Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

Kolkata Metro: The only Metro of IR. কলকাতা মেট্রো : তিলোত্তমার জীবন রেখা ।। - PPG

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Fri Jan 28 14:22:28 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Advanced Search
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 471286
Nov 30 2021 (19:16) खिलाड़ी को रेलवे में नौकरी लगाने को झांसा देकर 17 लाख की धोखाधड़ी (www.naidunia.com)
Crime/Accidents
SECR/South East Central
0 Followers
2378 views

News Entry# 471286  Blog Entry# 5149829   
  Past Edits
Nov 30 2021 (19:16)
Station Tag: Bilaspur Junction/BSP added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Bilaspur Junction/BSP  
बिलासपुर। रेलवे के स्पोर्टस कोटे में नौकरी लगाने का झांसा खिलाड़ियों से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के नाम पर फर्जी लेटर देकर जालसाजों ने दो युवकों से 17 लाख वसूल लिए। ट्रेनिंग सेंटर में फर्जीवाड़े का पता लगने पर खिलाड़ियों ने इसकी शिकायत रेलवे बोर्ड और सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सरकंडा क्षेत्र के मोपका में रहने वाले अरमान खान रेलवे की फुटबाल टीम से खेलते हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 10 मई की दोपहर 12 बजे उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से काल आया। फोन करने वाली स्मृता पांडेय ने अपने आप को रेलवे भर्ती बोर्ड का अधिकारी बताया।
उसने अरमान
...
more...
को रेलवे में नौकरी लगवाने का झांसा देकर हावड़ा के डीआरएम आफिस बुला लिया। इस पर खिलाड़ी अपने दस्तावेज के साथ 12 मई को हावड़ा के डीआरएम आफिस के पास पहुंच गए। आफिस के बाहर ही स्मृता पांडेय मिल गई। उसने अपने साथ आए युवक राहुल सरकार की पहचान रेलवे अधिकारी के रूप में कराई। दोनों ने उन्हें असिस्टेंट स्टेशन मास्टर की नौकरी लगवाने के लिए मेडिकल करवाने 40 हजार लिए। साथ ही रिर्पोटिंग के लिए 40 हजार स्र्पये और मांग लिए। दो दिन स्र्ककर खिलाड़ी बिलासपुर लौट आया। यहां पर उसने इसकी जानकारी अपने साथी जीवन कुमार से इस संबंध में बात की। इस पर जीवन ने भी स्मृता से संपर्क कर उसकी नौकरी लगवाने की बात कही।
इस पर खिलाड़ी महिला को फोन कर जीवन की नौकरी के लिए बात की। 28 मई को खिलाड़ी के घर में उनके रेलवे में चयनित होने का लेटर आ गया। इसके बाद राहुल सरकार ने असिस्टेंट स्टेशन मास्टर की नौकरी लगने की बात कही। साथ ही उन्हें हावड़ा बुलाकर नौ लाख स्र्पये ले लिए। साथ ही जीवन से भी आठ लाख स्र्पये लिए। इसके बाद उन्होंने फर्जी दस्तावेज देकर ट्रेनिंग के लिए धनबाद के भुली वासेपुर जोनल ट्रेनिंग स्कूल भेज दिया। साथ ही जीवन को आसनसोल के ट्रेनिंग स्कूल भेज दिया। वहां पर उन्हें पता चला कि दस्तावेज फर्जी हैं। इसके बाद से महिला और उसके साथियों मोबाइल भी बंद हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
Go to Full Mobile site