया व अंबिकापुर में भी यही स्थिति थे। कुछ स्वजन प्लेटफार्म टिकट महंगा होने से नाराज भी नजर आए।
Page#    Showing 1 to 20 of 123 News Items  next>>

Go to Full Mobile site