Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Sapt Kranti Express: Ruling the tracks with EMD Power - Keshav Singh

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Sun Apr 11 23:36:55 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 435094
Jan 25 (21:09) मालगाड़ी को छोड़कर भागा ड्राइवर, कहा- ड्यूटी के 12 घंटे हो गए, अब आगे नहीं जाएंगे... फंस गई विक्रमशिला एक्सप्रेस, जानिए... (www.jagran.com)
Commentary/Human Interest
ER/Eastern
0 Followers
14028 views

News Entry# 435094  Blog Entry# 4856582   
  Past Edits
Jan 25 2021 (21:09)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by Anupam Enosh Sarkar/401739

Jan 25 2021 (21:09)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by Anupam Enosh Sarkar/401739
Stations:  Bhagalpur Junction/BGP  
जगरण संवाददाता, भागलपुर । भागलपुर जंक्शन पर सोमवार की सुबह सवा 11 बजे उस वक्त हायतौबा मच गई, जब एक लोको पायलट गुड्स ट्रेन (मालगाड़ी) को प्लेटफॉर्म संख्या एक पर खड़ी कर फरार हो गया। काफी देर खोज के बाद भी चालक का पता नहीं चला। फिर बाद में दूसरे चालक से मालगाड़ी को साहिबगंज भेजा गया। इस कारण भागलपुर -आनंद विहार टर्मिनल विक्रमशिला एक्सप्रेस स्पेशल फंस गई। ट्रेन करीब 45 मिनट विलंब खुली। इस कारण यात्री काफी परेशान रहे।
घटना की सूचना मंडल के अधिकारियों को दी गई। लोको पायलट पर कार्रवाई के लिए मालदा मंडल ने कवायद शुरू कर दी है। लोको पायलट को सस्पेंड किया जाएगा। दरअसल, लोको पायलट यूके मोदी बरौनी जंक्शन से साहिबगंज के लिए मालगाड़ी लेकर
...
more...
चले थे। मालगाड़ी को साहिबगंज तक जाना था। भागलपुर जंक्शन से सुबह 11.05 बजे एक नंबर प्लेटफॉर्म से मालगाड़ी को गुजरना था, इसके लिए पीला सिग्नल भी दिया था।
एक नंबर प्लेटफॉर्म से जैसे ही मालगाड़ी गुजर रही थी लोको पायलट ने ब्रेक लगाकर मालगाड़ी को खड़ी कर दी। इसके बाद जब मालगाड़ी रोकने की वजह लोको पायलट से पूछा गया तो उसने कहा कि 12 घंटे की ड्यूटी हो गई है, अब हम आगे नहीं जाएंगे। स्टेशन के अधिकारी मालगाड़ी को सबौर स्टेशन तक ही ले जाने की बात कही, लेकिन वह इन्कार कर फरार हो गया। मालदा मंडल के डीआरएम यतेंद्र कुमार ने बताया कि लोको पायलट पर कार्रवाई की कवायद शुरू कर दी गई है। उस पर कार्रवाई होगी।

यार्ड में खड़ी रही विक्रमशिला स्पेशल
विक्रमशिला एक्सप्रेस स्पेशल एक नंबर प्लेटफॉर्म से खुलती है। इस कारण विक्रमशिला ट्रेन को यार्ड से एक नंबर पर आने की प्रक्रिया चल रही थी। एक नंबर पर मालगाड़ी खड़ी रहने की वजह से विक्रमशिला एक्सप्रेस विलंब हो गई और ट्रेन भागलपुर जंक्शन से 12.35 बजे आनंद विहार टर्मिनल के लिए खुली।
आज से तीन दिन नहीं चलेगी विक्रमशिला एक्सप्रेस

भागलपुर : भागलपुर-आनंद विहार टर्मिनल कोहरे के कारण हर मंगलवार और गुरुवार को भागलपुर से रद है। इधर, दिल्ली में किसानों के ट्रैक्टर रैली के कारण बुधवार को विक्रमशिला एक्सप्रेस को रद कर दिया गया है। इस वजह से 26 से 28 जनवरी को ट्रेन भागलपुर से नहीं चलेगी। वहीं, आनंद विहार टर्मिनल से भी तीन दिन नहीं चलेगी। रेलवे की ओर से इस ट्रेन में आरक्षण कराए यात्रियों को मैसेज भेजा गया है।
Go to Full Mobile site