Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

Chetak Express: - यार तेरा चेतक पे चले ❤️ - Keshav Saxena

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Thu Aug 18 07:32:07 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Advanced Search
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 491381
रेलवे ने यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. कोलकाता व रक्सौल के बीच विशेष ट्रेन चलाई जाएगी. साथ ही अमृतसर के लिए भी स्पेशल ट्रेन का परिचालन होगा.

रेल यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए रेलवे ने कोलकता व रक्सौल के बीच विशेष ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है. इस बीच 03119/03120 कोलकाता-रक्सौल-कोलकाता स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जायेगा.
...
more...

रक्सौल से सुबह 07.00 बजे खुलेगी ट्रेन 

पूमरे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या 03119 कोलकाता-रक्सौल स्पेशल ट्रेन कोलकाता से 06 जुलाई को दोपहर 12.30 बजे खुलकर अगले दिन सुबह 04.00 बजे रक्सौल पहुंचेगी. वापसी में 03120 रक्सौल-कोलकाता स्पेशल ट्रेन 07 जुलाई को रक्सौल से सुबह 07.00 बजे खुलकर मध्य रात्रि 00.30 बजे कोलकाता पहुंचेगी.

कहां रुकेगी ट्रेन 

इस ट्रेन में द्वितीय वातानुकूलित श्रेणी का 01, तृतीय वातानुकूलित श्रेणी के 03, शयनयान श्रेणी के 10 एवं साधारण श्रेणी के 04 कोच होंगे. यह ट्रेन अप एवं डाउन दिशा में नैहाटी, बंडेल, बर्द्धमान, दुर्गापुर, आसनसोल, चितरंजन, मधुपुर, जसीडीह, झाझा, किऊल, बरौनी, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर एवं सीतामढ़ी स्टेशनों पर रुकेगी.

सहरसा-अमृतसर स्पेशल ट्रेन

वहीं सहरसा से अमृतसर के लिए भी 06 जुलाई को (एक ट्रिप) एक स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जायेगा. गाड़ी संख्या 05577 सहरसा से चलेगी. वापसी में यह स्पेशल ट्रेन 08 जुलाई को (एक ट्रिप) अमृतसर से सहरसा आयेगी. अप एवं डाउन दिशा में यह ट्रेन मानसी, खगड़िया, बेगूसराय, बरौनी जंक्शन, शाहपुर पटोरी, हाजीपुर, सोनपुर स्टेशनों पर रुकेगी.

दरभंगा-अमृतसर स्पेशल ट्रेन

इसके अलावा अप एवं डाउन में मुजफ्फरपुर के रास्ते दरभंगा से अमृतसर के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जायेगा, जो गाड़ी संख्या 05211 बनकर 06 जुलाई को (एक ट्रिप) चलेगी. वापसी में यही स्पेशल ट्रेन 08 जुलाई को (एक ट्रिप) अमृतसर से दरभंगा के लिए गाड़ी संख्या 05212 बनकर खुलेगी.


प्लेटफॉर्म पर ट्रेन पहुंचने से पहले ही जनरल बोगी भरी

मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफॉर्म तीन पर 15001 मुजफ्फरपुर-देहरादून एक्सप्रेस के आने से पहले ही जनरल बोगी भर गयी. उसमें चढ़ने के लिए आपाधापी मच गयी. इस दौरान कई यात्री प्लेटफॉर्म पर गिरते-गिरते बचे. हालांकि, जवानों ने यात्रियों को नियंत्रित किया. सोमवार को दोपहर करीब एक बजे ट्रेन प्लेटफॉर्म तीन पर प्लेस की जा रही थी. ट्रेन प्लेटफॉर्म तक पहुंचती, इससे पहले यात्री उसमें चढ़ने लगे. इस दौरान कई यात्री गिरते-गिरते बचे. चोटें भी आयीं.
Go to Full Mobile site