Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

RailFans - the future of journalism

Full Site Search
  Full Site Search  
Just PNR - Post PNRs, Predict PNRs, Stats, ...
 
IRI is in Maintenance Mode. Blog Postings and other site edits will not work for about 5 minutes.
Fri Aug 12 11:30:25 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Advanced Search
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 486217
indian railways will add additional coaches to these two pairs trains for jammu tawi

यात्र‍ियों की सुव‍िधा के ल‍िए संचाल‍ित कई ट्रेनों में अत‍िर‍िक्‍त कोच की अस्‍थाई बढ़ोत्‍तरी करने का न‍िर्णय ल‍िया गया है. (फाइल फोटो)

Indian
...
more...
Railways: यात्र‍ियों की अत‍िर‍िक्‍त भीड़ के मद्देनजर मौजूदा दो जोड़ी ट्रेनों में दो अस्‍थाई कोच जोड़ने का न‍िर्णय ल‍िया गया है. इन ट्रेनों में जम्मूतवी-जैसलमेर-जम्मूतवी और जम्मूतवी-बाडमेर-जम्मूतवी रेलसेवा प्रमुख रूप से शाम‍िल है. इन सभी में अत‍िर‍िक्‍त कोचों की संख्‍या को न‍िर्धार‍ित शेड्यूल के तहत बढ़ाया जाएगा.

नई द‍िल्‍ली. उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे (North Western Railway) की ओर से यात्र‍ियों की सुव‍िधा के ल‍िए संचाल‍ित कई ट्रेनों में अत‍िर‍िक्‍त कोच की अस्‍थाई बढ़ोत्‍तरी करने का न‍िर्णय ल‍िया गया है. एनडब्‍लूआर दो जोड़ी ट्रेनों (Trains) में द्वितीय शयनयान श्रेणी के कोचों की अस्थाई बढ़ोत्‍तरी करने जा रहा है. इन कोचों के बढ़ने से जैसलमेर-बाडमेर और जम्‍मूतवी के बीच सफर करने वाले यात्र‍ियों को ट्रेनों में अत‍िर‍िक्‍त बर्थ उपलब्‍ध हो सकेगी. वहीं आवागमन सुगम और आसान बन सकेगा.

उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रवक्‍ता कैप्टन शशि किरण के अनुसार ट्रेनों में यात्र‍ियों की अत‍िर‍िक्‍त भीड़ के मद्देनजर मौजूदा दो जोड़ी ट्रेनों में दो अस्‍थाई कोच जोड़ने का न‍िर्णय ल‍िया गया है. इन ट्रेनों में जम्मूतवी-जैसलमेर-जम्मूतवी और जम्मूतवी-बाडमेर-जम्मूतवी रेलसेवा प्रमुख रूप से शाम‍िल है. इन सभी में अत‍िर‍िक्‍त कोचों की संख्‍या को न‍िर्धार‍ित शेड्यूल के तहत न‍िम्‍नानुसार बढ़ाया जाएगा :-


1. ट्रेन संख्या 14646/14645, जम्मूतवी-जैसलमेर-जम्मूतवी रेलसेवा में जम्मूतवी से दिनांक 14.05.22 व 16.05.22 को एवं जैसलमेर से दिनांक 16.05.22 व 18.05.22 को 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी कोच की अस्थाई बढ़ोत्‍तरी की जा रही है.

2. ट्रेन संख्या 14662/14661, जम्मूतवी-बाडमेर-जम्मूतवी रेलसेवा में जम्मूतवी से दिनांक 15.05.22 को एवं बाडमेर से दिनांक 17.05.22 को 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी कोच की अस्थाई बढ़ोत्‍तरी की जा रही है.
Go to Full Mobile site